Party In Poddar House

1K 66 5
                                    

Churos Gang Armaan ke pass ate Hain...
...
Charu::Bhaia Humne Suna Apke aur bhabi ke baat....Bhaia App tension maat lo...o bass Naraz hain...

Armaan::Usnea Sabko Maf kar diya Charu Mujhe nehi...ase kyue..

Krish::Bhaia Bhabi Ke Ek App hi to apna Tha Is Ghar main... Jiske Bharoshe se oh Iha Tak aya Tha...jiske liyea Oh sabce lad jati Thi...oh app they bhaia...

Kiara::Par Jab Bhabi ko Apke Zaroorat thi tab app uske Saath nehi tha...

Ar::I know..i did wrong...par

Ariyan::Par kiya Bhaia...bhabi Ek apne App they Tabhi Bhabi app pea Gussa hain kyue ki Gussa Bhi log usse hi rehte hain Jo humare apne hote hain....

Charu::Aur hume pata Hain app Bhabi ko mana loge...hum apke saath hain..

Ar::Main Mana To lunga Par Oh uske do chele hain na Bass dono ko Usse door rakh aur na Main Dono ko pit dunga...

Krish::Hwww Bhai App Jealous ho rehe ho oh bhi Apne hi bhai se🤭
Ar::Kyue na Ho...Dkeha Na Kase Use Bhabi na Kehke Abhira Abhira kar raha tha..Battameezz😑😑😑
Everyone ::🤭🤭
Ar::Bada Hasi aa rehe hain na Tumko...
Charu ::Nehi bhaia..Ar::Wase tum log idhar kyue aye ho..

Ariyan ::Areh Haan Hum To batana Bhul hi gaya..Bhaia Oh Rohit Bhai aur abhira Di ke ane ke Khushi main Aj Sham ko party Rakha gaya Hain....
AR::ascha...eh to aschi baat hain..par ek sec...Tu Abhira di kyue kaha...Bhabi hain teri...

Ariyan::Par Di
Ar::🤨
Ariyan::Okey Bhabi...hi kahunga abb se...
...
Kiara::Abb app Kha to lo...
Ar::Nehi Yaar man nehi hain...
Krish::Par Bha...

Itne main Hi Unko niche se Chikhne ki awaz ate hain...
Ar::Eh to Abhira ka Awaz hain....aur...
Charu::Ruhi bhabi kaa...
Krish::Oh iha kiya kar rehe honge...

Ar::Tum log discussion band karo aur chalo...
Sab::Haan...
Aur Sab Niche Jate hain..
Jaha...
Pura Goenka Hazir Tha....aur ABHIRA Un sab ko Gusse main Dekh raha Tha...
....
Ruhi::Abhira Plz ek bar Baat to Suno...
Abhira::Kiya Sunu Ruhi...aur Abb kyue sunu...Jab Mujhe Tum Logo ki Zaroorat sabce jiada Tha..tab to tumne mere Saath tak nehi diya Aj kyue aye ho...

Ru::Abhira Hume Pata Nehi tha...
Abhira ::Pata Hota Bhi To kiya Tum Mujhe is Ghar se Jane ke liyea Ase Sabko mere KHILAF Bhadkate Nehi...

Swarna::Beta Ek bar...
Abhira ::App to kuch kahiyea Hi maat Miss.Gonka..
Armaan to Rohit::Kiya hua hain..
Ro::Bass dkehte Jao Samjh jao ge...
Ar::Par Abhira..
Ro::Shh shant Raho aur na aj Apko bhi choregi nehi..
Ar::Dara kyue rehe hain Tu
Ro::Dara nehi raha Sach keh raha hoon.. Shhh chup raho abb...
Aur enjoy kro...
Ar::🙃🙃🙃(izaat hi nehi hain aj kal ghar main)

Back to Abhira and Goenka's

Manish::Beta ek bar mere baat to...
Abhira::B Nanu i respect you..app sach Janne se pehle se bhi mere Saath dia tha..par B.Nanu jo apne mere Mumma ke saath kiya tha na o main kabhi nehi bhul Sakti hoon...
Apne Mumma ke Saath Humesha Galat Kiya..
Jab ki Meri Mumma Apke Beta Ka Beti Tha...Like Ruhi ke Mumma...
Poddar's was shocked to here this...

Abhira::Par Apne Kabhi usko uska Hissa ka Na pyaar de Paya Na Khushi...Fir Uske Life main Mera Papa Aya...Usko Bhi App logo nea Ruhi ke Mumma ke saath Jodne ko caha..Use bhi usse chinne caha tha...
Aur Fir apne Apke saath hua Har hadse ke Zimmedar Meri Mumma ko banaya.. Kyue B.Nanu Kyue...
Kabhi Use oh Pyaar o care Kyue nehi dia apne Kyuee......

Sm1 From Back::Haan Bataiyea Na Mr.Goenka...Uttar dijiyea Na...
Everyone Look at That Person...
Kaveri::Mr.Naksh Singhania😯
Mr.Maheshwari...
Sanjay ::Eh Log Idhar...Eh to Bohot Jane mane Log hain...
sahir Jo inke baat sune They....
Sahir::Oh Mr.Naksh Abhira Ka Nani ka Bhai Uske Mumma Ka Mamu Hain....aur Mr.Singhania Bhi Uske Mumma Ka Mamu hain....
Everyone was like 😯😯

Abhira ::Nanu🥺
Naksh::Mera Bascha....
Abhira::I miss You so much...
NAKSH ::We Too...Tum India Aye Ho Bataya Kyue nehi....
Abhira ::Sorry.. yAad nehi thaa..wase apko bataya Kon..
Naksh::Abhir nea...
Abhir ke Nam Sunte hi Goenka'S was shocked..
Ruhi ::Billa Boy
Manish::Abhir.. Abhir Zinda hain..Abhira batau na Kaha haon o..
Abhira ::Usse pehle app mere sawal o ka jawab do.m

Manish::Beta O...
Abhira ::Nehi hain na koye Jawab...kase ho ga Jawab..jab app Humesha Galat ka hi saath dia ho..to apke pass Jawab kase ho.. Apko Pata Hain Apke waja se serf Apke Waja se Meri Mumma ko Kitna sehna pada...unke itne Bade Family hone ke baad bhi apke waja se she left everything... 🥺...
Ru::Abhira...we know we did a Mistake.. Plzz Maf kar do..Masi se Pyaar Hum bhi karte they...even aj bhi karte hain..plzz Abhira Maaf kar do...masi Bass Tumhare nehi Humare bhi kuch lagte they na...

Abhira ::No oh Buss Meri aur Bhaiyu ke Mumma Hain App logo ka koye nehi hain o..samjhe app log...abb plZz Jaiyea iha se...

Ru ::Par Abhira...
Ar::Sunai nehi Diya kia Kaha Abhira Nea...jus leave..
Manish::Par..
Ro::Jaiyea Plzzz...
Swarna::Beta Rohit Tum to ek bar baat sun lo..
Ro::Sun liya... Aur Samjh bhi liya..plzz abb jaiyea...
Goenka's leave from there sadly...
Naksh::Beta Tu Thik hain na
Abhira ::Yes Nanu
Naksh::Main Tujhe lene Aya Tha..Sab Tera Wait kar rehe hain..
Abhira::Main Aunga Nanu par aj nehi..Aj is ghar main party hain to..
Kaveri::Agar App log bhi Ayenge to Hume bohot Khushi hogi...
Naksh::Sorry Kaveri ji Aj nehi ho paye ga..kam hain..
Abhira ::Plzz na Nanu
Naksh::Bascha Aj Apke Mamu ke sasural jana hain To..
Abhira ::Okey😕
Naksh::Mera Bascha..chalo abb hum chalte hain.. Fir sab chale jate hain...

...
....
Dadi::AbhiRa Thik ho na..
Abhira::Ji Dadi...Main Bass Abhi aieee...
Aur o Kamre main jati hain...

ShaRo::Hum use Dkeh ke ate hain..
Ar::Shut Up you Both.. Stay here..I am going😑😑😑...jab dekho cipakte rehte hain...
Kehke Armaan Abhira Ke pass jatr hain...
SaRo::🤷‍♀️🤷‍♀️Humne kiya kia
Family ::🤣🤣🤣kuch nehi..samjhoge nehi beth jao..

Dusri aur Abhira Apne Mumma Se Baat kar rehi thi Asmaan ke aur dekh ke...aur ro rehi thi..
Tabhi Armaan ake uske kande pea Haat takhte hain...as Abhira was so emotional that Time oh Armaan ko Hug kar leti hain....
At first Armaan was shocked par Bad main oh bhi Abhira ko kahs ke Hug kar te hain..

Arman::Abhira.. Sab thik hain Bascha..
Abhira ::Armaan..Usne Mumma Ke saath asa Kyue kia..batao na..Kyue Itna Dard dia meri Mumma ko🥺i hate them Armaan I hate them..abb kyue aya hain Mere pass..mera Sab kuch sin ke kyueee...😭😭
Ar::Shh bascha...Rote nehi...apke Tabiat kharab ho jaye gi...🥺
Abhira::Armaan.. 🥺
Armaan::Main Hoon Tumhare Saath Na Beta..
Abhira ::Usena Tumhe Bhi chin liya mujhce...
Armaan::Nehi Main bass Tumhara Hoon Abhira
Abhira ::Nehi nehi ho tum...Tum To Ru...
Ar::Shhh....Don't Take her name....
Abhira ::Hmm...(ase hi kuch der ek Dusre ki Bahon main rehte hain dono..Dono ko Hi alag sa sukoon mil raha tha..par kuch der baar Abhira ko realise hota hain oh  kia kar rehi  hain)..
She break the Hug....Abhira ::Sorry oh emotional hoke...
Ar::It's ok....
Abhira ::Hmm..aur Washroom ke aur cali Jati hain...

Arman's Pov
Bhale Hi Tum Mujhce door bhago aur jo bhi karo..i Know Aj Bhi Kahi na Kahi Main hoon Tumhar Dil main..aj Bhi Tumhare dil mere Kiyea Dhadkta hain....
Main Wada Karta hoon Abhira Bass ek Mouka de do..dkehna Kabhi Tumhare Akon main asoon chehre pea Udashi nehi ane dunga..Tumhe Dunia ka oh har khushi dunga Jiske Tum Haqdar ho...
Bas Ek baar Apne kHadusman ko Maaf kar do Na meri Stationary ki dukaan...
.......

AbhiMaan ❤️❤️Where stories live. Discover now