Vicky: Woh humari girlfriend hai Anjali Goenka.
Karishma: Kabse?
Vicky: 1 saal se jaante hai hum usko, 3 mahino se relationship mein hain.
Karishma: Ladki ke baaremein batao.
Vicky: Anjali Udaipur se hai lekin Delhi mein rehti hai. Ek varsh pehle humhe ek rape victim ko counseling dene ka case diya tha, ussi ladki ka case Anjali handle kar rahi thi kyunki woh ek criminal lawyer hai. Tab humari dosti hui aur phir pyaar.
Karishma: Hmm theek hai, ghar pe kab bataoge?
Vicky: Kal bataunga. Ek kaam karo tum hi batado.
Karishma: Hum kahe? Nahi hum nahi batayenge.
Vicky: Please please batado na, dekho jab tumhare aur Amar bhaiya ke baaremein tha tab humne help ki thi na tumhari gharwalon ko especially Anu bhaiya ko convince karne ab tum bhi help kardo na humari.
Karishma: Chal theek hai help karte hai tumhari.
Fast forward Karishma informs her family about Anjali while Anjali too informs her family about Vicky. The Singhs go to Udaipur and fix Anvi's wedding. They decided to do the wedding with rituals of both the families. As decided by the couple they will only get engaged now and married after sometime.
Vikraal: Toh hum roka karde Kartik ji?
Kartik: Vikraal ji kya hum rasam do din baad kar sakte hain, actually humari baaki dono betiyan yaha nahi rehti aur beta bahu bhi abhi sheher mein nahi hai. toh hum unke aane ka wait kar sakte hain?
Vikraal: Ha Kartik ji humko kono dikkat nahi. Waise kaha hai aapke baaki bacche?
Naira: Woh actually humara beta Kairav aur bahu Muskan Kasauli gaye hai joh Muskan ka mayka aur humari badi beti Akshi ka sasural hai, choti beti bulbul Lucknow mein naukri karti hai. Sab bacche kal tak aajayenge bas bulbul ko do din lagenge aane mein, woh apne colleagues ko bhi bula rahi hai.
Next day
Karishma with Vicky was walking in the garden busy talking with him when suddenly she bumps into someone and falls down.Vicky: Tara tumko lagi nahi na, sambhalke utho.
Karishma: Hum theek hai Vicky.
Man: So sorry maine dekha nahi.
Karishma: Koi baat nahi.
That's when they see each other.
Man: Tum?
Karishma: Ama tum?
Vicky: Tara tum jaanti ho isse.
Karishma: Vicky e woh hai humara ex boyfriend Kairav.
Vicky: KAAAA? Wohi na jisse tumne breakup kar liya tha.
Kairav: Karishma main....
Karishma: Kairav hum tumko pehle hi bata dete hai ki humko tum mein kono interest nahi hai, humara vivah hogaya hai aur hum bohot sukhi hai humare vivahit jeevan mein.
Kairav: Tum mujhe galat samajh rahi ho main bas tumse maafi maangna chahta hoon uss din maine kuch zyada hi badtameezi ki tumhare saath. Aur ha mere dil mein tumhare liye koi feelings nahi hai, main bhi shaadi shuda hoon aur bohot pyaar karta hoon apni biwi se. Lekin tum yaha?
Karishma:Woh hum.
That time Naira comes there.
Naira: Arey Kairav tu aagaya.
Kairav: Radhe Krishna mumma.
Naira: Radhe Krishna beta. Inse milo yeh Vikrant Singh hai jisse Anjali shaadi karne wali hai aur yeh uski judwa behen Karishma Singh. (Looks at them) Kya hua tum dono ek dusre ko dekhar itna shock kyun ho?