(Next Morning)
(Goenka's Singhaniya Sadan aate hai...)
Goenka's- Radhe Krishna!!!
Singhaniya's- Radhe Krishna!!!
Akshara- aaiye na aab sab...
(Sab andar aate hai... or eek dusre se baat karne lagte hai...)
Kartik- Arre yaar sabke pass koi na koi hai baat karne ke liye jiske liye yeh fuction chal raha hai uske pass hi koi nahi hai... kaha ho yaar Naira jaldi aa jao!!!
(Then gayu piche se kartik ke shoulder par hit karti hai..)
gayu- oye hoye jijaji sabar nahi ho raha Kya...
kartik- haan yaar nahi ho raha jalsi se leke aao na use please...
mishti- aacha aacha thik hai hum sab aap par taras khakar le aate hai di ko...😂
kartik- haan haan jaldi jao...
(then kuch der baad..)
kartik- arre yaar kabke gaye hue hai or aabhi tak nahi le aaye... itna time thodina lagta hai...
(then Naira ke aane ki aahat kartik ko aa jati hai and then hi turned and he lost in her beauty...😍)
(KaiRa's Outfit)
(or phir dil mai violent bajna shuru...)
Kartik- Hayeee❤❤❤.... Maar dala...
(then naira sun leti hai and she blushed...)
kartik- Kya kayamat dha rahi hai by god!!!
(then woh kartik ke pass aane wali hoti hai ki...)
dadi- arre naira beta idhar aao na humare pass...
(then woh unke pass chali jati hai.. or unke pair chuti hai...)
Dadi- khush raho.... arre wah jitni sundar lag rahi ho tum (baliya lete hue) kisi ki najar na lage Thu Thu Thu!!!
Swarna- sach mai naira tum bohot pyari lag rahi ho...
suhana- haan Itni pyari lag rahi ho ki kartik ki najare tumse hat hi nahi rahi...
(phir sab kartik ko dekhne lagte hai and kartik idhar udhar dekhne lagta hai...😂)
keerti- haan behen kiski hai😂
akshara- aacha aunty ji muhurat shuru ho gaya Kya hum mehendi lagana shuru kar sakte hai na?
(Dadi gadi mai time dekhti hai..)
dadi- haan haan....
akshara- aacha toh karte hai shuru...
chotidadi- Kartik aao na tumhe bhi toh mahendi lagani hai...
kartik- what!!! no no mai nahi lagaunga... mujhe mahendi nahi pasand or phir ladke thodina mahendi lagate hai...
badidadi- beta jaruri hota hai aacha shagun ke liye bas thoda sa pagalo na...
kartik- nahi mujhe nahi lagana kitna ajeeb lagega....
gayu in low voise- thik hai mat lagao naira ko bhi mahendi nahi pasand lekin woh toh tumse pyar karti hai isiliye laga rahi hai or tum aapne haath mai naira ka n bhi nahi likh sakte...
kartik in low voise- Kya naira ko mahendi nahi pasand... oh haan... yeh toh mai bhool hi gaya...
kartik- aacha aacha thik hai aap sab itna keh hi rahe hai toh... thik hai... maa naira ko mahendi laga rahi hai toh akshara mumma aap mujhe laga dijiye...
akshara- haan haan jarur... aao..
(then kartik akshara ke pass jakar usse mahendi lagwata hai...)
mishti- dini bff ka naam aisi jagah likhwana aapne haath mai ki woh kabhi dhundh hi na paye...
swarna- haan bilkul waisi jagah hi likha hai...
(Naira blushed)
keerti- mujhe toh yakeen hi nahi ho raha ki yeh humari naira hai... meri or naksh ke shadi ke time kitna ladte the yeh hum sabko aisa lagta tha ki yeh dono toh kabhi dost hi nahi banenge zindagi bhar eek dusre ke dushman hi rahenge...
gayu- haan dono ko kitna manana padhta hai eek saath dance karwane ke liye... or aab...
naira- aab kya...
swarna- aab hum mehendi lagwane ke chakkar mai hum sabka toh dance reh gaya na... toh chale...
kartik- haan haan chalo chalo jaldi chalo...
suhana- dekho kitne utawle ho rahe hai dewar ji😂..
(then sab log dance karne lagte hai...)
(Sab log khushi khushi dance kar rahe hote hai par jab woh sad part aata hai song ka tab.....)
Akshara- "Bhul na jana hume jake sasuraal tu tadpegi mamta meri aayegi yaad tu...,
(then naira or akshara ke saath sab hi emotional hote hai... and Naira wiped akshara tears..)
Swarna- "Beti hai paraya dhan dhan padhta hai jaana duniya ki rasamo ko hume hai nibhana"
Naksh- aap sab itna sad kiu ho gaye... kartik maa ko sasu maa ko or aapni hone wali patni ko kuch samajha na...
shubham- yeh Kya samjhayega yeh toh khud hi emotional hai...
Naira- Kartik tumhari vidai nahi hogi toh tum kiu emotion ho rahe ho...
kartik- aab sab aise ro rahe honge toh mai kaise... *so cute kartik😘*
Manish- arre tum sab na...
naira- aacha aab koi nahi royega...
keerti- haan jitna rona hai vidaai mai ro lenge...
akshara- aacha thik hai thik hai sorry...
Swarna- aacha toh aab continue kare...
all- haan!!!
(then sab dance karte hai phir mahendi khatam...)
dadi- aacha toh aab seedhe kal milte hai humne eek bus ki booking ki hai kal hum sab aa jayenge or yahi se sath chalenge..
naitik- ji jarur!!!
Goenka's- Radhe Krishna!!!
Singhaniya's- Radhe Krishna!!!*Kal Dekhiye- KaiRa Ka Love In The Bus!!!❤😂😂*
YOU ARE READING
Pehele Pyar Ka Pehela Nasha💘
RomanceNaira was a cute and kind hearted girl, her life was going smoothly by dancing to her passion but then a prince charming came into her life, I mean frog Prince😂 so let's see what's happen...