32. Larna Hai.

456 52 24
                                    

Pls comments me batana zarrur Kaise lagi ajki part aur konse scene zyada acchi lagi

Bhulna maat......⭐⭐⭐

.  Guys ... response bohot kaam arahe Hai....matlab kuch Galti hogayi Hai Kya...?

. Agar Hai...to comments Mai batado...Verna Mujhe to pata Hai Nahi chalega......na..

. Pls share your thoughts about tracks.

🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻










IR - abb ....humari ankho Mai  dekkhe kahiye...

AS closed her eyes.....and seighed...looked at IR...

AS - wo..wo.. Ajj humari ....gari Ki break fail hogayi thi...Usse rokne... Ki koushish Mai lag gayi...( Scared inwardly and in slow tone)

IR expression changed into shocked one...

IR - Kya....break fail ....matlab..aur ek minute ....app hume baat batana zarrur Nahi samjha...( Tensed)

AS hold her from shoulder...

AS - Mahi.....pls pareshaan kyu horahe Hai....app pareshaan honge isliye humne Nahi bataya....

IR - lekin...apki car...aur ...aur agar Apko kuch hojata to...app ....app Ki security Kaha thi...Kaise Hua ye sab ( IR was angry on staff)

AS - shhhh....shant...shant hojaiye...( Cupped her face)

IR looked at her with brimmed eyes.

AS - hum thik Hai ...apke sath Hai...Apke samne Hai...aur humne gari ko checking ke liye bejh Diya Hai...to pls shant hojaiye. ( Clamly looking into her eyes)

IR hugged her sister.

AS smiled... feeling blessed for getting a sister like her...she knew her mind is upset now...AS was caressing her back.

IR - app jante Hai ....Fiza...appse juri hui haar Cheez hum personal lete Hai...Apko khona...ye hum sapne Mai bhi Nahi soch sakte....pls..humse aise baat maat chupayiyega....

hum sab kuch seh Sakte Hai....par app ko kuch hojate Hai to....humara rooh kaap jati Hai....( Tensed way)

AS eyes got teary listening her...but she controlled herself...AS broke the hug.....

AS - areee...nanhni Si Jaan ...aur itna pareshaan....Mahi..kyu itna pareshaan hote Hai app...humari dhadkan Hai app....app se dur Jayenge ....to ye dhadkan ruk jayegi...samjhe ? ( Cheerful tone to change IR 's mind)

IR smiled.

IR - Chaliye abb so jate Hai...Nahi to fir pura din...app hume Tane marenge....

AS - Ji Haan marenge Tane....aur app sunge...

IR - Nahi...hum Nahi sunge..
.hum ...hum...( finding excuses) kaan Mai rui daal denge...Haan...

AS - accha .... bacchuuu....rukiye...

IR ran from her to save her own life....


########### NEXT DAY.

AS and RS was in site ....was visiting it.

AS was talking with him...but Rehan was lost in her...

AS - to Mr....Rehan Kaisa raha humare plan.

Rehan - _______( AS looked at him)

AS - Mr. Rehan...? Mr. Rehan ? ( Little loudly)

Rehan - Haan...Haan... Rajkumari...

AS - aa...hum keh rahe the ...Apko kuch Nahi kehna Hai...humare plan ke bare Mai ?

Anjaana Sa Rishta.Where stories live. Discover now