10.

2.4K 234 19
                                    

At night, Armaan and Abhira lay side by side on the bed, Kaashvi nestled between them.

The room was bathed in a soft glow from the night light, casting a warm and intimate ambiance over them.

Kaashvi giggled as she played with her favorite bunny, her tiny fingers grasping onto its soft fur.

Armaan watched with adoration as his daughter's eyes sparkled with joy, while Abhira gazed at them both with a heart full of love.

Armaan : Kya soch rahi ho?

Abhira : Yehi ki finally aaj humari beti puri tarah se humari ho gayi, aaj main itni khush hu ki bata nahi sakti

Armaan : Dikh raha hai woh toh, chalo ab sona nahi hai?

Abhira : Jab tak yeh soyegi nahi hum kaise soye..?

Armaan : Function ke baad madam so gayi thi 3 ghante, tumhe lagta hai ab soyegi, waise bhi raat ko hume jaga kar rakhna madam ki special shauk ho gaya hai aaj kal phir bhale hi khud pura din soye

She chuckled.

Abhira : Tum so jao main isse sula kar so jaungi kal tumhari important meeting hai, warna waha so jaoge.

he nodded.

Abhira gently rocked Kaashvi until her eyelids drooped and she finally succumbed to sleep.

As she carefully placed their daughter back into her crib, he wrapped his arms around her waist.

She looked at him with a blush.

Armaan : thank you abhira.

Abhira : kis liye?

Armaan : tumhari wajah se hume ek beti mil gayi, ghar mein sab itne khush hai, ab bass tumhare liye ek best husband aur humari princess ke liye ek best father banne ki puri koshish karunga.

Abhira : tum already best ho, tumhe extra effort karne ki zarurat nahi, bass humesha humare saath rehna...

He smiled.

-----------------------------------

Next morning,

Abhira woke up and saw armaan playing with pari.

She smiled..

Abhira : yeh sahi hai dono papa beti mujhe bhul gaye.

Armaan : nahi nahi tumhe kaise bhul sakte hai, khana nahi milega hume hai na baby...

She giggled....

Abhira : dekh rahi hu main aaj kal madam papa ki princess banti jaa rahi hai.

Armaan : haa toh girls hoti hi papa ki princess hai.

She got emotional listening to it.

He saw tears in her eyes...

Armaan : kya hua maine kuch galat keh diya kya...

Abhira : nahi...

Armaan : toh kya hua...

Abhira : papa ki yaad aa gayi.

He smiled sadly...

Abhira : tumhe pata hai, main na school mein saare baccho ko dekhti thi unke papa ke sath, woh unke nakhre utha te the, unhe pyar karte the, agar kisi ne unke bacche ko chot pohochayi toh unse ladte the, unki wish puri karte the, festivals pe unke liye gifts laate the, main bohot miss karti thi apne papa ko, mumma hoti thi mere sath, unhone kabhi mujhe papa ki kami mehsoos nahi hone di lekin phir bhi kahi na kahi main aaj bhi sochti hu ki kaash mere papa hote, kaash mujhe bhi woh princess kehne ke liye hote, kaash mere liye bhi woh duniya se ladne ke liye hote, kaash meri harr wish puri karne ke liye woh hote, jaise kiara aur charu ke fathers unke liye karte hai, tum kaashu ke liye karoge.

Armaan : I understand abhira kyuki papa ke maamle mein meri kismat bhi kuch khaas acchi nahi hai par bhale woh tumhare saath nahi hai par tum unhe apne aas pass feel kar sakti ho, woh tumhare dil mein hai, aur humesha rahenge.

She smiled..

They saw kaashvi slept, hearing their talks.

They laughed.

Armaan : finally isse sulane ka tarika mil gaya, ab yehi karenge.

Abhira : zyada khush hone ki zarurat nahi hai, abhi soyegi toh raat ko pareshan karegi, be ready papa, aapko hi lekar ghumna hai tabhi soyegi.

Armaan : this is the life of parents...!!!!

Abhira : hmm, ab isse sula do cot mein, main ready ho jaati hu.

He nodded.

Abhimaan : Nothing without you ❣️Where stories live. Discover now