His care

504 38 8
                                    

Amar sees Karishma unconscious and gets worried. He lifts her up and keeps her in the jeep. He rushes to the hospital immediately.

At hospital
Karishma is admitted in the ICU. Her treatment is going on.

The doctor comes out.

Amar: Doctor Karishma Singh kaisi hai? Kya hua hai unhe?

Doctor: Patient ko bhaari mhatra mein hanikarak drugs inject kiye gaye te woh bhi lagbhag ek hafte se . Aur saath mein unko itne dinon se bhooka pyaasa bhi rakha gaya tha. Hum unka treatment kar rahe hai woh jaldi theek hojayegi. Aap bas bhagwan se prathana kijiye unke liye.

Amar: Aapko joh karna hai kijiye bas unko theek kardijiye.

Doctor: Waise aap patient ke family se hai?

Amar: Ji main uska pati hoon.

After sometime Anubhav comes there. Amar hugs him and starts crying.

Anubhav: Amar behna kaha hai? Kya hua usse?

Amar: Karu andar ICU mein hai Anubhav. Arun picchle ek hafte se Karu ko drugs ke heavy doses zabardasti deraha tha issi liye uski haalat bighad gayi hai. Aur ek hafte se usne khaane ka ek niwala bhi nahi khaya hai na paani ki ek boondh pi hai isliye uski halat aur kharab hogayi. Doctors usse theek karne ki koshish kar rahe hai.

Anubhav: Tum chinta mat karo Amar behna ko kuch nahi hoga.

Deewanji comes there.

Deewanji: Amar sir Karishma maddam kaisi hai? Woh theek hai na? Jab unki aspataal mein hone ki khabar aayi tab mujhse raha nahi gaya. Kaisi hai woh?

Amar tells him everything.

Deewanji: Don't worry sir kuch nahi hoga Karishma maddam ko.

The doctor comes out.

Doctor: Patient abhi theek hai. Lekin drugs ke kaaran woh abhi kaafi kamzor hai isliye ek hafte tak unhe aaram karna hoga ghar pe. Weakness ke kaaran woh theek se chal nahi payegi kuch dinon rak. Kal subah hum unhe discharge kardenge.

Anubhav: Doctor kya hum unse mil sakte hai abhi?

Doctor: Ji aap kon?

Anubhav: Hum unke bhai hai.

Doctor: Ok aap log unse mil sakte hai, thodi der mein unhe hosh aajayega.

The doctor goes from there.

Amar: Anubhav tum Karu ke saath ruko, main thane jaata hoon. Aru se saare hisaab chukte karne hai.

Anubhav: Tum jao Amar hum Chanda ke saath yahi thehrenge, usse ek shan keliye bhi akela nahi chodenge. Tum bas uss Arun ko mat bakshna, aaj sirf uske kaaran humari Chanda ki yeh dasha hogayi hai.

Amar: Ok jaise hi Karu ko hosh aaye mujhe call karna. Chaliye Deewan ji.

The duo leave for the thana.

MPT
Amar angrily enters the thana and goes to the lock-up where Arun is. He enters the lock-up and starts badly thrashing Arun. This is seen by the MPT team.

Haseena: Mr.Amar Vidrohi yeh kya kar rahe hai aap, aap aise kisiko itna maar nahi sakte. Yeh galat hai chodiye usse.

Amar(furious): Miss Malik better hoga agar aap mere kaam mein interfere na kare. Yeh Arun issi layak hai. (Starts hitting him with the belt) Aaj iske wajah se Karishma Singh ki woh halat hai, hospital mein hai woh. Agar Karishma Singh ko kuch hojata toh.

Pushpa: Maddam sir aapko nahi lagta ki yeh Karishma maddam ke liye kuch zyada hi fikar dikha rahe hai. (Whispers to Haseena)

Cheeta: Zaroor Amar sir aur Karishma maddam ke beech kuch chal raha hai.

Amrishma Where stories live. Discover now