Vayu Ka Rishta💝

42 4 2
                                    

(Sab aapne aapne ghar pohuch jate hai)
(At night)
(Kartik calls Naira)
Kartik- Hello Naira...
Naira- Haan Kartik... tumne phone kiu kiya koi baat karni thi Kya?
Kartik- Kiu... mai aise hi phone nahi kar sakta Kya..?
naira- arre nahi mera woh matlab nahi tha...
kartik- I know... waise toh eek baat thi isiliye hi phone kiya tha...
naira- oh btw mujhe bhi tumse kuch baat karni thi...
kartik- haan toh bolo na..
naira- nahi pehele tum bolo tumne hi toh pehele mujhe phone kiya hai na toh pehele tum...
kartik- okay... woh actually vikram ne mujhe bataya ki woh kal aapni maa yaniki aunty se baat karega gayu ke bare mai...
naira- oh... Gayu di ne bhi aabhi sirf mujhe hi bataya hai... woh vikram se baat kar rahi thi toh maine sun liya or maine pucha toh unhone sab ugal diya...
kartik- oh... bas aab family unke rishte ke liye maan jaye... jaise meri family shubham bhai or bhabhi ke rishte ke liye maan gai thi...
naira- haan... I hope ki sab thik ho... or aabhi bhi thik toh hai sab but mujhe kuch ajib sa lag raha hai bohot ajib si feeling aa rahi hai pata nahi kiu...
kartik- naira... sab thi hai or thik hi hoga kal don't worry... aacha aab bye good night...
naira- okay bye good night...
(then dono phone cut karne wake hote hai ki...)
naira- ruko ruko ruko....
kartik- aab Kya hua...
naira- woh mujhe tumse kuch or bhi kehna tha...
kartik- Kya...?
Naira- Woh I love You Kartik❤❤
(kartik smiled)
Kartik- I Love You Too Naira❤
(Next Day)
(In Singhaniya Sadan)
(Sab hall mai hote hai)
Naira In low voise- Gayu di... aabhi hi sahi wakt hai bata dijiye sab ko... sab happy happy bhi hai...
Gayu in low voise- haan okay...
Gayu- Woh mujhe aap sab se eek important baat karni hai...
Naitik- Kya hua gayu batao na koi pareshani hai Kya...
gayu- aabhi tak toh nahi hai or I hope ki ho bhi na...
Akshara- toh batao na Kya baat hai...
gayu- woh... woh... (in one breath) woh actually Mai or Vikram eek dusre se pyar karte hai or shadi karna chahte hai...😥
Rashmi/Sameer- Kya!!!
Akshara/Naitik- Vikram...
gayu- ji... koi problem hai Kya...
rashmi- problem toh nahi hai beta vikram bohot aacha ladka hai par...
Gayu- par Kya mumma...
sameer- par... beta Hume vikram or unki maa se bhi toh baat karni padegi na...
gayu- aacha toh yeh baat hai kal vikram aunty ko leke aayega humari baat ho chuki hai aap sab toh khush hai na...
Akshara- haan humari bacchi kisise pyar karti hai usse shadi karna chahti hai toh hum khush hi honge na...
Gayu- sacchi....
All- mucchi😂...
(then naira and gayu hug's each other)
Naira- maine kaha tha na di sab thik hoga....
gayu- haan thank you Naira meri behen I love you...💙
Naira- I love you too di💙💙...
(Then gayu sabko hug karti hai or naira corner mai jakar kartik ko phone karti hai)
Naira- Hello... hello Kartik... eek good news hai...
Kartik- Yahi na ki family vikram se Milne ke liye ready ho gai hai...
Naira- haan...
kartik- oh wow that's really great waise yaha bhi eek good news hai...
naira- kaisa good news?
kartik- Mere Chachu... Samarth Chachu Ghar Wapas Aa Rahe Hai Or Woh Bhi Bohot Saalo Baad Kal Hi Ayenge Woh!!!
naira- arre wah lagta hai aaj good news sunne ka din hai or kal sab good good hone ka din hai...
kartik- haan... aacha aabhi bye aaj college mai milte hai...
naira- Haan okay!! bye...
kartik- bye...
(then dono phone cut karte hai)
(In College)
(naira in car)
Naira- Kya hua uncle gadi kiu rok di?
Driver Uncle (DU)- woh lagta hai gadi kharab ho gai hai...
naira- arre... college aane hi toh wala tha...
DU- aapko mai college tak chod du Kya...
naira- nahi uncle yahi pass hi toh hai mai khud chali jaungi...
(then naira gadi mai se nikalti hai or road ke us par hi college hota hai toh woh rode cross kar rahi hoti hai phir use kartik dikhta hai)
Naira- Kartik...!!!!
(kartik naira ki taraf dekhta hai)
Kartik- Hi Naira! naira jaldi hato waha se car aa rahi hai...
naira- Kartik tum Kya keh rahe ho mujhe kuch sunai nahi de raha...
(then gaadi naira ki taraf aa rahi hoti hai ki kartik use khich leta hai)
Kartik- NAIRA!!! naira tum thik toh ho na...
naira- haan..... thank you...
kartik (angry)- KYA THANK YOU TUMHARA DHYAN KAHA REHETA HAI AAGAR...GADI SE THOKAR LAG JATI... TUMHE KUCH HO JATA TOH MERA... MERA KYA HOTA... AAPNE BARE MAI TOH SOCHNA HAI NAHI TUMHE KAM SE KAM MERE BARE MAI TOH SOCH LETI NA!!!
Naira (crying)- Kartik... kartik Iam sorry... I know mujhe dhyan dena chahiye tha lekin tum the na toh mera sara dhyan tum par tha or waise bhi tum toh ho na mere saath tumhare hoye hue mujhe kuch to sakta hai Kya...
Kartik- just shut up!! mai har wakt toh tumhare sath nahi ho sakta hai na aagar mai na hu tumhare pass or tumpar koi problem baras jaye toh Kya tum mera wait karogi ya khud bhi aapne aap ko bachana ki koshish karogi...
naira (crying)- tab ki tab dekh lenge na aabhi toh tum mere pass ho...
(kartik hug's naira)
Kartik(teary eyes)- You know na... tum mere liye kitni important ho mai tumhe khona nahi chahta please aapna dhyan rakha karo tumhe pata hai mai... mai kitna dar gaya tha aagar tumhe kuch ho jata na toh mai bhi nahi jee pata tumse dur rehene se aacha toh mai tumhare bina mar hi jata!
(Naira push kartik)
Naira (crying)- tum pagal ho Kya aisa koun keheta hai gadhe mendhak kahike itna bhi befaltu ka tarrr tarrr mat kiya karo ki gusse se para high ho jaye...
Kartik- aacha aacha sorry nahi kahunga aab se...
(Naira hug's kartik)
Naira- I love you❤❤
Kartik- I love you too❤
(Next Day)
(Vikram ki maa ghar mai pravesh karti hai😂)
VKM- Radhe Krishna!!!
All- Radhe Krishna!!!
(gayu VKM ka pair chuti hai)
VKM- khush raho beta...
Gayu- aap toh yaha hai vikram kaha hai...
VKM- woh use kuch kaam tha thodi der mai aa jayega...
gayu- okay... aap aaiye na...
naira in low voise- arre wah di kuch jyada hi jaldi hai aapko vikram jijaji se Milne ko..
gayu in low voise- shut up naira😶...
(Naira loughed😂)
sameer- naira tum has kiu rahi ho...
naira- fufa ji yeh toh khushi hai di or vikram ke liye khush ho rahi thi...
sameer- aacha😂...
(In Goenka Villa)
Manish- Wow wow wow!!!
keerti- Kya hua papa aapko... aap itne khush kiu lag rahe hai...
Naksh- papa bataiye na...
(Tab hi kartik aata hai)
Kartik- Kya hua papa pure ghar ko sar par kiu utha rakha hai...
Naksh- kartik!!!
kartik- aacha sorry sorry...
manish- arre baccho aaj mera bhai aa raha hai bhul gaye Kya tumhare chachu aa rahe hai yesss...
kartik- ohhh isiliye itne khush hai...
dadi- haan beta itne saalo baad aa raha hai humara samarth kitna chota tha jab chala gaya tha ghar se aab phirse aane wala hai or aab toh bohot bada ho gaya hoga...
kartik- bade ho gaye honge matlab...
naksh- matlab yeh ki chachu bohot chote hai papa or chachu se mujhe 2 3 saal hi bade honge bas...
kartik- oh aacha aacha... tab bhi rishte mai chachu... great!!!
(In Singhaniya Sadan)
rashmi- Itni der ho gai aab tak nahi aaya...
VKM- pata nahi kaha reh gaya ...
gayu- mai phone karti hu use!!
(gayu vikram ko phone karti or rone lagti hai)
Naira- Kya hua gayu di aap ro kiu rahi hai sab thik toh hai na??
(then gayu sabko batati hai)
ALL- KYAAA!!!!!😢😭😭

Pehele Pyar Ka Pehela Nasha💘Where stories live. Discover now