72. PAST.

191 33 15
                                    

PLS 🙏 DON'T BE A SILENT READER.

🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻

IR entered in hall.....while AS was calling her from back and following her.....

But IR stopped Jan VR use Piche bulate hai. She stopped in her track.

VR - Ina ? Ye....Kya Kiya hai apne ?

IR and VR stand face to face....

AS was tensed.....she was about to interrupt them....

VR - pari....pehle Hume Ina se baat Karna hai....

AS was tensedly seeing them.

IR - dad....humne Jo Bhi Kiya .....wohi Sahi hai ye hum already pure Subhanpur ke samne proof kar chuke hai (straight and sad tone) .

All the family members came there ....and was seeing them tensedly.

VR - haan Jante hai....Lekin hum nahi maante hai...hum nahi maante ki Humare pariwaar ki Larki aise sadak par Jake tamasha kare...apne mayar ka apmaan kare. ( Scolding his daughter)

IR was looking downwards .

IR - sorry dad...Hume bas gussa agaya...

AR - bas yahi to ek baat hai Inaya......( AR came forward) .

Gussa Bada jaldi ate hai apko....jiss wajah se nahi apko dusro ka khayal ate hai...aur nahi apni pariwaar ki samman ki.

AS was sad ....for IR..

IR - I'm sorry Mimi....age se aisa nahi Hoga....hum dhyaan rakhenge iss baat ka...( Apologized to everyone)

AR - abb dhyaan rakhne ke Liye ...bacha hi Kya hai...Mazak bana ke rakh diya hai apne ....Humare pariwaar ke maan ko.

Aur sab ko badawa to de hi diya hai ....appne.

Appna hi banaya hua ....maan ko ....niyaam ko jisse rakhsha Karna apki zimmedari thi...usme app ajj haar gaye...apne mayar se niche gir gaye ( Little loudly)

AS - basss......( Loudly)

For the first time AS spoke against her elders. And stand for her sister....

All were shocked..

AS stand Infront of IR.... facing to AR.

AS - Mimi....hum mante hai ... Inaya Jo Kuch Bhi Kiya hai uska tariqa Galat hai.( Looked back at IR once) ...iska matlab ye nahi ki....koi unhe Kuch Bhi kahenge....( Straight tone )

IR looked at AS....with moist eyes seeing her fiza .... standing for her.

All were surprised and shock seeing this AS.....and her behavior to her elders...

GR -  Pari ....? Ye kaise baatein kar rahe hai app....bade hai wo Apke . ( Tensed and surprised)

AS - sorry dadi sa....Hume Jante hai ..Hume aisa nahi Karna chahiye...Lekin Mimi ko Bhi ye dhyaan rakhna chahiye....ki....Jo Kuch Bhi ho.... Inaya iss Ghar ki beti hai...humari behen hai....

Galti sabse Hoti hai....iska Matlab ye nahi ...ki hum unhe sabke samne insult kare...jab ki wo Apne galti ke Liye maafi Mang chuki hai....

( Looking at AR directly with confidence and brave tone)

GR - par abb app Jo kar Rahi hai...wo abhi ek galti hai pari....app aise apne baro se baat nahi kar sakte....( Making her understand and with calm tone to control the situation just stopping her)

AS - haan ....hum maan rahe hai ...ye humari galti hai...dadi sa...Lekin baat ye Bhi hai...ki hum apne ankho ke samne apne hi behen ka insult Hota hua nahi dekh sakte....

Anjaana Sa Rishta.Where stories live. Discover now