Sid cabine
Sid - kal tum log camp ke liye tribal areas me ja rahe ho. Jangle ke ander wo area hai to tu akeli kahi nahi jayegi. Nikhil ke saath hi Jana kahi Jana hai to.
Sana - aap 10 baar bol chuke ho ye baat mujhe.
Sid - bol raha hu to sune ka, aur sab se important baat jo area me ja rahe hai wo log bhoat garib hai. To unko treatment karte waqt koi difference hona nahi chahiye. Wo bhi insaan hai. Backward area me rahate hai to basic facilities unhe milati bhi nahi hai. Issliye wo baaki patients ki tarha clean nahi hoge. Unse distance bana ke rahna mat. Tum doctor ho ye mat bhulna. Thodi language problem hogi tum logo ko magar waha ka local aadmi tum ko translet kar dega.
Sana - Dean sir ne hume pahle hi bol Diya hai. Aur warning bhi di hai. Koi bhi treatment karte waqt Irresponsible dikhega unko wahi se ghar jane ko kahenge
Sid - accha yaad dilya ye camp pe ja rahe ho iska matlab ye nahi hai ke tum log kahi picnic manane ja rahe ho. Iske marks hai tum logo ko. Jab tumhari file banegi to ye report bhi likha jayega.
Sana - pata hai mujhe, abhi ghar javu mujhe packing bhi karani hai
Sid - ha ja, mujhe thodi der hogi. Hari aaya hai baher
He smashed his lips on her and He took her 10 minutes deep lip kiss and left her
Sid - pata nahi mere 5 din kaise jayenge tere Bina. Aaj raat ko atleast 3- 4 time to mujhe ander lena hai tujhe.
Sana - aap ko dusra kuch aata hai. Bye
Sid - bye meri Jaan.
******
After the meeting, Sid and Kushal are coming home in the same car. Meanwhile Sid gets a call
Sid - bolo Jaan
Sana - mujhe sukh Sagar se kachori, papadi aur farsan chahiye
Sid - aur kuch
Sana - chocolates bhi.
Sid - jo chahiye uski ek list bana ke bhej me leke aata hu.
And he disconnected the call
Kushal - tu bada family man ban Raha hai. Sidharth Khanna ghar jate waqt kachori, papadi farsan sab leke ja raha hai. Kya baat hai.
Sid - aisa kuch nahi hai. Shenaaz camp ja Rahi hai na to usko waha khahe ke liye chahiye.
Kushal - Sidharth tera aur shenaaz ka kuch chal raha hai kya?
Sid - kya chal Raha hai kuch bhi to nahi
Kushal - nahi jis way me tu usko dekhata hai, use baat kartata hai, uske saath rahata hai. Mujhe laga kuch hai tum dono me
Sid - jada dimag mat lagana
Kushal - dimag ki baat nahi hai, kitne saal se tujhe janta hu me. Kavya se shaadi karane ka reason tune sirf mujhe bola tha. Tere aur kavya ke bich me jo bhi hota tha sab mujhe batata tha. Abhi mere se shenaaz itni important ho gayi hai ke mujhe se chupa Raha hai.
Sid - mere dost kuch nahi chupa Raha hu tujhe se me. Kuch hota to me tujhe se jarura batata. Kal tu ja raha hai na unke saath
Kushal - ha
Sid - Priya akeli rahegi.
Kushal - nahi , wo apne mom dad ke ghar jaayegi.
Sid - kushal shenaaz ka khyaal rakhna usko akeli kahi Jane mat de. Waise 2-2 Dr rahenge na ek room me
Kushal - ha, aur darr mat me hu shenaaz ka khyal rakhunga.
***
It had been 2 days since Sana going to camp. Sid was missing her a lot and Sana was also missing Sid.
YOU ARE READING
❤️ YoU ArE MiNe ❤️
Romanceforbidden love story of a 25 Year old Dr who lives happily every moment and a 40-year-old emotionless surgon. When such a night comes in the life of both of them, it turns their lives upside down. And since then, Sidharth Khanna's love for Shenaaz s...