(Then sab eek jagah ikattha ho jate hai...)
Naitik- Lo Kartik Tum aab andar tab hi aa sakte ho jab tum is lari ko chu paoge...
Swarna- Par yeh kuch jyada hi upar nahi hai....
Kartik- Arre maa aap aapne bete ko aab tak pehechan nahi pai... dekh lena peheli hi baar mai chu lunga...
(then woh aapni talwar nikalkar uchi lari ko chune ki koshish karta hai and he did it!!!)
Kartik- yeyyyyy... dekha...
Mishti- mere bff sabse best...
(all loughed😂)
Gayu- aab hai naak khichne ki baari mami jaiye aapne hone wale damad ke naak khichiye...
Kartik- arre sagai ke din tumne kaan khiche the aab sasu maa naak khichengi... oh god...
akshara- aab khichna toh padega hi na jamai sa...😂
(then akshara kartik ke naak khichte hue use andar lati hai then sab singhaniya ladies eek eek karke kartik ki aarti utarte hai...)
(Then kuch der baad kartik aapni seat par baith jata hai or aab naira ki entry ka time hota hai...)
Dadi- Varmala ka muhrat ho gaya aab Naira ko le aayiye...
akshara- ji... chaliye naitik...
(then akshara or naitik jate hai... or keerti kartik ke saath baithti hai...)
Keerti- toh bataiye dulhe sahab kaisa lag raha hai....
kartik- Kya batau eek time pe toh bohot exited hu lekin eek time pe nervous bhi hu...
keerti- nervouse... tumhari thodina vidaai hogi jo tum itne nervouse ho rahe ho...
kartik- offo bhabhi please... I am serious...
keerti- Oh toh tum serious bhi hote ho mujhe aaj pata chala...
kartik- bhabhi...
(other side)
Akshara- Naira!!!
Naira- ji mumma... offo aap ro kiu rahi ho... papa kuch samajhao mumma ko maine kaha tha na vidaai se pehele koi emotional nahi hoga...
naitik- haan akshara...
akshara- chup rahiye aap dono naitik aagar aap maa hote toh aapko pata chalta or tum naira tumhare bhi toh bacche honge na jab woh tumse aise hi dur ja rahe honge tab tumhe pata chalega ki jab maa se uske bacche dur hote hai toh kaisa lagta hai...
naitik/naira- offo mumma/akshara...
(both side hugging her)
Naira- I love you so much mumma I know mumma lekin baad mai jee bhar kar ro lena na dekhiye aagar aap roingi toh mujhe bhi rona aayega or mera sara make up kharab ho jayega...
akshara- par yeh toh waterproof hai na...
naira- Kya mumma aap bhi😂 aacha chaliye aab smile kijiye or mujhe leke chaliye...
akshara- haan haan chalo chalo....
(then naitik or akshara naira ko leke aa rahe hote hai but beech mai...)
naira- stop!!!
(other side)
Kartik- Oh no kab aayegi naira...
keerti- pations devar ji pations... aa jayegi woh...😂
(then tab hi naitik or akshara bina naira ke aate hai...)
Naitik- So jaisa ki aap sab jante hai aaj humare Kartik or Naira ki shadi hai
akshara- or aap sabko pata hai ki dono puri duniya mai sabse uniqe hai or aaj kartik ne aapni entry uniqe style se ki hai toh naira kiu peeche hate...
naitik- toh aab pesh hai uniqe naira ki uniqe entry!!!
Kartik- I love you Naira❤
Naira- I love you too Kartik❤❤
Suhana- aab dono bas eek dusre ko taadte rahoge ya aapni jagah par bhi baithoge...
(Naira or Kartik aapni jagah par baithte hai...)
Kartik- Thank you so much Krishna ji Naira ko meri life mai bhejne ke liye...
Naira- Kya hua Kya badbada rahe ho...
kartik- arre bas aapne best friend se baat kar raha tha...
naira- meri burai kar rahe ho na Krishna ji se...
kartik- tum na... humesha ulta hi socho okay...
naira- alley mela kaltik guccha ho gaya sholly...
(Kartik laughed😂 then dono uthte hai or eek dusre ko varmala pehenate hai...)"Range hai dono ke dil na jane kabse pyar mai... Khade hai dono ke sapne bas aakhiyo ke dwar pe... aab pyar ki nayi dagar hai aab pyar ka naya safar hai... pal mai janmo se jud jata hai... Yeh rishta Kya kehelata hai hooo yeh rishta Kya kehelata hai... yeh rishta Kya kehelata hai hooo.... yeh rishta Kya kehelata hai..."
YOU ARE READING
Pehele Pyar Ka Pehela Nasha💘
RomanceNaira was a cute and kind hearted girl, her life was going smoothly by dancing to her passion but then a prince charming came into her life, I mean frog Prince😂 so let's see what's happen...