Chapter 29

554 77 7
                                    

Next update after 70+ votes.
_______________________________
She again turned towards the Birla's and said, "Hum yaha aapki beti Abhira ka haath maangne aaye hai humare Armaan ke liye." Kaveri said shocking the Birla's.

The Birla's stood up followed by the Poddar's. Abhir got shocked and angry listening this.

While Abhira was numb. She didn't know how to react. They were asking her hand for Armaan, Rohit's elder brother.

"Ye....yeh aap kya keh ra....rahi hai Kaveri ji?" Manjiri asked shockingly.

"Haa, ye.....yeh ma...mazak kar rahi hai na aap?" Akshara asked.

"Nahi, Akshara ji, hum koi mazak nahi kar rahe hai." Vidya said.

"Haa,hum Abhira aur Armaan ki shaadi karvana chahte hai. Hum chahte hai ki Abhira humare ghar ki badi bahu bankar aaye. Humare Armaan ki patni ban kar aaye. " Kaveri said proudly with a smile.

"Yeh nahi ho sakta hai." Abhir said angrily.

"Kyu? Kyu nahi ho sakta hai beta? Kya humare ghar mein koi kami hai? Kya humare Armaan mein koi kami hai? Kya aap sabko Armaan pasand nahi hai?" Kaveri asked.

"Es....esi baat nahi hai. Ar....Armaan se hum mile hai. Aur voh b....bohot accha baccha hai. Lekin." Akshara couldn't complete as she was still shocked

"To phir problem kya hai
Hamara Armaan aapki Abhira ko humesha khush rakhega. Hamare parivar mein koi bhi kami nahi hai. Itna bada ghar hai. Aapki tarah hamare Parivar ka bhi pure Rajasthan mein bada naam hai. Ek parivaar ko apni beti ke liye aur kya chahiye." Kaveri said.

"Baat voh nahi hai Kaveri ji." Manjiri said.

"Toh kya baat hai?" Kaveri asked.

The Birla's looked at each other and then looked at Abhira who was standing numb still in shock. Her eyes were filled with tears.

"Hum Abhira ki shaadi Armaan se nahi karve sakte." Abhir announced angrily.

"Par kyu beta?" Kaveri asked.

"Dekhiye hum jaante hai ki Abhira ko koi baat khatak rahi hai. Par hum sach mein Abhira ko bohot khush rakhenge. Armaan use bohot khush rakhega." Vidya said softly.

"Haa Akshara ji. Humara Armaan na bohot accha hai. Voh kisi ko bhi dukhi nahi dekh sakta. Aur agar Abhira uski patni ban gayi toh voh Abhira ki aankho mein ek aansu bhi nahi aane dega." Manisha said.

Kaveri looked from Abhir to Abhira, "Beta, aapko kya lagta hai ki humare Armaan aur humara parivar Abhira ko khush nahi rakh paayega?"

Abhir's voice was firm, yet edged with frustration. "Dadi-sa, yeh sab baatein Armaan ke liye theek hongi, lekin Abhira ke liye nahi. Hum Abhira ko kisi bhi majboori mein shaadi nahi karvayenge."

Vidya spoke up with a warm smile directed at Abhira. "Abhira, humein Armaan par poora yakeen hai. Voh ek bahut hi samajhdar insaan hai. Uska dil bahut bada hai, aur voh har kisi ke saath accha bartav karta hai."

Manisha nodded enthusiastically, "Haan, Abhira, humne Armaan ko bachpan se dekha hai. Usne hamesha apne parivaar ko samman aur pyaar diya hai. Main jaanti hoon ki voh tumhe hamesha khush rakhega."

"Beta, Armaan ne humein hamesha garv diya hai. Uski zimmedariyon ko voh hamesha imandaari se nibhata hai. Hum tumhe aur humare Poddar khandan ko badi ghar ki bahu ke roop mein swagat karna chahte hain." Kaveri said

Vidya nodded understandingly, "Abhira, tumhari khushi humare liye sabse zaroori hai. Armaan toh bas ek zariya hai tumhe khush rakhne ka."

Manisha echoed Vidya's sentiments with enthusiasm, "Haan Abhira, tum humare parivaar ko aur gehra aur pyaara banaogi. Tumhe humesha samman aur pyaar milega wahan."

ENTANGLED HEARTS : A Triangle Of LoveWhere stories live. Discover now