Few days pass by. Amar is become more concerned about Karishma's health and is behaving overprotective which is noticed by Anuragini. They also notice a change in Karishma's behaviour and see her being really careful about everything.
Singh Niwas
Anuragini are sitting on the table having their breakfast when Amrishma too comes down and sit. The moment Karishma sees that there are aloo parathas for breakfast she makes a face.Karishma: Patidev humko parathe nahi khane, aap jaake humare liye sandwich banaye.
Anubhav: Kya hua Chanda? Tum yeh parathe kyun nahi khaarahi? Tumko toh bohot pasand hai na.
Karishma(irritated): Humko nahi khana matlab nahi khana.
Amar: Karu shaant hojao, itna load mat lo. Main jaake banata hoon tumhare liye sandwiches.
Karishma: Toh jayiye na, humara muh kahe dekh rahe hai.
Ragini: Kashi kya hua tum aise kyun behave kar rahi ho?
Karishma: Kuch nahi hua bhabhi hum theek hai.
Next day
Amrishma and Anuragini are leaving for Kanpur as 2 days later it's Anurag's birthday.Anubhav: Amar tum drive karoge ya hum kare?
Amar: Main drive karunga.
Anubhav: Ok toh Chanda tum betho iske saath aage, hum dono peeche beth jayenge.
Karishma: Nahi hum aage nahi beth sakte.
Ragini: Kyun nahi?
Amar: Ha Karu aage nahi beth sakti, woh peeche beth jayegi bhabhi ke saath. Tum humare sath aage betho Anubhav.
Anubhav: Kya hua hai tum dono ko? Aaj tum dono ko saath kyun nahi bethna? Jhagda hogaya hai kya phir se?
Karishma: Nahi Anu bhaiya aisa kuch nahi hai. Patidev aap humare saath bethiye, bhaiya aap drive kijiye bhabhi aapke saath aage bethegi.
Anuragini are confused but then agree and sit infront. Amrishma sit on the back seat, Anurag is with Amar.
Soon they reach Kanpur and stop infront of their house that is the Singh Haveli. They go to the main door and see their family there. Both the couples take blessings of their elders.
Both couples: Pranam chacha ji aur chachi ji.
Duo: Khush raho bacchon.
Parag: Pranam bhabhi, pranam jijaji.
Ragini: Pranam Parag.
Amar: Pranam Parag.
A guy comes and hugs Karishma from the back.
Karishma: Oye bandar abhi bhi waise ke waise ho tum, sudhar jao beta nahi toh maiya kasam ek din tumko hum aisa kutenge ki tumhari chatni bhi naseeb nahi hogi ka samjhe?
Boy: Kya yaar kabhi toh izzat karo humari.
Karishma: Ijjat aur woh bhi tumhari, beta ijjat karne keliye ijjat hone bhi chahiye samjhe Vicky. Agar phirse ijjat ijjat kiya na toh lagayenge ek kaan ke neeche.
Vicky: Excuse me humari bohot ijjat hai, afterall I'm Dr.Vikrant Singh Delhi ka sabse best psychologist.
Karishma: Ama o topa aadmi, zyada angrezi mat jhado humare saamne, aisa ghusand maarenge hum tumko ki udke seedha pardesh mein land karoge ka samjhe.
Vicky: Oh hello Kashi bade hai hum tumse, apne bade bhai se aise baat karte hai kya?
Karishma: Bada bhai? Kis angle se tum bade bhai ho humare? 3 minute pehle paida hone se koi bada bhai nahi banta. Bandar.
Vicky: Agar hum bandar hai na toh tum chudail ho.
Karishma: Hum chudail, tumko batate hai hum abhi. Tumhari toh.
She starts chasing him all around the hall while randomly throwing things which he successfully dodges. Amar gets worried seeing this.
Amar: Karu sambhalke chot lag jayegi.
Karishma stops running hearing this, while everyone feels wierd about it.
Karishma: Tumko toh hum baadmein dekhte hai Vicky. Chacha ji Mini didi kaha hai?
Rukmini: Hum yaha hai Agni.
Karishma: Didiiiiiiiii.
Karishma shouts excitedly and immediately goes and hugs her sister.
Rukmini: Kaisi hai humari Kashi?
Karishma: Hum toh ekdam chokas hai, tum kaisi ho Mini didi.
Rukmini: Hum toh badhiya hai. Pranam bhabhi, pranam jijaji.
Amar: Pranam Rukmini.
Ragini: Pranam Rukmini.
Everyone are talking to each other as they have met after a long time. That time a couple enters in. Seeing them everyone is happy but the most happy were Amar and Anushma.
Trio: Mummy papa.
The trio run to hug them but can't together, they start fighting like small kids.
Karishma: Aap dono ruko, mummy aur papa se pehle hum milenge samjhe.
Amar: Woh mere mummy papa hai toh pehle main milunga unse.
Anubhav: Nahi tum dono nahi pehle hum milenge mummy papa se.
The childish fight goes on for another 10 minutes.
Mummy: Arey bass kitna ladoge tum teeno, sabse pehle hum apni bacchi ko gale se lagayenge.
Karishma: Yayyyyy.
Karishma shows her tongue to Amarbhav teasing them and then goes and hugs the couple. While Amarbhav stand there with a sulky face.
Papa: Beta tum udaas kyun horahe ho, aajao tum bhi aajao.
Amar thinks it's for him and starts going towards them.
Papa: Oye nalayak tum kyun aarahe ho? Humne tumko nahi Anubhav ko bulaya hai.
Anubhav widely smiles hearing this, he teases Amar and then goes and joins the hug.
Amar(frowns): Meri toh koi value hi nahi hai yaha.
Chapter completed.
Hope you'll like it.
Do vote and comment.