Chapter 23 - Aakriti-Nirav caught!

279 16 7
                                    

The clock struck midnight, and the house was silent. Aakriti quietly made her way to the terrace. The night was dark, and the terrace was dimly lit by the soft glow of the moon. She pushed the door open and stepped inside. As she took a few steps, a hand gently grabbed her waist, pulling her towards the shadows. She gasped at the sudden touch.

Nirav, whispering - Shhh, it's me!

Aakriti, sighing in relief - Nirav! Tumne mujhe dara diya!

Nirav pulled her into a tight embrace, his arms wrapping around her as if he hadn't seen her since ages.

Nirav - I missed you so much!

Aakriti giggled, resting her head on his shoulder - Nirav, we met just a few hours ago.

Nirav, smiling - A few hours without you feels like an eternity!

She shook her head but still hugged him.

After a while, He gently pulled back, looking into her eyes with concern.

Nirav - Aakriti, tum pehle itni tensed kyun thi? Kya hua tha?

Aakriti, her expression turning serious - Nirav, mujhe lagta hai Viraj ko humare baare mein pata chal gaya hai.

Nirav's eyes widened in shock - Kya? Viraj ko pata chal gaya? Kaise? Abb vo ek mauka nahi chodega hume chidhane ka. Gayi bhes paani mai.

His expression showed horror.

Aakriti - Cool down Nirav. Mujhe baas lagta hai ke Viraj sab janta hai. Aaj jab uske rishte ke baat ho rahi thi tab....

Viraj, taunts - Aakriti, tum toh aaise gussa ho rahe ho jaise tum mujhe sab batati ho.

Viraj - Dadu, aap jante hai Aakriti kal subah Nirav ke saath......

Aakriti - Aur jab hum chaaro coffee pe rahe the kal, tab bhi...

Viraj - Mera chodo, Vaise Aakriti, tum kal subah kaha the?

Viraj - Aree aaram se, Kya hua coffee kal jaise nahi hai?

Nirav took a deep breath, trying to calm his racing heart - Aakriti, mujhe lagta hai, tum overthink kar rahi ho. Agar Viraj ko sach mein pata hota, toh woh dhol pet pet ke sab ko bata chuka hota. Vo hume, especially tumhe, chidane ka ek mauka bhi nahi chodta. Mujhse jyada toh tum usse janti ho.  So Just relax.

Aakriti thought for a moment and then nodded - Tum sahi keh rahe ho. Shayad main hi zyada soch rahi thi.

Nirav, with a soft smile - Now can I have some time with my lady?

Aakriti nods and settles at their place in their position!

Soon both forgot about Viraj and started reminiscing about their past meetings, their secret dates, and the countless times they had managed to sneak out without getting caught.

Nirav,  laughing - Yaad hai ek baar mai dewar kud ke tumse milne aaya tha aur dewar ke uss paar Shivraj dadu khaade the.

Aakriti, laughing - Aur tumne unhe kaha tha ke humare compound mai Vivaan ka ball aa gaya tha, jo tum lene aaye ho.

Nirav - Aur dadu mujhse aaise dekh rahe the jaise mai alien hu.

Aakriti - Ha toh! Kitna bura bahana banaya tha tumne. Tumhe sachme bahane banana nahi aata Nirav.

Aakriti - Aur yaad hai, jab hum pehli baar raat ko date pe gaye the aur tumhe laga tha koi hume dekh lega aur aachanak se Vivaan aa gaya tha. Tab tumhare shakal dekhne jaisi thi.

And she laughs loudly.

Nirav - Haa toh. Mujhe toh laga tha ke hum gaye. Parr aachanak se mera dimaag kaam kar gaya aur humne uske saath vo bhoot wala prank kar liya.

Rishtey Dillo ke!!!Where stories live. Discover now