37. Game CHANGED

373 47 25
                                    

Ii is a mega part ....so pls guys..SHARE YOUR PRECIOUS WORDS 🫶.

Writer is waiting...seriously.

Love you readers  ❤️❤️























AS entered in her room... opening the door with a bang....her eyes were moist and red with anger....her mind flashed the scene

FLASHBACK .

AS was in guest room .... waiting for Rehan...she was tensed.

AS ( in mind ) - shit....dad ko aisa Nahi Karna chahiye Tha......pata nahi .... Mr. Rehan Kya soch rahe Hai...Shayad unhe ye Rishta .....Qubool Nahi Hai...par baat to yaha...royality Ki a chuke Hai....

Pata Nahi rehaan hume kis liye bulaye Hai yaha....Jo bhi ho hume unse Mafi mang lenge..( walking to and fro tensedly)

..Jo bhi ho....Shanti se baat Karni hogi...hume...( Sit on sofa )

At that time RS entered.

AS - Kakhiye Rehan....appne hume kyu bulaya ? ( With a sweet smile)

RS was seeing his love....he was doing her intensely with a gentle smile...but inwardly he was little bit nervous....

RS - jante Hai .....app ke liye ye mushkil hoga...adriti....par hum humare mayar se gir Nahi sakte....hum Kisi ko dhoka Nahi de sakte...Ajj hum ye engagement Nahi kar sakte.

Ajj Jo bhi Hua....wo Sahi Nahi Hai....( Interrupted)

AS - dekhiye...rehaan hum...hum mante Hai...uske liye hum app se Mafi bhi mang rahe Hai. Lekin baat yaha abb royality Ki achuki Hai....app samajh rahe Hai Na...isliye bas hume thora waqt de dijiye...hum...hum sab Sahi kar denge....

RS smiled a little.

RS - isliye to hum media ke samne chup the .... Rajkumari...

Hum jante Hai....app sab ke liye ...app Ki royality..apki pariwaar..uski Maan Kitna important Hai...aur hum isse appreciate bhi Karte Hai....hum iska samman Karte Hai ( AS smiled a little listening him)

Lekin ( RS expression changed into tensed one)

Baat yaha kuch aur Hai....( He turned other side) AS was facing his back.

AS was confuyand curious.

AS - hum..hum kuch samjhe Nahi rehaan .

RS - Adriti...( He turned towards her) Hum...hum app se pyaar Karte Hai...

AS steps frezzed on the place....she was hell shocked.

RS - aur sirf ....sirf Ajj se hi Nahi....pichle.3 saal se...3 saal se Apko dhund rahe Hai. Adriti....

Hum ..humne zendegi Mai Kabhi Nahi Socha Tha ...Ki hum Kisi aise insaan ke talash karenge......jisse hum pyaar Karne Lage Hai....humne Kabhi Socha hi Nahi Tha....Ki hum bhi Kisi se pyaar karenge......

Lekin...wo Ajj...Ajj aisa Nahi Hai...hum app se pyaar Karte Hai....hum app se Shadi Karna chahte Hai.

AS was shockingly looking at her.

AS took back step from him...

AS - re... rehaan...aisa...aisa Nahi ...Nahi hosakta. ( Tensed)

RS was shocked now....

RS hold her hand... AS looked at their hand grip with moist eyes with tensed shocking and confused expression.

RS - Nahi...Nahi adriti...hum hum samajh te Hai...ye Apke liye shocking Hai....par par humara pyaar saccha Hai...pls app ....app isse ek Baar mouka to de sakte Hai Na...( Clamly said & he was Scared for loosing his love)

Anjaana Sa Rishta.Where stories live. Discover now