Abhira's exams were over.
It's the vaccination day of pari.
They were in the car on the way...pari was sitting on abhira's lap playing with her soft toy bunny...
Armaan : abhira pari se zyada toh tum dari hui ho.
Abhira : tumhe zyada Spiderman banne ki zarurat nahi hai darr lag raha hai toh lag raha hai...
He smirked...he leaned closer to her, as she felt his soft breaths, her heart started pounding nervously...
Abhira : arm...armaan..
He kissed her cheek...her eyes got wide...
Her face was totally flushed...
Armaan : kya hua achanak shock dena sirf tumhe hi aata hai, uss din tumne bhi yehi kiya tha...
She blushed...
They reached the hospital and went to the doctor's cabin..
Doctor : welcome Mr and Mrs Poddar, please have a seat.... sister, prepare the injection...
She nodded.
Armaan : doctor kaashvi ki reports toh aa gayi hai na...
Doctor : yes, don't worry, Mr Poddar, your princess is absolutely healthy...
Abhira : doctor kuch dino se isse achanak fever hota hai aur achanak chala bhi jaata hai...
Doctor : it's completely normal Mrs Poddar, climate change ki wajah se hota hoga...
She nodded...
Doctor : come... it's ready...
They nodded... armaan and abhira stood by pari's side holding her....she was looking at them with big eyes trying to find out what was happening...
As she saw an unknown face approaching her she immediately clung to armaan hiding her face...
Armaan : princess...see here...
Abhira closed her eyes as he put the injection to pari...
As he did it...pari shrieked loud and started crying...
Armaan immediately took her in his arms, patting her head while abhira rubbed her back...
Abhira : it's okay baccha ho gaya...
Armaan : princess calm down, ho gaya...
She was crying continuously...
Armaan : thank you doctor we'll take our leave...
He nodded...they left the hospital...
On the way, she was crying and they were helplessly listening to her cries...
Abhira : armaan please ghar chalo na jaldi shayad ghar pohoch kar rona bandh kar de...
Armaan : traffic hai abhira main kya karu...bass thodi der...
Suddenly she stopped crying and they saw she was looking at something outside, they saw it was colourful balloons of different cartoon characters...
Abhira quickly purchased it...they sighed in relief...
Armaan : bhala ho iss balloon wale ka...at least rona toh chup hua...
Soon they reached home....
Pari was in armaan's arms clung to him like a koala bear.
Madhav : kaisa raha...
Abhira : kya bataye papa, itna royi hai na ki puchiye mat, woh toh accha hua balloons ko dekh kar chup ho gayi...
Vidya : accha, aa jao dadi ke pass aajao....
She tried to take her but she didn't leave Armaan....
Everyone tried but she didn't come to anyone...
Abhira : rehne dijiye...abhi nahi aayegi kisi ke pass....thodi normal ho jaaye phir try kariye ga...
They nodded...
Abhira : accha mujhe de do tumhari online meeting hai na...
She tried to take her but she didn't come...she sighed...
Armaan : it's okay main aise hi attend kar lunga, waise bhi neend mein lag rahi hai shayad so jaaye, phir le lena...
Abhira : thik hai tab tak main iske brocolli bites bana kar laati hu bhuk bhi lagi hogi...
He nodded and took her to the room...She also went to the kitchen...
Vidya : maa sa, bohot badlaav aa gaya hai armaan aur abhira mein... armaan jab apni meetings attend karta tha toh usse koi disturbance nahi chahiye hoti thi, sabkuch perfect chahiye hota tha aur aaj pari ko lekar attend karne ke liye bhi taiyar hai...
Kajal : haa maa sa yeh toh maine bhi dekha hai, abhira bhi clumsy thi, kabhi kabhi laparwahi bhi kar deti thi par jab se pari aayi hai laparwahi toh jaise uski dictionary se hi chala gaya hai...
Dadi sa : maa baap ki zimmedari aapko badal hi deti hai...aapka baccha hi aapki first priority hota hai...
Everyone nodded...
----------------------------------------
At night,
Abhira was patting the sleeping pari...
Armaan came and sat sighing in relief...
Armaan : fever toh nahi hai na...
Abhira : thankfully nahi, tumhari meeting kaisi hui....
Armaan : thik thi, bohot thak gaya hu...
Abhira : of course aaj pura din tum isse lekar ghum rahe the...
Armaan : physically thak gaya hu par sach kahu toh yeh sab ek alag hi sukoon hi de raha hai abhira... I mean maine kabhi nahi socha tha ki main yeh sab feel kar paunga...maine na apne kitne employees ko apni betiyo ke liye gifts lete hue dekha hai, unse phone pe baat karte hue suna hai, jab woh unhe papa kehti hai toh unki saari thakan hi durr ho jaati hai, lekin yeh sab main bhi feel kar paa raha hu ab....kitna bhi thaka hua kyu na hou, pari ko dekh kar sab bhul jaata hu...
Abhira : I totally agree, armaan... kyunki yeh sab mere liye bhi bohot overwhelming hai, tumhe pata hai mumma kehti thi ki kuch baatein jab tu maa banegi na tab samajh aayegi, aur ab sab samajh aa raha hai, kyu agar bacche ko ek kharoch bhi aati hai toh maa bardasht nahi kar paati....
Armaan : waise mumma se yaad aaya, tickets book ho chuki hai teen din baad ki...
She nodded...!!!
Finally they slept hugging pari in their arms...!!!