7.

2.9K 284 15
                                    

Armaan was reading some files and he looked up and smiled, abhira was sat on couch with baby in her hand and everyone was around her playing with her.

He remembered manisha's words,

"armaan abhira tum dono bohot acche parents banoge"

the one sentence created havoc in his mind and heart.

Madhav entered the house.

armaan : papa kuch pata chala?

madhav : ab tak toh nahi, lekin jaldi pata chal jayega.

they nodded.

armaan : accha abhira ab baby ko yaha de do aur jaake padh lo exams aa rahi hai.

abhira : woh main padh lungi armaan lekin isse main durr karti hu toh rone lagti hai, tum tension mat lo main padh lungi.

armaan : nahi, abhi padhna hai, lao baby ko yaha lao.

abhira : armaan..!!

his one glare is enough for her, she pouted and gave baby to him.

abhira : dhyan rakhna aur zyada roye toh mujhe bula lena, aur...

armaan : abhira...

abhira : haa jaa rahi hu na.

she left pouting.

vidya : tu bhi na baad mein padh leti.

armaan : maa pehle mussoorie jaana pada, phir gangaur aa gaya aur phir yeh baby, bohot dino se uski padhai nahi hui, baby ko sambhalne ke liye hum sab hai uski padhai hum nahi kar payenge na.

she nodded.

-------------------------------------------

At night,

abhira was patting baby to sleep.

armaan : abhira...

abhira : shh...abhi abhi soyi hai dhire bolo.

armaan : okay, ab tum bhi so jao woh bhi so gayi hai.

she nodded.

they slept making baby sleep between them.

they admired her.

abhira : armaan hum kab tak isse baby bulayenge koi naam rakhte hai na.

armaan : baat toh tum sahi keh rahi ho lekin naam tum nahi rakhogi.

abhira : kyu?

armaan : jab account banane ke liye kaha tha toh abhira bani amira, khul jaa sim sim, toh baby ka naam bhi aisa hi kuch atrangi rakhogi.

abhira : sunn toh lo ek baar, pari kaisa rahega, simple and beautiful.

armaan : umm, okay, pari.

she smiled.

they slept admiring her.

--------------------------------------------

Next morning,

Abhira lazily opened her eyes only to find empty place between them, baby was not there.

she got up in the jerk.

abhira : armaan..armaan..!!

armaan : kya hua abhira?

abhira : pari kaha hai?

armaan  : yehi toh hai...kaha gayi...

abhira : wahi main tumse puch rahi hu kaha hai?

armaan : mujhe kaise pata hoga abhira main bhi tumhare saath hi utha na.

abhira : khud toh kahi se jaa nahi sakti pata nahi kaha hogi.

armaan : relax abhira, shayad koi le gaya ho khelne ke liye.

she nodded and ran downstairs, he went behind her.

abhira : maa papa, dadi sa..

madhav : kya hua abhira..

abhira : aapne baby ko dekha.

vidya : kamre mein nahi hai?

armaan : nahi maa hum uthe toh nahi thi humare pass hume laga aap mein se koyi laaya ho

dadi sa : nahi armaan hum toh abhi abhi mandir se laute hai aur bacche toh ab tak uthe bhi nahi hai aaj sunday hai isiliye.

abhira : toh kaha hogi armaan.

armaan : abhira relax, gahr mein hi hogi...

suddenly they heard her cries, they saw ruhi entering the house with her.

abhira ran to her and took her from ruhi.

abhira : ruhi kaha le gayi thi tum isse woh bhi hume bina bataye.

ruhi : abhira subah main tum logo ke kamre se guzar rahi thi toh iske rone ki awaz suni, tum log so rahe the toh maine socha main isse  garden mein le jau.

armaan : par at least hume batana toh chahiye tha ruhi.

abhira : exactly, tumhe pata bhi hai humari kya haalat hui thi isse nahi dekha toh, itni basic sense toh tum mein honi chahiye na ruhi, hum mana nahi karte par at least bata deti, agli baar please agli baar mujhse puche bina kuch mat karna.

she took her to the room.

ruhi looked down.

armaan : sorry abhira ne thoda zyada keh diya, lekin hum bohot darr gaye the toh please agli baar dhyan rakhna.

he went to the room..!!!

He came into the room and saw her patting the baby.

Abhira : tumne raat ko darwaza lock nahi kiya tha?

Armaan : shayad reh gaya ho, abhira meri baat suno.

Abhira : baad mein pehle iska doodh lekar aati hu.

Armaan : abhira pehle suno meri baat.

Abhira : fine bolo jaldi.

Armaan : abhira tum acche se jaanti ho ki pari kisi aur ki beti hai aur ek na ek din hume usse durr hona padega, main yeh nahi keh raha ki tum usse pyar mat karo ya uska dhyan mat rakho lekin apne aap ko usse itna bhi attach mat karo ki jab isse durr hona pade toh tum seh na pao, apne emotions par control rakho abhira, aur maine tay kar liya hai bass ek hafta, uske baad bhi agar pari ke parents nahi milte toh pari bhi child care home jayegi.

Abhira : armaan...

Armaan : nahi abhira, 2 din ho gaye hai, tum na din dekhti ho na raat, na apni padhai ki chinta hai na job ki na apni health ki, mujhe dev ka call aaya tha ki tumne aane se mana kar diya jab woh tumhe ek important case dene wala tha, abhira tumhe andaza bhi hai ki harr ek case ke sath tum apne career mein ek step aage badhogi, tumhari mumma ka sapna hai jiske liye hum puri duniya se lade, aur ab sirf pari ke liye main uss sapne ko neglect hote hue nahi dekh sakta, toh ab mujhe koi bahana nahi chahiye, ready ho jao main office drop karunga aur jab tak tum ghar nahi aa jaati maa chachi sa sab sambhal lenge pari ko.

She nodded...!!!!

Abhimaan : Nothing without you ❣️Where stories live. Discover now