Thanks For The Love...which you Give in 1st Chapter❤️...That's So Overwhelming ❤️...
It was a Rainy Night...
Ek Ladka Apne Kamre ke Khirki ke Pass Khare Hoke Bahar Ka Mausam Dekh Raha Hote hain...
Aur Uske Akhon Main asoon aur Haat main Kisi ka Photo...(You all Guessed it Right It's Our Golden Boy Armaan)
Jo Hato Main Abhira ke Photo leke Khara Tha..
Arman's pov
Kyue Humesha mere saath hi ase hote hain..kyue Mujhe hi humesha akela Rehna padta hain...kyue Humesha main hi tadpta hoon...kiya Manga Tha Life se..bass Pyaar hi to Cahiyea Tha Mujhe...aur Jab Mujhe oh Milne wala Tha Oh bhi chin gaya Mujhce...meri hi waja se kho Dia mene use..kho diaa🥺..
Abhira🥺laut ke aoon Pllzz...mere Liyea..
Mujhe Tumhri Zroorat hain Jaaan...
Tumhare Kharoosmaan ko Tumhare Jaroorat hain Stationary ki dukaan...
Mujhce aur nehi ho raha Hain Abhira..main aur seh nehi paa raha hoon.. Tumhare bina Mera ek ek din jase 100 saal jase hain...
Tumhe Pata Hain Abhira Main Tumhe Kitna Miss karta Hoon...Kitna Pyaar karta Hoon...haan Pyaar... Bohot pyaar Karta Hoon tumce...Bass Realise karne main der ho gaiee..
Tumhe to pata Hain na Tumhare khadoosman kitna bewkuf hain...plzz Na maf kar do..aur wapas aa jaao na🥺🥺Mujhce Saach main aur nehi saha ja rehe hain...
I want you..i want to Hug you... I want to Love you😭😭plzz come back Abhiraaaaa.....Dusri aur...
Abhira Jo So rehi thi..
Achank se uske neend khul Jati hain..Abhira::Armaan..asa Kyue Lag rehe hain.Armaan ko meri Zaroorat hain..Dil ko bohot ghabrahat ho rehe hain.. Kiya o Thik hain..kia Usnea mujhr yaad kia...
Pata nehi kyue Itna kuch Hone ke Baad bhi Tumje Aj Bhi Mohabbat Karna Bhool nehi paiee main...kyue aj Bhi Tumhari yaad Mujhe satate Hain..
2 saal ho gaya hain...
I know Us family main kiya ho raha hain yea nehi...
Main Har Rozz Cachi sa Papa Cachu Ariyan Kiara Krish charu sabce baat karti hoon...bass kabhi Tumhare bare main cahke bhi kuch puch nehi paya..kyue puchu mene pyaar kia Tha Par Tumne to nehi..Syeed Tum abb Apne Ruhi ke saath Khush ho..fir kyue ajj Bhi Main Tumhe mehsoos karti hoon kyue...
Tumhe pata Hain Armaan Mujhe Tumce Bass Pyaar aur ek pariwaar cahiyea Tha...
Aj mere pass oh Sab Hain par Tum nehi hoon..Aj main Ek Bohot badi lawyer bhi hoon..par Dekho na Mujhe jo Humesha pere Pass Cahiyea Tha ohi nehi mila....Abhira was thinking all this..Tabhi use kisi ka Call ate hain..
Abhira::Krish is wakt..kahi Armaan...
Oh call uthati hain...
Abhira ::Kiya Hua Krish..is wakt Call kiya...is everything okey...
Krish::Bhabii Hum sab thik hain par...
Abhira::Par kiya Krish...
Krish::Sorry apne Bhai ke bare main kabhi baat nehi kiya aur na hume karne diya..par bhabi
Abhira::Kiyaa..
Charu::Bhabi Bhaisa..
Abhira::Kiya Hua Armaan ko...is he okey..bolo na..
Manisha::Beta Oh Armaan Ek dam thik nehi hain...
Tere Jane ke baad se...
Abhira::Matlab...Usnea Ruhi se Sha..
Madhav::Nehi beta...Jab Oh Tujhce pyaar karte hain To...
Abhira::Kiya oh Mujhce Pyaar.. Par Papa...
Ariyan::Haan Bhabi saa...
Abhira::Ase kase ho sakte hain...
Eh eh sab.. Nehi nehii...app sabko Galat femi hogi syeed...
Sanjay::Abhira Beta..
Abhira::Fu fufa saa aapp
Sanjay::Haan beta..plzz wapas aa jao..tumhare Armaan ko Zaroorat hain Tumhari Aa jao beta..hum sabko Bhi Zaroorat hain Humari ghar Ki rounak ki...
Abhira::Nehi Fufa sa main ase nehi aaa sakti...aur Jis ghar main kabhi mera Samman nehi kiya gaya aur Armaan jo kabhi mera Saath nehi dia main uske pass kase jaoon...oh Mujhce Pyaar karte hain oh main Kase Maan loon...
YOU ARE READING
AbhiMaan ❤️❤️
FanfictionHere I will start the Story After The divorce drama of Abhira And Armaan... for The 1st Time Am Writing Something Different with new Pairs... Hope you all will like it...