अदभुत शक्तिया

2 0 0
                                    

चप्टर 8

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

चप्टर 8

अद्भुत शक्तिया |

सुबह के 7 बजे अर्जुन अपने कमरे मे है और खाना खा रहा है ।

तभी उसकी टेबल पर रखा फोन बजने लगता है अर्जुन उस फोन को उठाता है " ओरा अर्जुन से कहती है कार निचे तुम्हारा इंतजार कर रही है तुम उसमे बैठ कर यहा पर आ जाओ " अर्जुन पुछता है, मुझे कहा पर आना है , ओरा कहती है तुम इस बात की चिन्ता मत करो वो कार तुम्हे यहा पर ले आयेगी बस निचे जाकर तुम उस पर बैठ जाओ।

अर्जुन ऐसा ही करता है वो उस कार मे जाकर बैठ जाता है और कार चलने लगती है अर्जुन कार के ड्राइवर से पुछता है तुम मुझे कहा पर ले जा रहे हो " वो ड्राइवर कहता है मे आपको वहा पर ले जा रहा जहा मुझे आपको ले जाने का आदेश मिला है ।

थोडी देर बाद कार एक बहुत सानदार और खुबसुरत बिल्डीग के दरवाजे पर जाकर रुकती है अर्जुन कार से उतरता है और उस बिल्डीग के बदर चला जाता है वो देखता है की अंदर बहुत सारे लोग सफेद कलर का कोट पहने हुए यहा वहा घुम रहे है, उनमे से एक आदमी अर्जुन के पास आता है और कहता है लगता है, आप महासेनिक बन्ने के लिए चुने गए चलिये मे आपको उस जगह पर ले जाता है जहा पर ओर लोग है।

अर्जुन उस आदमे के साथ चलने लगता है, तभी वो आदमी कहता है दिखिये वो सब लोग उस कमरे मे है ,अर्जुन उस आदमी द्वारा दिखाए गये कमरे का दरवाजा खुलता है ,और देखता है वहा पर वो सब लोग है जो कल महासेनिक बन्ने के लिए चुने गये थे ।

ओरा अर्जुन को कमरे के अंदर आते देख लेती है और कहती है यहा पर आओ अर्जुन ओरा के पास चला जाता है ओरा अर्जुन से कहती है देखो इस जगह को यही पर तुम्हे वो शक्तिया मिलेगी जिसके लिए तुम चुने गये हो ।

arjun a warriarजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें