70. Heart 💔 Vs Heart 💔.

232 34 9
                                    

After some hours...

Rohit knocked on the door....

He entered in the cabin....

Person - bolo Rohit....( That person's Chair was turned behind)

Rohit - kaam hogaya....mil gaya hai Hume aisa insaan....Jo unke apno ko khatam Karne Liye...aur Humare Liye kafi hai...

The lip of that person curved into a evil smile.....

Person - bohot khub....Lekin...suna hai ...Bade Rajkumari ki Raajtilak hone ja Rahi hai....

Rohit - ji haan...( Sternly)

Person - To milna to chahiye ( casually)

Rohit looked at him... confusingly....

Rohit - kaise ?

Aur Waise Bhi itni jaldi agar samne gaye....to jyada risk nahi Hoga....Matlab...abhi tak deal Humare pass nahi Aya hai...

Person - samjho agaya.....

Rohit - Kya matalb? ( Shockingly)

Person - sabr karo...sabr ka fal Mitha Hota hai....

In Ruvan Palace....

Ye bayae haath ...or ...ye dayae haath....ye bayae haath or ye  dayae haath....( Seeing her right hand and left hand)

IR giggled.....who was standing leaning on the wall...with a towel in her shoulder.

IR loudly.

IR - isse kehte hai kulhadi par paer Marna....Kya jarurat thi ....uss ghas - fus khane ki...abb bhugtiye....
Matlab....Sahi hai....musibaat Apke gale ake nahi parte ....app Jake musibaat ke gale parte hai...aur uss hi ka natiza hai ye....

Pichle 1 ghante se.... washroom hi ja rahe hai...aur woha par Kya Keh Rahi thi ( laughed slightly) office jayenge ..( mimicking AS)

The door opened with a bang.... IR jumped off ...scaredly...who was standing beside washroom door.... AS came out....she snatched the towel from IR.

Her face was pale....tired...for vomiting from last 1 hours...while walking forward & wiping her face .... IR follows her...

AS - app na jyada udiye maat...Verna kaal ki rasm hum apko Sath Leke karenge ...( Scolding in tired tone)

Aur.... Kya karte hum ( irritatedly) pehle din hi rasm ko adhura chod dete hum ?

Kya kehte Mimi.....? Upar se Humare pariwaar ka riwaj hai...

Waise ....( Fall on bed leaning on beackrest) Pata nahi kaise rasm hai....ye ( sad and irritatedly) isse ghatiya Khana humne zendegi Mai nahi khaiye hai....( Disgusting expression)

Pata nahi kaise khate hai ye log.....

IR - haan to mana rahe the na hum....
Lekin apko sunni kaha hai....( Irritatedly)

Madam ko to acchai ki devi banni hai....
Are.....Thora sa kha lete hai .....nahi... rajkumari ko Pura Khana hai....

Kaha tha ...kaha tha humne ....band Baja degi....diya ...abb diya...? ( Scolding AS)

AS - dekhiye ...apki Jo marzi kijiye ...humse aur baat maat kijiye....hum Mai bilkul Bhi energy nahi hai ...appse jhagarne ki ( tiredly)

AS closed her eyes.....

IR - dekha ..dekha ..abb abhi attitude dikha rahe hai app....Matlab ..khudke galti manni hi nahi hai .... rajkumari ko....

Bohot to Keh Rahi thi....bayae haath ka khel hai....bayae hath ka khel hai....abb...abb Kya hua...

Anjaana Sa Rishta.Where stories live. Discover now