Part : 5

79 3 3
                                    

Guru maa : Hume jaldi se maha pooja karni peregi , yeh pret aatma bohot takatwer ho rhi hain.

Noah : Tum log hevan ke bachhe ho , tumhare jese janvero ko zinda hi nhi rehna chahiye , kash megha ki aatma mere ander aa jati , me tum logo ko chun - chun kar marta.

Namtara : Aeehhh! khanki chup kor ( randi chup kar ) , guru maa lagta hain pehle iisi ki hi beli cherani peregi.

Rohan : Sochna bhi mat! werna mujhse bura koi nhi hoga.

Vijay : Oh! dekho namtara tumhare bete ke par nikle hain , dekh rohan tujhe humne paal pos kar bera kiya hain to tujhe marne me takleef hogi heme isliye tu bilkul chup reh.

Rohan : Aap logo ka demaag kharab ho geya hain , aapne milker masumo ki jaan li hain , mujhe to sharam aa rhi hain aap logo ko uncle - aunty kehte huye.

Piche se namtara bera sa danda rohan ke sir par marti hain or rohan behosh ho jata hain , phir rohan ke hath paer bandh kar uuse car me daal dete hain. 

Guru maa : Hume maha kaali pooja karni peregi mandir me , or yha in teeno ki bali deker pret ko shant karke hemesha - hemesha ke liye uuse ked kerna hoga.

Pakhi : Ae buriya! chahe tu kuch bhi karle lekin aaj tum sab log merogo , tum logo ne milker bohot bera paap kiya hain , jiska anjaam aaj tumhe bhugatna perega.

Vijay : Saali haramzadi! bohot juban chal rhi hain teri.

Vijay jakar pakhi ko zor se chata marta hain.

Noah : Suar ke bachhe , namard sala sirf aurto par hath uthana sikha hain tune , kanjar ki aulad , behen ke lawde tu ek baar hath me aa fir tujhe betata hu.

Vijay : Kya bola! teri to.

Vijay fir jakar noah ke petpe zor se ghusa marta hain , noah ke muh se khoon aa jata hain , fir uske baal pakar kar uske muhpe ghusa marta hain fir uuse zor se laat marta hain. Noah zameen par gir jata hain or behosh sa ho jata hain.

Pakhi : Nhiiii! uuse mat maro please.

Kaali pooja mandir me arambh ho geyi hain , idher guru maa apne tantrik vidya se shreya ko apne kaabu me kar rhi hain. Shreya bes pagelo ki terah apna sir ghumaye ja rhi hain , kabhi  hatho ko jameen par maar rhi hain , to kabhi khere hoker ajeeb tarike se nach rhi hain. Guru maa ka yehi plan heki shreya ke ander se megha se juri pret aatma ko baher nikalna , kaali pooja ke karan pret shant rehega or guru maa ke vash me rehega , fir namtara or vijay dono milkar shreya , pakhi or noah ki beli chera denge jiske baad fir pret unka bhog kerega , or anth me guru maa pret aatma ko hemehsa - hemesha ke liye ked kar legi.

Guru maa wehi saalo purana megha ka sindur nikalti hain , fir uuse ek khoon ke ketore me dalti hain fir zor - zor se mantra parne lagti hain. Pakhi or noah ko gunde logo ne pakra hua hain beli dene ke liye , idher gura maa ka kaam ben rha hain shreya khoon ki ulti karne lagti hain , pret uske ander se ab baher aa rha hain. Car me rohan ko hosh aa jata hain wo kese bhi karke apne aap ko rassiyo se kholta hain , fir baher uski gundo se lerai hoti hain par wo un sabko maarkar bhagke ander haveli me aata hain. Idher noah or pakhi zor - zor se chikhte hain or apne aap ko chhurane ki koshish kar rhe hain , shreya ke ander se akhir kaar pret aatma baher aa jati hain. Guru maa "aaye eta khabi aaye ( aaja iise pee )" or namtara hasne lagte hain , fir vijay tabhi shreya ki gerden uski body se alag kar deta hain kaat ker , pakhi or noah bilkul shocked ho jate hain yeh dekhker. Rohan yeh dekhker bhagke aata hain or wo sindur ka ketora uthake noah ke face par fek deta hain. Or pret weha se gayab ho jata hain. 

Kaali mata ke mandir me sabse aage pooja ki thali lekar laal sari pehne huye megha kheri hain , uski aankhe bilkul laal hain or chehre pe bohot ghussa. Ululation sab kerne lagte hain pooja ke anusar , wo aa geyi hain ab hoga burai ka anth.

KRODH [Hindi]Where stories live. Discover now