Abhir Rohit and Sahir ko leke Apne ghar Jate hain...
...
Poddar House
Armaan Was really tensed... Oh bass pura hall main chakkar kat rehe they..
Aur churos gang bhi Tnsn main They...
Kiara::Armaan Bhai App beth jao abb..apko ase chakkar katte dekh ke mujhe abbb Chakkar aa Jaye ga...
Ar::Yaar Tensions ho rehe hain...
Wase Abhira So gaie na...
Kiara::Haan bhai sula dia mene...
Ar::Main Ek bar use dekh ke aoon....
Charu ::Bhai Bhabi ko baad main dekhna..abb eh socho Bhabi ko kal roke kase...
Ariyan ::Bhabi ke bhai jase gusse main they lgta nehi hain ke Bhai Kuch kar oayenge....bhabi ke bhai ke samne bhai muh bhi khol nehi paye ga...
Ar::Ariyan😑😑Tu Mera Bhai hoke mujhe hosla Dene ke bajaye mera Mazak bana raha hain... Kehna kia cahte hain Main darpok hoon😑
Krish::Bhai uska Kehne ka ehhi matlab tha🫢
Ar::Kia main Darpok hoon...
Kiara::Haan..
Ar::What tu ase kase keh sakti hain....
Dev::Muh se 😂
Ar::Haha hasna tha😑😑par hasi nehi aieee....
Yaar kuch Idea Do na Abhira ko kase roke..ek to Mujhe tsns main dalke madam So rehi hain......
Krish ::Ascha hua so gaya Bhai aur na afat ani thi
Ar::Eh bhi hain...par karoon kiyaa...Kher inko sochne do..hUm Birla's Ke ghar se ghum ke ate hain...
Birla Mention
...
Abhir::😡😡Tum Dono mUjhe Bin Batayea Meri Behen ko Idhar laya kase hoo haan...kase la sakte ho use is jagha..jaha use serf dard ke siwa kuch nehi mila kuch nehii..
Ro::Bhai..mana Sabne Galti kia tha..bhai sabne Bhabi se mafi mangi hain aur Bhabi maaf bhi kar dia hain..plzz bhai app bhi maf kar do na...main apne family... ke taraf se apke pass mafi mangta hoo...🥺
..
Abhir ::Kase Bhool jaoon main meri Behen ke Oh Sab dard jo mene apne samne use tadapte dkeha...
Meri behen uske pass koye nehi Tha.. Even uske husband bhi nehi...mene dekha mere Behen ko pal pal tadapte huyea...bhale hi oh dikhati nehi..she is so strong..meri Strong Baschi..fir bhi i know usne kitna dard saha...asan nehi hain Sab bhulna... Asan nehi hain..Rohit::I know Bhai..par Bhai Armaan Bhai bhabi ko bohot pyaar karte hain bhai..aur kahi na kahi app bhi mante ho Bhabi aj bhi Bhai sa utna hi pyaar karte hain jitna pehle karti thii...plzz bhaiii bhabi ke liyea ek chance de do na sabko..
Abhir::parSahir::Dekh na Abhira khush hain idhar Abhir.Tu uska Bhai hain tera tnsn hum samajh sakte hain..par Abhir mene dekha is do din main Genuinely sab Abhira se pyaar karte hain...specially Churos gang chachi sa cachu, Madhav uncle And Armaan...plzz ek mouka de de un sab ko...
..
Abhir::Sochta Hoon...
Ro::Plzz bhai... Aur app usee ohi rehne do na pllzzz...
Abhir ::Rehne deta par Kal Goenka's Aye they suna mene isi waja se mujhe ana pada...aur na Main Nehi ata...Mujhe bass meri behen ke ass pass oh log nehi cahiyea..jisnea Meri ma ka khusiya chine they..meri behen ko humce door kiya tha use hum kabhi apne ass pass na ane doon....
Ro::Promise bhai aur Nehi hone denge hum..
Abhir::Ek shart pea..
Ro::Kiya bhai...
Abhir::............
Dusri aur Cousins gang Plan karte karte Sab hall main hi so gaya tha...
....
Next Day..
..................
Dadi sa::Vidiya... Beta Chai bana doo...
Vi::Ji ma Ji...
Manisha::Eh kiyaaa...
Dadi sa ::Kiya hua Manisha..
Man::Samne dekhiyea na Ma sa...
...
Dadi sa::Are eh sab idhar hi so gaya🤦♂️...
Abhira Kaha hain...
Mani::Are Haan sab hain Abhira kaha hain...
Vi::In sabko puchte hain na...
Mani::Ariyan Kiara Krish Armaan dev charu uth jao sab...
Krish :;Sone do na Mami sa...
Vi::So jana pehle Batau Abhira kaha hain..Abhira ka Name sunte hi..
Sab jag jate hain....
Ar::Abhira kaha hain...
Mani::Ohi hum bhi pucha beta...
Kiara::Are Bhabi to mere room main hain...
Dadi sa ::To tum sab idhar kyue hoo...🤨
Dev::Oh dadi sa.....
Dadi sa::Kiya....
Dev::Actually... Dadi sa....(aur sab kehte hain)
YOU ARE READING
AbhiMaan ❤️❤️
FanfictionHere I will start the Story After The divorce drama of Abhira And Armaan... for The 1st Time Am Writing Something Different with new Pairs... Hope you all will like it...