NOTE -- Opinion of Readers

167 25 24
                                    

Guys App sabki opinion chahiye...and it should be an honest response which I want from each an every readers.

Kya mujhe abb ....ye story khatam kardena chahiye ?

Mai app sabka opinion janna chahti hu.

Kyunki story apne final segment Mai aa chuke hai. Aur my opinion is ...abb iss story ko track off kardena chahiye.
Kyunki app sab Jante hai ...mere pehle ki do story Bhi jiske duration Bhi 7/8 months hi thi...aur iss story ko Bhi Maine uss hisab se hi Socha tha....

Jante hai....kayi logo ko ye story Pasand hai kayi readers mujhse agree nahi honge ....

par ek taraf se ye Bhi Sach hai ye story  Mere Dil ki bohot karib hai specially the bond of mahi and fiza.

kyunki pehle story ko apne jaisa Pyaar diya tha....usse inspire hoke hi Maine iss story ko Shuru Kiya tha...Bhale Waise koi intentions Bhi nahi thi .....ye story Shuru karne ki ... it's just all because of your love and support . Maine ye story likhne ke bare Mai Socha.

Lekin Mera manna ye hai....Kuch Naya Shuru Karne ke Liye ....purane cheezo ko khatam Karna padta hai.

To readers Kya kehte hai app sab.

Final segments ko final karke ....ek naye story Shuru Kiya jay....ek naye pariwaar ke Sath .....ek nayi rishta bante dekha jay ?

Ya Apne Ruvan Royality ko Raaj karte hue dekha jay ?



Anjaana Sa Rishta.Where stories live. Discover now