chapter 40

477 58 5
                                    

Next update after 70+ votes.
_______________________________

Abhira stepped into the kitchen and called softly, "Bhaiya..."

Abhir flinched, quickly turning around, his eyes wide in surprise. "Abhira, tum... yahan?"

Abhira's eyes narrowed as she looked at the laddoos and then at the empty packet in his hand.

"Bhaiya, yeh kya kar rahe hai aap?"

Abhir swallowed hard, his voice shaky. "Woh... kuch nahi, bas laddoo ban gaye the toh check kar raha tha ki sahi se bane hai yaa nahi?"

She stepped closer, her gaze never leaving him. "Packet mein kya hai bhaiya?"

Abhir tried to hide it behind his back, but Abhira wasn't fooled. "Bhaiya, sach bataiye. Aapne laddoo mein kya daala?"

"Kuc....kuch bhi nahi hai Abhira. Kuch nahi dala hai maine." Abhir lied.

Abhir shifted uncomfortably, trying to avoid her gaze. "Nahi, Abhira, tum galat samajh rahi ho. Maine kuch nahi kiya, bas aise hi... laddoo dekh raha tha."

Abhira stepped even closer, her eyes filled with suspicion. "Bhaiya, mujhe sab samajh mein aa raha hai. Aap aise kyun behave kar rahe ho? Packet kaun sa tha yeh?"

Abhir nervously glanced at the packet, still trying to hide it behind his back. "Yeh... bas thoda sa powdered sugar tha, laddoo ko aur tasty banane ke liye." he stammered.

Abhira shook her head, her voice firm now. "Bhaiya, please. Don't lie to me. Aap jo bhi kar rahe ho, it's not right. Aap laddoo ko tasty banane ke liye nahi, kuch aur kar rahe ho. Batao sach."

Abhir's defenses began to crumble as he saw the concern in her eyes.

"Abhira... main... main bas tumhari shaadi rokna chahta hoo." he finally admitted, his voice heavy with guilt.

Abhira's eyes widened in shock. "Shaadi rokne ke liye? Yeh kya keh rahe hai aap?

Abhir exhaled, defeated. "Yeh bas sleeping powder tha. Koi nuksaan nahi hoga, bas thodi der ke liye sab behosh ho jaayenge. Agar Armaan ko kuch ho gaya, toh shaadi nahi ho paayegi."

Abhira stared at him in disbelief. "Bhaiya, aap yeh kaise kar sakte ho? Yeh galat hai! Agar kuch galat ho gaya toh?"

Abhir looked down, ashamed. "Main bas tumhe bachaana chahta hoon. Tumhari zindagi barbaad hote dekh nahi sakta."

"Shaadi rokne ke liye esa karenge aap? Aapne meri sagai ke din bhi Armaan ki angoothi chura li tha na? Kyu bhaiya? Aap itni had tak kaise jaa sakte hai ki aapne chori kar li?" Abhira asked angrily.

"Maine chori nahi ki thi Abhira. Mai bas yeh chahta tha ki tum Armaan se sagai naa karo. Mai nahi chahta ki tu un dhokebaaz logo ke ghar mein shaadi karke jaaye." Abhir said sternly.

"Mai jaanti hu ki Armaan Rohit ke bhai hai isliye aap yeh sab kar rahe hai. Par aap Rohit ki galati ki saza Armaan ko kyu de rahe hai? Mana Rohit ne dhoka diya mujhe. Lekin Armaan bhi vaisa hi hai is baat ki kya guarantee hai? Mai Armaan se shaadi nahi karna chahti yeh sach hai lekin humari family ki respect, unki reputation aapki in harkato ki vajah se down ho jaayegi uska kya?" Abhira said.

Abhir shook his head, frustration evident on his face. "Abhira, tum samajh nahi rahi ho. Yeh sirf Rohit ki baat nahi hai. Poddar family ka koi bharosa nahi hai. Tumhe un logo ke saath nahi jaana chahiye."

Abhira's voice softened, though her anger still simmered beneath the surface. "Bhaiya, tumhare intentions samajh rahi hoon, lekin aap jo tareeke apna rahe ho woh galat hai. Hum aise kisi ki life nahi ruin kar sakte."

ENTANGLED HEARTS : A Triangle Of LoveWhere stories live. Discover now