After Divorce

4.3K 138 23
                                    

After Divorce Abhira Left The House...(poddar House)
(In this ff Abhira Is not like actual drama...No rona Dhona She is So strong)
...
In Poddar House...
Dadisa::Ascha Hua Oh ladki cali gaie...
Sanjay ::Ma sa Apko nehi lagta Apne Galat Kiya Uske saath (Sanjay is good here in this ff)

Ds::Bilkul nehi Jamaisa...App kase us ladki ke liyea keh skate hain jamai sa..

Madhav::Kyue nehi keh sakte ma Sa..kiya Galat kiya Tha meri beti nea..
Oh humesha se Sach hi to kaha Tha aur Jo kiya Tha Sab Humare bhalai ke liyea Hi Tha..

Vidiya::Madhav Ji app ase kase Ma sa se baat kar sakte ho...
Ma::Shut Up Vidiya...Ma sa Aur Tum equally Jimmedar ho Use Ghar se nikal nea ke liyea...

Ds::Madhav
Manoj::Chillayea Maat Ma sa..Bhai Sa Kiya Galat kaha..sehi to Kaha usnea..us Baschi ko Nikalne ke liyea Na jane kiya kuch kara apne...
Manisha::Abb To Sanjay Bhai Sa bhi Use pasand karte hain bass ma sa app hi ho jise oh Baschi pasand nehi hain...
Par Ma Sa Usnea Kabhi kabhi bhi Humre bura nehi caha...

Ruhi::App ase kase keh sakti ho Cachi sa...aur Wase Bhi ohh Abb is Ghar main nehi hain to use bhul jao..
Aur Dekho mene Sabke liyea Casterd laya..sab Ajao..

Charu::Are You out off your mind Ruhi Bhabi..app abhira Bhabi ke Ghar se Jane ke Khusiya Mana rehe ho..kitne Bade selfish ho na Appp...

Ruhi::Asi kyue baat kar rehe ho Charu..usnea Tum sabke Life kharab...

Charu::Chup chup chuppp...kariyea Appp..usnea humare life barbad behi kiya..balki usnea Hume apne Life Jina Sikhaya...usnea Hume Oh papa Se Milaya Jo hume Humesha se cahiye tha...Usne hume Humara Oh sapna Pura karne ka hosla Diya Jo Sapna Pura karne ke liyea humare pass himmat tak nehi tha...
Aur Rahi baat Dev sir ki To Bhabi ka kiya Dosh us mamle main Bhabi Nea To mujhe kaha nehi Tha Charu jake Dev sir se Dil lagau..nehi na..Main to 2 saal ki koye baschi nehi hoon na...
Fir bhi Bhabi nea Mujhe kaha Tha Main app sabko bata doon sab aur Na Armaan bhai ko sab batau....

Armaan::Fir Tune Bataya kyue nehi kuch mujhe caru🥺...abb o cahli Gaieee

Krish::Kase Batate..aur Apko Batake Fyda Bhi kiya Hain app to ho hi Dadisa ke Pupet...apke khud ke na koye openion hi nehi Hain...app kher...

Ruhi::Tum ase kase Armaan se baat kar sakti hoo...
Manisha::Oh Armaan ke Bhai hain Tum kon hoti ho oh dono main baat karne wali...

Ruhi::Main Armaan ki...
Sm1::Gf ho hain na...
Everyone was Shocked to listen this like hell...

Kaveri ji::What...Eh Lakdi Kiyaa Bakwas kar rehi ho...aur Wapas kyue aa gaieee hoo...

Abhira ::Oh kiya hain na..Mujhe koye Shaoukh nehi hain Idhar ane ka yea Rehne ka...Par ana pada..Meri Mumma ka Dia hua Lucky 🐢 lene aiee hoon..
Main nehi cahti meri yea meri Mumma ki koye nishanni ek ase insaan ke pass reh jayea Jo uske kabil nehi hain...

Armaan::Abhira🥺
Abhira ::Mr.Poddar... App mujhe meri Mumma ke Dia hua oh 🐢 wapas karo...
Armaan::Abhira Kia Hum baat...
Abhira ::Mene kaha meri mumma ka dia hua oh wapas karo...
Manisha::Beta Eh le 🐢 teri Amanat... Hum bhi nehi cahte tera koye chezz ase kisi ke pass reh jaye jise na teri Kadar hain Na Teri Mumma ka...

Abhira::Thank you chaci sa..Abb main Calti hoon...
Good Bye Mr.Poddar...
Ar::Abhira...par she left him...
....
Dadisa::Ascha Hua Nikal Gaieee....Oh Ladki..par oh kiya keh rehi thi...Kiya Armaan Aur Ruhi..

Ruhi::Oh Dadi sa..
Dadisa ::Mene kaha kiya oh sach hain...
Ru;;Haan
..
Manisha::mujhe to iske upar pehle se hi shak tha eh ladki to pehle se hi Abhira aur Armaan ke Rishte ke piche pade they... dono ko Alag kar ke hi mani..

Ru::Cachi sa app ase kase keh sakti ho..aur Armaan tum kyue chup ho kuch kaho na Cachi sa se...

Armaan::Don't you dare to drag me in ur matter...

Ru::Armaan Eh tum.. Hum pyaar karte hain ek dusre se fir tum...

Ar::Ruhi mene pehle bhi 100 dafa tumce kaha hain ki Main tumce pyaar nehi karta...Par nehi Tumhe to kisi ka sunna hi nehi hain..khud ka jo maan kare ohi karte rehte hoo...Aj TUMhare Waja se Abhira Mujhce door cali gaieee...
Kyue ruhi kyue kia ase...
Jab Tumne Sabko caru ke bare main bataya Tha...iska Matlab to eh hua Na Tumhe bhi Pata Tha charu ke bare main fir Bhi Nehi bataya Tha tumne...
Aur Jis din Abhira Mujhe kuch kehne Wali Thi Tabh Hi kyue Tumne Sab bataya Kyueee kyue Ruhiii....Jawab Do...

Ru::Oh main Main...
Vidiya::Mene Kabhi nehi socha Tha Ruhi tum asi karogii...just leave this house right now..

Ruhi::Par main Armaan se Pyaar karti hoon..aur Main Kahi nehi Jaungi...Dadisa app dekhiyea Na..

Dadisa::Tumne suna Nehi Vidiya kia kaha..nikal jao Ladkii...
Aur fir Sab Ruhi ko ghar se Nikal Dete hain..

......

After 2 years

Eh do salo main bohot kuch badal cuka tha..
Abb Charu aur Dev married they..krish apne career pea focused they..now he is a big dancer..kiara and Ariyaan bhi apne apne sapna Ji raha Tha...
Ruhi Apne B nanu ke ghar thi abb oh bhi sudhar cuki thi...
Even Akshara Aur Abhira ke bare main bhi use pata chal.gaya Tha..aur uske mumma ke Accident uski karan hua tha eh bhi abb use pata tha..she even hole Goenka family was so so gilty abut their behaviour... Abb Ruhi bhi apne behen ko Dhund rehi thi..(bata doon here Abira Is daughter of Abhimanyue and Akshu❤️and Abhir Abhi bhi Zinda Hain)
Abb Poddar Family bhi Bohot ascha Ho gaya Tha Sab...Dadisa abb Kisi ko koye kaam ke liyea Rok tok nehi karte hain..
...sab Asche Ke bech ek chezz eh Hua ke..
Armaan Abb bilkul pehle jase nehi Raha..
Jabce Abhira Chali gaie thi..Us Din se Armaan Kisi bhi Ghar walo se Jiada baat nehi karte hain..har wakt kaam main hi busy rehte hain....

Aur Dusri Aur..
Abhira abb Bohot Badi lawyer ban cuki thi...Use Uski Family uske Bhai mil gaya Tha...oh uske Bhai aur uske Dada Dadi ke Saath USA main rehti hain...She is The Princess off Birla Family and Singhania Family...
Ohh Sabke Akhon ke Tara Hain...

....

Baki sab next chap main batate hain...
Batana How was it....
Aur idea Dena kiya kia jayea Next main🫤

....

AbhiMaan ❤️❤️Where stories live. Discover now