Guys so sorry for updating late...bin bulaye mehmaan ke liye....
Ab Kya kare medical life Mai bin bulaye mehmaan ajate Hai Kabhi bhi....Aur usse crack bhi Karna hota Hai....Aur iss Xm ke chakkar Mai ....Mai update nahi kar payi... Extremely Sorry....
Bas app sab se ek Hai request Hai....
🙏 Don't be a silent reader. Comments me batana jarrur agar acchi lagi to...🥺♥️
Thank you for your precious time and support ♥️♥️🫶🥹
🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻GR - a...adriti...( Shocked)
AS - Adriti Ruvan.....Ruvan pariwaar ke pehli warish....aur Amrita Ruvan ke badi Beti.
GR - Adriti...pls humari baat suniye...( She was about to come near her)
AS interrupted her.
AS - dadi Sa...kyu hume aur mum ko dur kar Diya...? ( Controlling her broken tone and in sadness)
GR eye's brimmed... she was in guilt...she has no answer for it....
GR closed her eyes...and control herself....
GR - hum mante Hai baccha Ki ...hum..humse galti hui Hai....par humari baat samjh ne Ki koushish kijiye....humare iss decision ke piche Karan Hai....
AS - hume nahi Janna Hai koi Karan....( A little bit loud)
App Ki wajah se...humne humari maa ko kho Diya Hai....app sab ne hume aise hi bahar Nikal Diya...chor Diya...uss raste Mai.....Marne ke liye...tab app sab ko humari khayal Nahi ayi....( With briming eyes)
GR - hum Maan rahe Hai humari bhi galti Hai isme adriti....par...iss sab Ki wajah bhi Apke maa Hai ...( Seriously)
AS - Aur humari maa Ki mout Ki wajah app sab Hai....( Loudly)
GR - adriti? ( Shockingly)
AS - Haan app sab.....aur uske baad uss case ko Chupa bhi Diya....kis liye....Apne hi fame ke liye....
GR - Nahi...Nahi adriti ....aisa kuch nahi Hai....
AS eyes fall on a photo.... it's Ruvan 's family photo....she went Infront of it.... GR 's eyes brimmed... GR was facing AS 's back.
AS - ye pariwaar humari hai dadi sa...humari maa bhi iss pariwaar ka hissa thi....lekin app sab ne Meri maa ko uss raste Mai chor Diya....maar ne ke liye...
GR - adriti....
AS point on VR on the photo...tears were flowing from her eyes.
AS - ye humari dad Hai.....ye...( Point on IR) Ye humari behen Hai...humari apni pariwaar Hai...jiske bare Mai hum jante tak Nahi....( In broken voice)
AS wiped down her own tears...and turned to her...
AS - Nahi...hum...hum apke pass rehne Nahi aye Hai....bas ek sawal Hai....jiska jawab chahiye hume....
GR closed her eyes in guilt...tears flows down from her closed eyes.....she looked downward....
AS - humari maa Ki galti Kya Thi ? Kyu Diya Apne itni badi saza....? ( In broken tone)
Wo galti app Hai......( Angrily)
Both turned.
Their eye's direction fall on the door......
GR - veer....? ( Shockingly)
VR looked at her... angrily....
VR was about to go to adriti....but GR blocked his way...
YOU ARE READING
Anjaana Sa Rishta.
FanfictionWelcome to a Royal Buissness Family. A completely different family. But the most sweetest...caring and songest bond they hold with each other. But they have no time to show that. To chaliye...dekhte Hai...Kaise inki zendegi waqt ko badal sakte Hai...