Hot padoshwali aunty

4.7K 13 0
                                    


Hello beautiful, aapka Sid here. Ye kahani kuchh interesting hai. Tb main 1st year college student tha tab ki ye kahani hai. Aur tb mere lambe baal the, aur workout karta tha toh msucles acche ban gaye the. Mera wo, well aap imagine karlo, bada, bahot thick, vieny aur kala bhi hai. Main Baroda mein rehta tha tb. Ye meri kahani hai. Agar aap sab ko ye pasand aaye to mujhe bahut khushi hogi. Ye kahani meri life ke interesting mode ki hai. Ab zyada time waste kiye bina story par aate hai.

To ye kahani hai saal 1998 ki. Hamari building ke flat mein neeche ek aunty rehte hai. Unki age 35 around hogi, aur sexy feminine figure tha sach mein hot hourglass bahot sexy tha. Woh karib 5'3 ki height hogi. Unki ankhe bahot soondar thi. WOh apne aap ko achhey se style karti thi, thoda light make up aur shayad yoga ya workout bhi karti hogi. Jyadatar woh jeans, leggings, t-shirt, kurti tops, aur kabhi kabhi saree pehnti thi. Jb woh leggings pehnti thi toh unke legs ka shape bada hi soondar deekhta tha, aur unki assets toh , kya batao aap ko, bahot bahot hot thi.

Aunty apne ek bete ke sath rehti hai, jiski umar mere se karib 5 saal kam hogi. Unke pati ek job karte the kuchh petrochemical mein, aur unka bahot dino tak kabhi kabhi traveling mein rehta tha. Wo pehle hamare saamne waale bulding mein rehte the, kyunki wo rent par the. Fir waha se shift hoke hamare neeche wale flat mey aa gaye the.

Unki meri family ke sath badi achi banti thi, aur mujhe bhi aunty ko dekh kar chul to thi hi. Par main kabhi unse jyada baat nahi kar paata tha utni. Bas thodi bahut kar leta tha hasi majak aur ankh micholi.

Par ek din kuch aisa hua jisse mujhe chahiye tha, wo itni asaani se mere hath mein aa gaya. Ye sab aise huwa, mujhe pata nahi tha. Hua yu, ki main exercise kar raha tha humare flat ki balcony mein, aur wo nikli apne flat se aur seedhe chadh kar upar aa gayi humare flat mein.

Tab unka dhyan mere pe pada. Wo udhar khadi hoke dekhnne lagi mujhe. Kareeb 1 - 2 minute baad mera dhyan pada. Maine aunty ko dekha, to unhone ek smile di. Maine bhi saamne se badi smile dedi.

Aunty: sid (wo muje sid bulati thi) ye chaabi rakho, Tushar aaye to use de dena.

Me: Ji theek hai , de dunga.

Aunty: Aur bol dena usse ki main shaam tak aaungi.

Phir wo chali gayi. Fir doosre din hamare upar waale floor par paani nahi aa raha tha kyu ki kuchh repairing kaam chalu tha humare bathroom mein, muje shave karna tha to mein baalti leke neeche unke yaha pain lene neeche gaya. Ye bahana tha aunty ko dekhne ka.

Maine sirf shorts aur vest pehni hui thi. Usme se meri chest aur biceps achi shape mein dikh rahe the, aur maine bell dabayi aur khade-khade stretching kar raha tha jb woh door khoele tk aaye. Utne mein aunty nikli, aur door khola phir mere paas aake poochhne lagi, aur thodi masti karne lagi, jaise mein andar gya to aur achanak se unhone mera hath pakad liya-. Unki awaz bahot pyaari aur soft thi.

Aunty: Kya strong biceps aur forearms hai.

Me: Ghar par bane hai, mehnat karke

Phir meri chest ko touch karne lagi.

Aunty: Kya perfect chest hai, ekdam mast.

Me: aap bhi kuch kam nahi ho.

Aunty: Acha? Aisa kya hai mujhme?

Me: Sach mein aapka figure bahot soondar hai. Jee karta hai

Mein bol ke atak gaya.

Aunty: Kya jee karta hai jee?

Me: Ki abhi aapko apni baahon mein bhar lu, aur aapko jaane na du.

Aunty: Bas sirf baahon mein hi bharoge?

Kamtantra Ki Kamuk-kathaWhere stories live. Discover now