5

65 21 89
                                    

🥀"Shayri likhni thi par
saara dimaag yaha chala
lungi to ho gaya
neet mein beda paar."

-

Y/N's Perspective

"Y/N idhar aao, baitho chup chaap, warna aapke bhai mujhe daantenge," Bhabhi said, somewhat exasperated, chasing after me-a fully grown girl- but for my family, the 23-year-old "adult" me can still be... just a little baby.

Cringe. That's what people might call it.

But let it be cringe. At least my family loves me, cringe or not.

"Papa, dekho na, Bhabhi zabardasti baal mein tel laga rahi hai," I complained, hugging my father, thinking, 'now I'll make him late.'

Papa glanced at me and said, "Mere Bacche, aap hi to yash se complain kar rahe the ki aapka hairfall bohot ho raha hai. I'll be late for the office, beta, let it be hmm."

"Yash Bhaiya?" I shouted, beginning to run around again. I could feel Bhabhi's patience wearing thin. Lol.

"Mere bacche itni ziddi kyu ho tum. Tumhara Bhai meri saari baatein maanta tha na jaane tum itni ziddi kyu ho-" Mom complained. "Mumma, comparison kyu kar rahi ho? Kaha Mai or Kaha Y/n, tucch jaanwar hai ye-"

"Hawww, Bhaiya, I'll show you," I chased after him, intent on grabbing his hair. "Ek to meri zindagi mein koi Khushi ka saadhan nahi choda, fir kehte ho Y/n jaanwar hai- You are Unbelievable," I whined.

"Khushi ka saadhan nahi chhoda kya matlab hai tumhara?"

"Arey, Himanshu, 11th grade, yaad hai kitni baar propose kiya tha usne mujhe, kehta tha agar haa kar dungi to future mein shaadi bhi karega mujhse, par aapne! Aapne use dara diya!!" I screeched, my teeth clenched as I remember my days of loneliness. Sigh. Ab to aadat si hai mujhko aise jeene ki...

"And then there was Manav Chauhan in the first semester! Use to aapne itna daraya ki usne to bhav Dena band kiya hi kiya, saath mein uske dost Sameer ne bhi mujhe ignore karna start kar diya. Bacha kaun? Bas Mai or mera akelapan. And forget about a love life! You made me study accounts instead of literature in college! Aur ab aap chahte hai ki mai aapki ghatiya company mein kaam karu- waha ki to chai bhi achi nahi I mean- Mai ghar chhod Rahi hu; aap log bohot bure hai." I blabbered making a silly crying face.

"Haye Ram, Is ladki ka muh nahi motor hai, baal mein tel ki baat se ghar chhodne ki baat par pohch gayi hai ye. Y/n idhar aake baitho chup chaap, warna sach mein aapka bahar jaana band kardenge" Bhabhi scolded, ye bhai se bhi zyada strict kyu hai yaar.

"Aai Bhabhi." Hmph. Is ghar mein koi pyaar hi nahi karta mujhe.

"Kab tak mai akeli rahungi apni tanhai ke saath..." I mumbled throwing my head on bhabhi's lap as she continued applying oil to my hair. "To kya kare, aapki shaadi karwa de? Yash, aap Y/n ke liye dekhiye na koi ladka-"

"No, Bhai! Mai mazaak kar rahi thi! Aap Aisa nahi karoge na... nahi na? Mai aapki pyaari behen hu; mujhe nahi bhejoge na kahi...?" I pleaded, looking up at my brother who seemed serious.

"Sahi keh rahi hai tumhari bhabhi. Mai aaj hi ladke dekhna shuru karke ise yaha se dafa karta hu. Bohot nakhre karti hai ye. Ab to ise iska pati hi sambhalega..."

"Jaise aap to bade mere nakhre sambhalte hai" Bhabhi muttered, almost making me giggle, but then I realized the gravity of my brother's words. "Nahi, Bhai, aap meri shaadi nahi kara sakte... Please bhai.. abhi to mai choti hu na,"

Ishq Risk / Jungkook ft. Taehyung (India based ff)Where stories live. Discover now