Dev Dadisa Ko sab batate hain...
Dadi sa::Kiya...Abhira Ra Ka Bhai...
Oh ase kase Humari Ghar ki Bahu ko leke jayenge...
Armaan::Ohi to Dadi Sa..Mere Abhira ko ase kase Leke ja sakte hain..oh...Haan Honge Oh Abhira Ka Bhai..Hum bhi Uske kuch lagte hain na..
Main Hoon Uska Pati..I love Her...main use ase kase Jane Dunga..main nehi dunga..(in one breath)
Sanjay::Armaan beta Saas le le...
Armaan::Fufa sa ase kase...Apko Pata Hain Oh Abhir Bahi....Isse age Armaan kuch kahe... usse Pehle hi...
Abhir::Abhir Bhai Kiya Armaan....
Sab Darwaze taraf dekhte Hain...Bahar Se Abhir, Rohit and Sahir Aa rehe they.....
....
Ar::O...Oo.. Main K kiya Keh.. Rehe they..Bhul gaya...aaa aapp kase ho Bhai☺️..apko kuch cahiyea Chai Wagera..Mainn apke liyea Khuch lau...Poddars Was shocked to see Armaan like that...Banda 2 min pehle itna kuch keh rehe they aur Abb isko dkeho ase Dar dar ke bat kar rehe they🫠...
Aur Dusri aur Sahir Rohit and Abhir Man hi man Has rehe they🤣
Abhir ::Relax Armaan...
Ar::Ji ji😮💨
Rohit::Bhai App Jake pani pike aoo...
Ar::Ro 🤨
Ro::SoeeyAbhir ::Where is Abhira...Abhiraaa Abhiraaaa.....betuu...
Abhir ke awaz sunke Abhira Bahar ati hain...
Abhira ::Bhaii🥺😍...aur Oh Abhir ke Pass Bhagke ke ane lagti Hain ki uske per sleep ho jati hain..
Aur Abhira Sidha jake girte Hain Armaan ke Bahon main🫣..
Eye contact 😁....
Dono ek Dusre main Kho gaye they...
Armaan Abhira ke Face pea Aya hua Baal Hatate hain..aur dheree se uske forehead pea Kiss karte hain..
Everyone was like😳😲...
(Par you all know na Humare Armaan sa Kase aj kal Pyaar main Besaram ban gaya hain🤣😂)
Krish ::Bhai ko roko koye isse age kuch na kar de..
Ro::Haan Haan...ahmm ahmmm
AbhiMaan::😳kiya hua..
Kiara::Bhai Bhabi Ko khare to Karo...
Ar::Umm Haan...Abhira Mene kitne Dafa Kaha hain ase Bhaga Maat karo...
Abhira::Huh Khadusmaan hato..mujhe Bhai ke pass jana hain...
Aur oh Ar ko hatake apne bhai ke pass Jate hain..and Hug Him...
Abhira::I miss You so much Bhai..
Abhir::I miss you too..Bascha...
Abhira::Bhai app kab ayee....
Abhir::Kal Raat ko..
Abhira::Kiaaa...
Abhir::Haan..umm bascha Main Tumhe lene aya Hoon...
Abhira ::Par Bhai...
Abhir::Par War kuch nehi Abhira....Jao jake apna Saman leke aoo....aur Haan Jaldi ana..You know...Tumhare liyea ek surprise hain..
Abhira ::Kiya Bhai...
Abhir::Apna Bag to leke aoo...
(Abhira Andar Jati hain..)..Abhir::App sabko Tnk you..meri behen ko pyaar dene ke liyea...Par main Oh sab nehi bhul sakta Hoon jo Apne meri behen ke saath kiya ho..
Dadi sa::Hum us Bartav ke liyea Sarminda Hain..hume maf kar dijiyea...
Abhir ::Asaan nehi hain...par kosish karenge...
Ar::Bhai plzz App Hume ek chance de do..Hum kabhi Abhira ko Dukhi nehi karenege...We will give her everything... Jo use Cahiyea ...
Abhir ::She already Have everything....
Ar::Plzzz bhai...hum apse wada karte hain...ek muka de do plzz..main Bohot pyaar karta Hoon usse..main uske bina apne app ko soch bhi nehi sakta hoon...ohh mera Zindegi ka sabce haseen Hissa hain Jiske bina main Adhoora Hoon...plzz bhai use mujhce maat chiniyea...Zindegi nea aek Dafa Usse mujhce Alag Kiya Tha Main oh Seh liya Tha..par is Dafa Main Use kho dunga To Zi nehi paunga Bhaii🥺🥺🥺.....
Oh mera Zine ka Waja Hain..Zinda To main pehle se hi tha Par Zina mujhe usnea Sikhaya Hain...
Main uske bina Adhura hoon...
Abhira Ke Bina eh Armaan kuch nehi Hain Bhai...Mar Jaunga main uske binaaa..🥺mar Jaunga....
Everyone become emotional too see him like That....
Abhir Also got to know that How much he loves her sis...
He was impressed by Armaan..Abhir::Dekho Armaan..Mera Irada To Tha Tumhe Maaf na Karne ka...par i guess You are Perfect for my Abhira....
Par Mera Ek shart hain...
Ar::App jo kahoge main ohh karunga plzz bass mujhe mera Abhira De do.....plzzzz....
Abhir::Actually eh Tumce nehi Sabce Janna Hain kiya sab mere baat manege..
Fufa sa::Humne zo pehle galti kia Tha Uske bhar pai karne ke liyea hum sab karne ko tayar hain..Hain na Ma sa..
Dadi sa::Haan zaroor.. Batao beta Kia baat hain..
Abhir::Pehle jab meri behen is Ghar main aya tha Oh To bass ase hi Tha..par main Cahta Hoon is baar Meri Bahan Is ghar main Dhum dham se aye...Firse Armaan se Shadi kar ke...
..sab Abhir ke baat sunke bohot khush ho jate hain....
Ar::Thank you bhai..aur oh Excitement main Abhir ko Hug karna jate hain..par darke...sorry kehte hain..
Abhir smile karte hain..and hug Armaan...
....
Abhira Jo eh sab Sun rehi thi...oh un sabke pass ati hain..Abhira ::Bhai
Abhir::Bolo bascha...
Abhira ::Mujhe eh Shaddi manzoor nehi hain....
....Batana How is it... And do Cmnt...otherwise i will not post☺️☺️☺️....
YOU ARE READING
AbhiMaan ❤️❤️
FanfictionHere I will start the Story After The divorce drama of Abhira And Armaan... for The 1st Time Am Writing Something Different with new Pairs... Hope you all will like it...