Kaveri was in her room,
Vidya entered.
Vidya : maa sa aapse kuch baat karni hai.
Dadi sa : hmm aao.
Vidya : maa sa mera ek sujhav hai ki hume ruhi ko kuch din uske ghar bhej dena chahiye.
Dadi sa : vidya ruhi se galti hui hai aur uski saza usse mil chuki hai.
Vidya : main jaanti hu maa sa lekin aap khud dekhiye na harr waqt armaan aur abhira kisi na kisi mushkil mein ghire rehte hai, maa sa dono ki shaadi ko itna waqt ho gaya hai par dono par koi na koi dikkat aa hi jaati hai, kuch waqt unhe akele mussoorie mein mila tha waha bhi ruhi divorce papers lekar pohoch gayi, kaisa laga hoga abhira ko, koi bhi patni apne divorce papers dekh kar khush toh nahi hogi, pehle hi dono ki shaadi alag haalaton mein hui thi phir rohit chala gaya, phir jab ruhi ghar chod kar chali gayi tab unn dono ke beech phir se problems hui, phir yuvraj ki dikkat, phir charu ki naukri, phir aapka case, krish ka career, mussoorie mein jo hua woh, koi na koi dikkat aa hi jaati hai, maa sa ab waqt aa gaya hai ki dono apne rishte ke baare mein soche na kisi aur chiz ke baare mein, ruhi ke saath apni dosti nibahne ke chakkar mein armaan kabhi kabhi pati ka farz nibhane mein peeche reh jaata hai, isiliye ruhi ko hume uske ghar kuch dino ke liye bhej dena chahiye, kuch dino ke liye na sahi toh gangaur tak, armaan aur abhira ka pehla gangaur hai, main chahti hu iss din dono ke rishte ki nayi shuruwat ho jisme sirf khushiyan ho.
Dadi sa : yeh toh hum bhi dekh rahe hai, armaan aur abhira ko apne rishte par dhyan dene ki zarurat hai, hum manish ji ko phone karte hai.
She nodded.
--------------------------------
Abhira was in the room weeping, she was feeling guilty for ruhi.
She felt him wiping her tears, she looked at him.
Armaan : abhira main jaanta hu tumne jaan bujhkar nahi kiya toh roh kyu rahi ho, jo hona tha woh ho gaya.
She hugged him wrapping her arms around his neck.
Armaan : shh, shaant ho jao, main jaanta hu na tumne jaan bujhkar nahi kiya kisi aur ko prove karne ki koi zarurat nahi hai.
Abhira : mujhse humesha sab hurt kyu ho jaate hai, main jo nahi karna chahti woh bhi jo jaata hai, meri life normal kyu nahi hai.
He broke the hug and cupped her face,
Armaan : abhira life kabhi normal nahi hoti, apne efforts se hume usse normal banana padta hai, ab dekho jo garib hai usse apni zarurate puri karne ke liye din raat mehnat karni padti hai zarurat padi toh dusro ke ghar kaam karna padta hai, middle class ko job naukri se fursat nahi milti aur ameer logo ki personal life mein problems hoti hai, kisi ki life normal nahi hoti, harr insaan ko kisi na kisi problem se ladna hi padta hai, aur jo hua usme tumhari koi galti nahi hai so khud ko blame karna bandh karo.
She smiled.
He kissed her forehead, and she blushed hard.
They heard some fake coughing sounds,
They saw Krish standing there with eyes closed.
Abhira was sitting on his lap, and she immediately stood up.
Armaan : Krish.
Krish : sorry bhaiya bhabhi, door bandh hota toh knock karta.
They got embarrassed.
Krish : woh ruhi bhabhi ke b nanu nani aaye hai isiliye dadi sa ne bulaya tha aap logo ko.
Armaan : aate hai.
They went down.
Abhira hugged Manish.
Abhira : kaise hai aap par nanu.
Manish : main ekdum thik tum kaisi ho tumhare ghar aur resort ka kya hua.
Abhira : main thik hu aur waha bhi sab thik hai.
Swarna : kaveri ji aapne hume aise achanak bula liya sab thik hai na.
Kaveri : Manish ji, hum chahte hai ki kuch din aap ruhi ko apne saath ghar le jaaye.
Everyone was shocked.
Manish : kaveri ji yeh aap kya keh rahi hai sab thik hai na ruhi se koi galti hui kya, agar hui hai toh naadan samajh kar maaf kar dijiye.
Vidya : choti galti ki hoti toh maaf kar dete hai Manish ji par jo galti ruhi ne ki hai uske liye maafi nahi ho sakti.
Swarna : hua kya hai lekin.
Manisha : armaan aur abhira ke divorce papers banwaye hai ruhi ne woh bhi unse puche bina.
They were shocked. Manish looked at ruhi, and she looked down.
Manisha : aap hi bataiye swarna ji koi aapke aur manish ji ke divorce papers banwaye woh bhi aapse bina puche toh aapko kaisa lagega.
Swarna(mind) : main jaanti thi yeh ladki kabhi na kabhi aisi bewakoofi zarur karegi.
Vidya : haq kya hai ruhi ko yeh karne ka, Manish ji ruhi ko maine humesha apni beti maana hai, kabhi usse bahu nahi samjha, par usne kya kiya, mera ek beta pehle hi mujhse durr hai, aur mere dusre bete ki khushiyan main kisi ko chinne nahi dungi, isiliye aap le jaiye ruhi ko kuch din, shayad thodi akal aaye ki aisa bachpana nahi karte.
Armaan : maa aap...
Vidya : armaan hum baat kar rahe hai na.
Manish : armaan abhira ruhi ke taraf se main maafi maangta hoon.
Abhira : nahi parnanu aap maafi mat maangiye please armaan.
Armaan : haa uncle aap please maafi mat maangiye aur yeh haath mat jodiye please.
Ruhi : maa aage se aisi galti dubara nahi hogi.
Vidya : main jaanti hu aur yeh galti dubara na ho isiliye kuch din apne ghar ho aao.
Abhira : maa main kuch bolu please.
Manisha : main jaanti hu tum yehi kehna chahti ho na ki hum ruhi ko yaha rehne de.
Abhira : maa ruhi ko apni galti ka pachtawa hai, bhagwan ji bhi galti karne wale ko sudharne ka ek mauka dete hai aur ruhi se bhi galti hui hai pehli baar please rehne dijiye na, meri request hai, please dadi sa.
Vidya : dekho ruhi, jiske divorce papers banwa ke tumne usse itni takleef di aaj wahi tumhare liye request kar rahi hai.
Armaan : dadi sa, maa waise bhi gangaur aa raha hai hum sab saath mein celebrate karte hai na sab bhula kar please.
Manish : kaveri ji, ruhi ki galti ki usse itni bada saza mat dijiye, aage se aisa nahi hoga.
Dadi sa : thik hai par aisa dubara kabhi na ho.
They nodded...!!!!