The Twins

284 22 2
                                    

2 weeks later
Karishma is in her fifth month now and has taken her maternity leave.

Singh Niwas

Karishma(loudly): Sonuuuuuuuuuu.

Shrishti comes running hearing her.

Srishti(worried): Kya hua Kuhu tum itni zor se kyun chillayi? Tum theek toh ho na, kahi dard toh nahi horaha hai na?

Karishma: Hum badhiya hai humko ka hoga?

Shrishti: Toh tum aise chillayi kyun? Humari jaan nikal gayi thi.

Karishma: Bas aise tumko satane ka mann kiya. (Smiles sheepishly)

Shrishti: Kya kare hum tumhara?

Karishma: Hehehe tum kuch nahi kar sakti. Iss aafat ko toh tumhe pura jeevan jhelna padega. Waise humare jijaji jab aayenge?

Srishti: Yeh tum jijaji jijaji kyun bula rahe ho unhe? Pehle toh Sameer ji ko unke naam se hi bulati thi na tum.

Karishma: Ha par tab hum college mein saath te na isliye, woh sirf humara classmate tha isliye naam se bulati thi. Par ab toh tum dono ka vivah hua hai isliye woh humare jijaji hi hue na. Batao na kab aayenge woh?

Shrishti: Jaldi aayenge, baat hui thi humari keh rahe te ki unko aur do mahine lag jayenge Mumbai mein. Yeh deal bohot important hai isliye puri tarah complete karke hi aayenge woh.

Karishma: Accha Sonu humko bhook lagi hai, kuch dedo na khaane keliye.

Shrishti: Khaana almost ban gaya hai tab tak hum tumko kuch fruits dete hai tum woh khaalo.

Karishma(irritated): Ama jao na aur lele aao fruits, humara muh kahe dekh rahe ho?

Shrishti goes and brings fruits for Karishma. After an hour the trio ladies that is Ragini, Shrishti and Karishma have their lunch.

Ragini: Kashi tum apne kamre mein aaram karo hum headquarters jaake Anubhav ko unka tiffin dedete hai.

Shrishti: Hum bhi thane jarahe hai bhaiya ko tiffin dene, tum apna dhyaan rakhna.

Karishma: Theek hai

Ragini and Shrishti leave from there taking the tiffins.

Night 2 pm
Anuragini are fast asleep when they hear someone knocking on the door. They open the door and it's Karishma there.

Ragini: Kashi tum yaha?

Anubhav: Aur yeh tumhare aankhon mein aansu kyun?

Karishma: Anu bhaiya.(Hugs him and starts crying badly)

Anubhav: Kya hua Kashi? Tum ro kyun rahi ho?

Karishma: Patidev.

Ragini: Kya hua Amar ko?

Anubhav: Ab kya kiya uss gadhe ne?

Karishma: Patidev bohot bure hai, woh ab humse prem nahi karte. Humko dhoka derahe hai woh. Woh humari sautan se zyada prem karte hai.

Anubhav: Yeh tum kya keh rahi ho Chanda?

Karishma: Sach bol rahi hoon. Patidev ne humare sautan ke liye hum par chillaya.

Anubhav: Ruko uss Amar ko toh hum dekhte hai.

Anuragini along with Karishma go up to Amrishma's room. They enter the room and see Amar sitting on the couch busy working on his files.

Anubhav: Amar.

Amar: Anubhav bhabhi dono yaha?

Ragini: Yeh hum kya sun rahe hai Amar tumne Kashi pe chillaya.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: May 20 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Amrishma Where stories live. Discover now