CHAPTER 03 - Dhruv Tara First Night (PART 01)

379 15 11
                                    

🔴ALERT!!🔴

DO NOT FORGET TO WATCH DHRUV TARA FROM MON-SAT AT 8.00PM ONLY ON SAB TV. WE MUST MAKE TRP UPTO 0.7 TO SAVE THE SHOW!! AND PLAESE: 

1. DO NOT SKIP THE ADVERTISEMENTS

2. SWITCH ON YOUR TV 2 MINUTES BEFORE THE SHOW START SO THAT YOU CAN CONTRIBUTE FOR FULL TRP FROM YOUR SIDE

----‐------------‐------------------------------------------------

(Sushila, Lalita, Vidyadevi Ji, Khatti and Meeti are adorning Tara for her first night. Tara looks as pretty as a goddess)

Sushila - Dekhiye na amma, hamao bahu kinni sundar hai. Kisiki najar naa lage...

(Sushila applies a kala tikka behind Tara's ears)

Tara - Maa ji...

Sushila - Haa...

Tara - Kshama prartiye Maa ji, Parantu aapne hume nahi bataya yeh hum tayyar honge kyun aise bhari bhari abhushan pehenkar?

(Sushila smiles)

Lalita - Areh Tara... kya baat bata du... Dekiye naa amma...

Vidyadevi ji - Lalita... Dekho Tara beta... Ek streeko apne vivaah ke pashchaat dher sari kartavyon ko nibaani hogi. Uss kartavyon ka pehela kadam tum aaj rakhne wale ho...

Meethi - Bhabhi, kuch samjhaa?

Sushila - Khatti Meethi, hamao bahuko pareshaan matt kar... Chalo, bhabhi ko bhaiya ke kamre me le jao...

Katti - Ji chachi....

(Khatti and Meethi escort Tara to Dhruv's room)

DHRUV IN PRINCE'S ROOM
(Dhruv is getting ready to see his bride. He is in a red kurta and a golden dhoti )

Prince - Areh bhaiya, aap to full on ready hai...

Dhruv - Tujhe kisne sikhaya apne umar se jyada bolna?

Prince - Woh toh bhaiya sikhane ki zarurat nahi hai, maine aapke chehereko padh liya, aur pata chala aapke dil kis taraf dhodta hai...

Dhruv - Mahaan Prince ji, kahan dhodta hai mera dil? Batao....

Prince - Bhabhi ke taraf...

(Dhruv holds Prince's ear.)

Dhruv - Achcha chota rajkumar... Ab tere saat ladhne ke liye waqt nahi hai mere paas. Hum toh gaya...

(Dhruv goes towards his room)

DHRUV'S ROOM

(Tara is seated on the bed. The room is decorated so well that it looks almost exactly like a garden)

Khatti - Bhabhi aapko pata hai nah kya karna hai?

Tara - Ji, sarva pratam, chikitsak Dr. Dhruv hamara odhni uthayega. Uske baad hum unhe dhoodh ka....

Meethi - Bhabhi hume nahi... Bhaiya ko bata dena chahiye.....

Khatti - Sirf batana nahi, karke dikhana bhi hai bhabhi. Karoge?

Tara - Awashya... Hum karke bhi dikhayenge unhe... Parantu...

Meethi - Bhabhi....

(Dhruv suddenly enters in his room. Tara covers her face from ghungatt)

Dhruv - Tum dono mere kamre me.... Kyun?

Meethi - Dekha didi, bhabhi agaya aur hume peeche chodh diya.

Khatti - Isse utawlapan bhi kehete hai Meethi...

(Khatti and Meethi pulled Dhruv's leg)

Dhruv - Chupp! Ab nikal...

Meethi - Bhabhi, sambhaal ke... Chalo didi...

Dhruv - Accha madam...

(Dhruv tries to hold Meethi's ear, but before that Khatti and Meethi ran out of the room. Dhruv locked the door, so that no one can disturb their night of preet milan)

Dhruv - Kitni pyari lag rahi hai Rajkumari Tarapriya...

Tara - Chikitsak Dhruv, sarva pratam aapko hamara ghungatt uthana hai...

Dhruv - Haa.... haa... Abhi utha dunga...

(Dhruv lifted the ghungatt. Dhruv cannot take his eyes off from his beautiful wife)

Tara - Chikitsak Dr. Dhruv...

(Dhruv is gazing at his Tara)

Tara - Chikitsak Dr. Dhruv....

Dhruv - Haa.... Tara....

Tara - Kahaan kho gaya?

Dhruv - Kuch nahi...

Tara - Hmmm... Chikitsak Dr. Dhruv....

(Dhruv kept finger on Tara's lips. They are looking at each other's eyes.)

Dhruv: Naa Tara. Sirf... Dhruv. Ekbaar Dhruv kehekar pukaaro. Duniya ki koi bhi kone mein hu, aajaunga tumhaare paas. Bolo...

Tara: Dh... Dhr... Dhr...

Dhruv: Haa... Bolo...

Tara: Dhr... Dhruv...

Dhruv - Ek baar aur bolo na Tara....

Tara - Dhruv...

Dhruv - Haa Tara. Mein tumhara Dhruv hu...Dekho naa Tara, bohot kuch hua. Par ab hume koi bhi, kabhi bhi alag nahi kar paaoge. Dhruv Tara ab ek dil, ek jaan aur ek aatma hone se koi nahi rok sakta...

Tara - Prem karungi tumhe Dh..Dhruv, samay sadi se pare...

(Dhruv embraces Tara with love and he places a tender kiss on her forehead.)

COMING UP NEXT - CHAPTER FOUR : DHRUV TARA FIRST NIGHT PART 02 🔞

🔴[HUME ZAROOR BATANA AAPKO CHAPTER KAISA LAGA]🔴

Dhruv Tara - Samay Sadi Se Pare 2.0 Where stories live. Discover now