Part : 4

73 4 0
                                    

Ooti sundori hoye harami nahole berami ( ati sundari hoti hai harami nhi to hai uuse bimari ).

Guru maa , vijay , or namtara milke ab ek bohot bhayanak kaala jaadu karne ja rhe hain. Kaala jaadu ki vidhi shuru kardi hain , guru maa ne ek bakre ka sir gol ghere ke beech me rekha hain , ajeeb - ajeeb mantra par rhi hain , bakre ke sir ke upper suar ka khoon dalti hain , or zor - zor se mantra parti hain. Aaye - aaye - aaye taratari aaye , dobo toke mangso ekjon ke khabi aaye ( aaja -aaja - aaja jaldi se aaja , dungi tujhe maas ek insan ko khane ke liye aaja ). Fir sari mom battiya booj geyi , fir uske uupar wo sindur daala. Usme se ek shrapit pret baher nikla , or guru maa ne megha ke baal or kapre uuse diye soongne ke liye , fir guru maa boli us pret se "jaa okay geye shesh kore de ( jaa uuse jaker khatam kerde )". Pret aatma weha se chat faarkar baher nikal geya , ab wo jaa rha hain megha ko khatam karne. 

Idher megha ulti karti hain , uuse chakker sa aane lagta hain , ajeeb sa ghutan mehsoos ho rha hain. Ankush uuse doctor ke paas dikhaker laata hain , doctor megha ko aram karne ke liye hi bolta hain. 

Ankush : Megha tum bes aram kero , madhu ka khayal me rakh lunga.

Megha : Peta nhi mujhe achanak kya ho geya.

Madhu : Mummy aap chinta mat kero or jaldi se theek ho jao , mere dhyan rakhne ke liye papa hain , or me ab time se khana bhi kha leti hu.

Megha : Oh! meri pyari bachhi.

Raat ho geyi hain , madhu megha ke paas hi so rhi hain. Ankush chair per hi so geya tha , megha bhi neend me hain. Fir wo pret aaker megha ke kaan me "meghaaaaaa~". Megha ki aankh khulti hain , wo uthker bethti hain , fir uuse wehi awaz darvaze ke paas se aati hain jese uska koi naam lekar bula rha ho. Megha thora sa heran ho geyi wo madhu or ankush ko neend se nhi jegana chahti thi to wo khud hi jaker check kerne legi. Wo baher varande ki taraf jaati hain , uuse koi nhi dikhta. Uuse firse koi bulata hain or hasne lagta hain , megha "kon hain" kehker idher udher dekhti hain par koi bhi nhi hota. Uske baad piche se uske baal pakar kar pret kichte huye le jaata hain or devaar par uska sir marta hain , megha zor se chillane lagti hain. Wo bhaag ker ankush ke paas jane lagti hain , fir tabhi wo pret uuse nochne lagta hain , uske gale per waar kerta hain , uske baho ko nochta hain. Megha zor se chillati hain "ankuuussshhhh". Par uski awaz ankush tak nhi pohoch pati , aakhir kaar pret megha ke ander ghus jaata hain. Megha pagal si hoker apna sir gol - gol ghumati hain , apne hath zameen per zor - zor se marne lagti hain , uske haath fatker usme se khoon baher aa jaata hain. 

Ankush ki fir aankh khulti hain or wo dekhta hain ki megha kamre me nhi hain to vo baher jaker dekhta hain , kamre ke baher jate hi uuse kuch mehsoos hota hain , ( pret ne ek pardershi devaar  bena diya tha jisse baher ki awaz ander na aaye ). Ankush baher dekhta hain ki megha baalo ko aage karke bethi hain , ankush megha ke paas jaker uske uuper hath rekhta hain.

Ankush : Megha! kya hua tumhe.

Megha : Aami tor matha khabo ( me tera sir khaungi ).

Ankush : Ki bolcho tumi! aar ikhane tumi keno oram kore bose achho ( kya bol rhi ho tum! or yha par tum ese kyu bethi ho ).

Megha ka chehra bohot daravna ben chuka hain , uske aankho se khoon aara hain , hoth sukh kar phat chuke hain , chehre par nochne ke nishan ben geye hain. Fir ankush megha ka yeh chehra dekhker bohot buri tarike se dar jata hain. Megha ankush ka gela pakarti hain or uuse devaar par taang deti hain , fir niche girati hain fir uuse uthakar fek deti hain. Megha ab ek bera sa chaku lekar madhu ko marne ja rhi hain , megha bes madhu ke seene me chaku ghusane hi wali thi ki piche se ankush aaker uuse rokta hain or uuse zor se chata marta hain or kehta hain "pagal ho geyi ho tum ye kya kar rhi ho". Madhu uth jati hain or megha ke hath me bera sa chaku dekhker wo dar jati hain wo jaldi se ankush ke piche jaker chhup jaati hain , fir megha rote huye "yeh me kya kar rhi hu , ankush mere sath ye kya ho rha hai". megha chaku niche fek deti hain or zameen par beth jaati hain , fir rote - rote apna sir peethne lagti hain. Ankush uske paas jaker megha ko sambhalta hain.

KRODH [Hindi]Where stories live. Discover now