University of Hyderabad main college function chal rha hain, sab log enjoy ker rhe hain and kuch students ka perfomance bhi ho rha hain. Jin me se ek group of performance ka name hain "THE FIVE FAMILY". Jo ki next performance karne wale hain.
The five family group me members hain- Pakhi ( age: 23 ), Shreya ( age: 23 ), Noah ( age: 23 ), Zaid ( age: 24 ), Rohan ( age: 24 ).
Inka performance amazing rha inhone apne dance main classical music ke sath belly dance mix-up plus hip-hop ka steps sabka mixture banaker stage per tehelka macha diya. Eventually ye log performance jeet bhi geye. Performance jeetne ke khushi me inhone night party rekhi, sab log raat me party ka maza utha rhe hain.
Pakhi : Yaar aaj to meza hi aa geya stage per humne aag hi legadi behencho!
Shreya : Ha yaar bohot meza aaya or noah ka wo belly step ekdum karak tha, yeh itna hot lag rha tha yaar us time bes kya hi betau.
Zaid : Uffff! noah ki adah or khoobsurti ka to me divana ben geya , noah yaar please to meri girlfreind banja.
Noah : LOL! kuchbhi , dekh jo tujhe chahiye na wo mere pass nhi hai.
Zaid : Kya baat kerdi yaar! noah main tumhare liye gay hu yaar.
Rohan : Abe oye chup ker noah sirf meri hain samjha!
Pakhi : Waah! tum dono uske piche hi per jau , or hum idher whiskey piye , wese baat to hai noah tu na baval cheez hai.
Noah : Bes kero yaar! sab log milke kya ab meri gaar marne ka irada hain!
Shreya : Ha yaar bes kero, kayeko tum dono usse chherte rehte ho!
Zaid : Lekin yaar mene to apni feeling share keri bes.
Pakhi : Feeling nhi tu havsi hain.
Noah : Yaar ab suno meri baat kehi ghumne ka plan benate hain ,because ab to hemari college ki chutti bhi per geyi , isliye kehi adventure sa kerne jaate hain kehi.
Shreya : Ha yaar absolutely , kehi chalte hain kuch adventure type ke liye.
Rohan : Purana si haveli, kya khyal hain!
Zaid : Bro exactly , lekin ye purani si haveli hume milegi kha.
Rohan : Mere uncle ki ek purani si haveli hain west bengal me kolkata side , tumne bangali me to suna hi hoga , pehle ke zameendar log thakurbari, like a big house me rehte the.
Shreya : Sach me , wow! mujhe to sunker hi excitement ho rhi hain.
Pakhi : Chelo phir sab wehi per chalte hai.
Noah : Ha yaar, sunne me hi kitna exciting lag rha hain, bohot meza ayega udher jaker.
Rohan : Lekin dosto wo haveli bohot saal pehle kisi wajeh se jal geyi thi, isliye dur se to wo bohot hi daravna dikhta hain, or uski chaabi bhi mere uncle ke pass hi hain, ager me ese maunga to wo nhi denge, mujhe unse churana parega.
Zaid : Sach me tu chura lega , ager tu pakra geya to!
Rohan : Kuch nhi hoga yaar , tu tension mat le ab sab mujhper chor de.
So finally , in logo ka to plan set ho geya ki wo ab sab log us thakurbari ko hi visit kerenge. Rohan apne uncle ke ghar jaker dinner ke behane wo us chaabi ko dhoond hi nikalta hai or chupke se apne bag me rekh leta hain. ( Rohan ke mammi papa nhi hain to wo apne uncle or aunty ke ghar hi pela bera hain , to usne jaate waqt yeh keha ki wo apne dosto ke sath college trip per ja rha hain).
Sab log akhir kar pohoch geye , thakurbari dikhne me bohot daravna lag rha tha jese mano kitni sari aatmaye yha per rehti hongi. Thakurbari kolkata se thora dur country side me hain , aas pass sirf jungle or dur dur tak zyada log bhi nhi hain.
YOU ARE READING
KRODH [Hindi]
HorrorWhen a group of friends visit an old mansion for vacation, horrifying things start happen to them. After discovering the horrible incidents that happened there, will they all be able to escape? Take the story as it is and don't give it too much tho...