chapter 13

2.5K 348 103
                                    

To be continued

Sana - aap ka aur kavya mam ka akhir kya rishta tha? Aap ki love marriage thi ya arrange marriage? Aagar aap husband wife the to Kavya mam aap ko cheat karne par bhi aap itne normal kaise behaviour kar rahe ho?  Mujhe sach me Jana hai aap dono ke baare me. And I hope aap sab ka sahi jawab doge?

Sid - kavya humare hospital me check up ke liye aati thi. Kavya Mom ke best friend ke sister ki ladki hai Mom mere piche padi thi shaadi ke liye. Kavya 4-5 baar mom se baate ki mom ko acchi lagi. To mom ne kaha kavya se shaadi karo. Maine bhaot baar mana Kiya magar mom Mane ko tayar nahi thi. Tabhi papa ne bhi apne business partner ke beti ka rishta Leke aaye. Ye sach hai ke mere mom aur papa se rishte acche nahi hai magar ye bhi sach hai ke unke wajha se hi me is duniya me aaya hu. Un dono ke wajah se mera wajood hai. Ek din papa kavya se mile aur unhone mujhe bola tum kavya se shaadi nahi karoge. Aur mera aisa hai ke papa jo bhi bolenge uska me ulta karunga.

Sana - wo bhala kyu?

Sid - kuch hai un kahi baate. Papa ne Jo ladki boli use bhi Mila aur kavya se bhi. Mujhe dono se bhi shaadi karne me koi problem nahi thi bas meri ek condition thi. Jo wo condition Manta use me shaadi karta. Kavya ne wo condition mani aur use maine shaadi karli

Sana - me puch sakati hu wo condition konsi thi?  Agar aap ko batana ho to.

Sid - kyu nahi. Meri ek hi condition thi ke mujhe baccha nahi chhiye tha Life time. Baaki kuch bhi Karo mujhe koi problem nahi thi.

Sana - what!  log bacche chahiye issliye shaadi karte hai aur aap ko baccha nahi chhiye tha. Aur kavya mam ne ye condition accept ki?

Sid - yes, kyu ki wo kabhi maa nahi ban sakati thi. Wo college me thi tab uska ek serious accident huwa tha. Uske wajha se uske uterus  ko damage huwa tha. Uske maa Bane ke chances lagbhag 1% the. Dr Vishakha ke pass hi wo treatment kar rahi thi. Ek last operation tha jise hope the ke wo maa ban sakati hai. Magar wo operation kar ke bhi kuch fayada nahi huwa. Wo maa nahi ban sakti. Usne mujhe ha kardi. Mujhe bhi wahi chhiye tha. Maine mom ko ha kar Diya ke me shaadi ke liye ready hu

Sana - aap ki mom ye baccho wali baat janti thi

Sid - nahi, bas mujhe kavya aur Dr Vishakha ko pata thi. Aur offcourse use ke family ko.

Sana - aap ko sach me bacche pasand nahi hai?

Sid - kisne bola tujhe? Bacche to acche hi hote hai.

Sana - phir aap ne shaadi ke liye aisi condition kyu rakhi

Sid - mere kuch reason ke wajah se mujhe khude ke bacche nahi chahiye. Aur ye reason abhi mat puch.

Sana - aap ko kabhi kavya mam se pyaar nahi huwa?

Sid - pyaar? Ye lafz mere liye nahi bana hai. Mujhe kabhi pyaar nahi ho sakata.

Sana - aur kabhi kavya mam se aap ko pyaar ho jata to Kavya mam aap se cheating karane ke baad aap aise hi Jane dete ?

Sid - Kavya aur me jis terms me the usmai hum dono ko ek dusre se kuch Lena Dena nahi tha. Aur agar kuch Aisa hota like tu bol rahi hai waisa me pyaar karta use ya me obsess hota to jab usko me cheat karate pakad leta to usi wakt waha 2 khoon hote. Ek jignesh ka aur ek kavya ka. Aur lashe ( dead body) kaha gayab hoti ye bhi kisi ko pata nahi chalta

Sana looked at Sid like she saw a ghost

Sid - mera jo hai me kabhi usko mere se Jane nahi dunga. Me bhoat possesive hu mere chizo ko lekar.  agar koi chiz ya koi insaan mera hai to wo mere siwa kisi ka ho bhi nahi sakata. Wo sirf mera hai. Pata hai Tujhe meri mumbai me bhoat sare banglow's  hai ise bhi badi badi mere papa ne hi mere liye kharidi hai. Aur mere mom ne London me ise bhi bada banglow purchase Kiya hai magar phir bhi ye ghar chod ke me kidhar nahi jaunga kyu ki ye ghar mere dada ji ka hai. Yaha mera bachpan gujra hai. Tujhe pata hai me 8th me tha school me kabhi kabhi cycle leke jata tha wo cycle meri sab se favourite thi ek din kisi ladke ne meri cycle janbujh kar gira di. Dusre din use ladke ke cycle ke part aur part School ground pe mile the.

❤️ YoU ArE MiNe ❤️ Where stories live. Discover now