Next update after 60+ votes
_______________________________
Rohit was sitting in his cabin doing his work on his laptop.He was feeling uneasy since morning. It was like something bad was going to happen. He was not able to concentrate perfectly on his work.
Suddenly his phone rang. He moved his eyes away from his laptop's screen and looked at his phone which was kept on the table beside his laptop. It was Abhira's call. He smiled and immediately picked it up.
"Haiiiiiii, good morning Baby." He said with a smile.
"Good Morning Rohit." She replied with a smile.
"Kya kar rahi ho?" He asked.
"Kuch nahi bas free thi toh socha tumhe call karlu. Tum kya kar rahe ho? She said.
"Tumhe miss kar raha hu. Man toh ka raha hai abhi tumhara pass aa jaau aur ek zor ka hug karu tumhe." Rohit said making her blush.
"Maska laga rahe ho?" She teased.
"Tumhe kya lagta hai?" He asked while resting back on his chair.
"Yahi ki tum mujhe maska laga rahe ho." She replied.
"Oh common baby. Tumhe maska lagane ki jarura nahi hai. Tumhari to hamesha hi sacchi tarif karta hun. Aur sach mein tumhen bahut mis kar raha hu." He said.
"I am missing you too." She replied with a pout.
"Pata aaj kal mai tumse mil nahi paa raha hu na isilye tumhe jyada miss kar raha hu." He said.
"It's okay Rohit. Tumhara Bhai aaya hai. Tumhe unke saath time spend karna chahiye. Tumne hi kaha tha na ki tum unse bahot pyar karte ho. Toh tumhe unke liye time toh nikalna hi padega na." She said
"Haa I know." He said.
"By the way aaj tumhare Bhai yaha aaye the." She said.
"Kon? Armaan Bhai?" He asked leaning on the table amusingly.
"Haa." She replied.
"Kyu?" He asked.
"Pata nahi. Kuch gifts dene ke liye aaye the. Tumhari Dadi-sa ne bheji thi gifts mere aur mere parivaar ke liye." Rohit said.
"Gifts? Lekin kyu?" He asked.
"Pata nahi. Jab Dadu me unhe phone karke pucha toh unhone bataya ki sahi waqt aane par voh bata denge ki yeh gifts kyu bhijwaye the." She replied.
"Accha? Esi bhi kaun si baat hai jiske liye Dadi-sa sahi waqt ka intezar kar rahi hai?" He asked.
"Ek minute, kahi unhe humare baare mein pata toh nahi chal gaya hai na?" Abhira asked shockingly.
"Not possible Abhira. Humne aaj tak meri family ko hamare bare mein koi hints di hi nahin hai toh unhe kaise pata chalega." He replied.
"Haa voh bhi hai. Lekin tumhe pata hai shayad meri family ko na hamare bare mein hiny mil gai hai." She said.
"Kya?" He asked shockingly.
"Haa." She replied.
"Lekin kaise?" He asked.
"Ek bar ham dono restaurant mein date par gaye the tab bhai aur bhabhi ne hum dono ko sath mein dekh liya tha. Aur unhone tumhe mere forehead par kiss karte huye bhi shayad dekh liya tha. Lekin aaj tak kabhi bhai ne is bare mein mujhse poochha nahi hai. Aur mai sure nahi hu ki unhone ham dono ko ese dekha hai ya nahin. Aur ek baar mai jab phone par baat kar rahi thi na tab mumma mujhe shayad tumhe I love you kehte huye bhi sun liya." She said.
YOU ARE READING
ENTANGLED HEARTS : A Triangle Of Love
RomantikAbhira Birla and Rohit Poddar, two souls in love with each other. But the fate didn't wanted them together. Armaan Poddar, a handsome man and brother of Rohit met Abhira and started admiring her from the day he saw her. How will this love triangle...