अग्नि और जल

4 0 0
                                    

चेप्टर 6|

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

चेप्टर 6|

अग्निऔर जल।

आसमान मे एक बहुत तेज रोशनी चमकने लगती है |

तभी सभी लोग आसमान की तरफ देखने लगते है, अर्जुन देखता है की ओरा एक बहुत बडे हरे कलर के ड्रेगन पर बैठी हुई आ रही है ,वो ड्रेगन देखने मे बहुत विशाल है उसकी लम्वाई लगभग एक हवाईजहाज के बराबर है उस ड्रेगन के सिर पर दो सिंघ है और उसकी आखे पुरी हरी कलर की है उसके दात पहुत पैने और नुक्कीले है ।

ओरा उस ड्रेगन के उपर बैठी हुई है वो ड्रेगन धिरे धिरे हवा मे ही गायब होने लगा हैऔर ओरा धिरे धिरे आसमान से निचे उतरती है और उन सब लोगो के सामने लगभग 5 फीट उपर हवा मे खडी हो जाती है ।

अर्जुन के बगल मे खडा एक आदमी जिसकी उम्र 25 साल की होगी।" वो एक दुसरे आदमी से बात करते हुए कहता है की तुमने कमांडर की शक्तियो के बारे मे सुना है"उसके शरीर पर जो ड्रेगन के टेटु है वो एक असली ड्रेगन मे बदल सकता है" वो दुसरा आदमी कहता है फिर तो कमांडर बहुत शक्तिशाली होगी मुझे भी उन्ही की तरह बहुत शक्तिशाली बनना है ।

तभी ओरा जो जमीन से 5 फिट उपर हवा मे खडी हुई थी वो बहुत तेज आवाज मे कहती है। आपकी ट्रेनिग आज यही पर सुरु होगी इसे आप ट्रेनिग और परीक्षा दोनो ही कह सकते है। जो भी इसमे अंत तक टिका रहेगा और अपने पैरो पर सीधा खडा रहेगा उसे हि महासेनिक बनाया जाएगा ।

ओरा : अब मे आपको बता देती हु की आपको क्या करना है यहा पर लग भग 100 लोग है लेकिन केवल 25 लोगो को ही महासेनिक बनने के लिए चुना जाएगा इस लिए आपको स्वमं ही अपनी योग्यता साबित करनी होगी ।

arjun a warriarजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें