Baba : Ab bol kon hain tu? or is bachhi ke shareer me kyu ghusi hain?
shreya : Ha-ha-ha-ha bolbo na aami , bolbo naaa~ ha-ha-ha ( nhi betaungi me - nhi betaungi ).
Baba : Bolbi na achaa , tham tahole ( nhi bolegi theek hain , ruk fir abhi betata hu).
Baba fir uske upper ek mutthi raakh fekta hain , or shreya zor se chillati hain , fir tabhi noah uske gale me wo taveez jaker bandh deta hain. Ab wo baba ke vash me aa chuki hain , phir wo aatma apni kahani betati hain.
~ 20 saal pehle ~
Shadi ki ek car thakurbari me aati hain , car me se ek larki Megha ( age:23 , jo ki ek beautiful transwoman hain ) utarti hain. Bangoli shadi ke jore me megha bohot sunder lag rhi hain , fir car me se Ankush ( age:24 , megha ka husband ) uterta hain. Megha do paan ke patto se apne chehre ko dhakkar pakri huyi hain. Ghar par megha ka pehla kadam rakhte hi sab log ululation ( bengoli sound ritual hain jo ki shaadi , pooja or khushi ke moke per lips 'o' round shape me karke tongue ko continuously hilate hain jisse ek strong si sound baher aati hain , like ulu -ulu -ulu -ulu ). Yeh thakurbari ankush ka hain wo ek nami grami zameendar hain , usko megha se pyar ho jata hain to finally wo dono shadi kar lete hain. Megha bhi ek zameendar ka hi beta tha jab wo bera huya usne apne aap ko identify ki wo ek larki hain or wo bachpan se hi larki banna chahta tha to baad me uske mummy papa bhi maan geye or usne surgery kerai or ek beautiful transwoman beni. Phir ek din achanak uske mummy papa ka ek car accident me dono ki mot ho geyi , bichari megha tabse hi akeli ho geyi , wo kafi educated hain , usne apna ek chota sa education center bhi khola huya hain jo gareeb bachho ko free me education or food provide karte hain , ek baar weha par ankush donation ke liye geya tha or weha par megha se mila fir tabhi un dono ko apas me pyar ho geya. Ankush ke parivar me sirf uski ek behen hain Namtara ( age:25 ) jiski already shaadi ho chuki hain , or uska pati Vijay ( age:25 ) hain.
Namtara apne bhai se jalti hain kyuki uske paas itni sampatti hain , or apne bhabi yani megha ko to bilkul pasand nhi karti kyuki wo ek transwoman hain isiliye. Or vijay to shaadi ke din se hi megha ko gandi nazar se dekhne lega wo uske sath sex kerna chahta hain ( therki behen ka lawda ). Baad me ankush or megha ek baby girl ko adopt karte hain - Madhu ( age:6 ). yeh dekh kar namtara ki nafrat or berne legi , uuse yeh bilkul berdash nhi ho rha tha ki uske bhai ke itne bere sampatti par ek transwoman raaj kar rhi hain or upper se unhone ab ek bachha bhi adopt kar liya ( behen ki lawri saali ).
sham ka time hain megha or madhu aangen me khel rhe hain;
Megha : Beta itni tez mat bhago sambhal ke verna gir jaugi.
Madhu : Aap mujhe pakar nhi sekti na , isiliye aap esa keh rhi hain.
Megha : Achaa! abhi pakar kar dikhati hu ruko tum.
Madhu : Aao mujhe pakro - mujhe pakro.
Or fir khelte - khelte madhu gir jaati hain;
Megha : Mene bola thana ki itni tez met bhago.
Madhu : Mummy me strong larki hu , aap chinta met kero.
Megha : Ha ha meri strong girl , ruko ek minute , me bandage laati hu.
Madhu : Mummy thora pani bhi lana mujhe pyas legi hain.
Megha : Theek hain beta.
Tabhi weha per namtara or vijay aate hain;
Madhu : Ere uncle aunty aap dono yha.
Namtara : Kyu hum yha aa nhi sekte kya , yeh ghar kya sirf tumhare mummy ka hain?
YOU ARE READING
KRODH [Hindi]
HorrorWhen a group of friends visit an old mansion for vacation, horrifying things start happen to them. After discovering the horrible incidents that happened there, will they all be able to escape? Take the story as it is and don't give it too much tho...