Hello doston Sid aapki khidmat mein hazir hai. Waise aap mujhe jaante hi honge pehli kahani padh kar. Ye ab uska agla part hai. Aap sab logon ka dil se thank you aap ke support ke liye. Chaliye aapka time waste na karte hue main apna introduction deta hu.
Main Sid hu, aur Kashmir ke Srinagar area mein rehta hu. Sex ke maamle mein baat karu to bade vidvaan pandit hai hum. Bahut se girls ke saath maine discretly maje kiya hai, aur unko satisfy kiya hai. Chut chaatne mein humari expertize maani jati hai. I like sucking chut and 69 position. Ah.. sirf sochta hoon to muje chut ki musky aroma yaad aa jati hai.
Agar kisi bhi girls ko chut chatwane ka shaunk hai, aap mujhse message pe contact kar sakti hai. 100% secret hoga. Ab main pichli kahani ki agla part shuru karta hu.
Jaise maine aapko last time bataya ki meri friend Naaz jiski shaadi ko kam hi time hua tha. But uska husband usme interested nahi tha. Tab maine uske sath car mein makeout, phir foreplay kiya, aur oral kiya tha. But uske ghar se call aane ki wajah se zyada kuch nahi kar sake. Uske ghar jaane ke baad next week Naaz ne mujhe call ki aur boli-
Naaz: Sid aapne last week mere ko time diya, mujhe asli sex ka maza diya first time. Main 3 baar orgasm ka anubhav kar chuki. First time kisi ne meri chut chaati hai.
Me: Kya hua meri jaan, aapko khush karna mera farz tha. Aur wo to khaali trial tha. Picture to abhi baaki hai.
Naaz: Sid please last time ka adhura chapter complete karo. Mujhe poora sb kuchh karna hai.
Me: Meri jaan, main aapke liye hamesha hazir hu.
Naaz: Sid kal mere ghar mein koi nahi hai. Please mere ghar aao na.
Me: Don't worry jaan kaal main subha waha aapki khidmat mein hazir hounga.
Next day maine darwaza khatkhataya. Waha se Naaz ne darwaza khola. Wow, kya sexy lag rahi thi black suit mein. Bade-bade boobs ko dekhta hi reh gaya main. Usne notice kiya aur smile deke bolne lagi-
Naaz: Dekhna hai khali, ya andar bhi aaoge?
Main smile pass karke bola: Jaan mujhe dekhna bhi hai, aur choosna bhi hai. Aur katna bhi hai aaj. Fir andar jaake main direct badroom mein gaya.
Naaz: Kya piyoge, chai ya coffee?
Me: Main meri jaan aaj to aapka madhu-ras hi piyunga.
Ye keh kar maine Naaz ko peeche se pakad kar hug kiya. Uske muh se ahhh ahhh nikal gayi.
Naaz: Ahhh naughty, chai to pehle pee lo.
Main: Nahi jaan, chai baad mein bhi pee sakte hai.
Ye keh kar maine usko push de kar bed pe gira diya, aur usko kiss karne laga. Kiss karte-karte hamari normal kiss french kiss mein badal gayi. Main ab uski tongue suck kar raha tha. Tab maine ek hath se uska boob dabana shuru kiya kapde ke upar se, aur hum kiss karte rahe.
Kuch minute kisses ke baad hum alag hue, aur dono hum garam ho chuke the. Ab maine uska upar ka top pehle nikala, aur trouser bhi nikaal di. Wo ab black bra and panty mein mere saamne thi. Wow kya khoob lag rahi thi guys.
You can imagine Kashmiri girl wo bhi Srinagar ki. Full milky body, apple jaise gaal, juicy lips.
Hamne firse kisses aur hugs start kiye. Ab maine usko peeche side se pakda, aur boobs dabane laga zor-zor se. Naaz ahhh ahhh kar rahi thi, aur bol rahi thi-
Naaz: Sid bahut maza aa raha hai. Mujhe apna bana lo aaj.
Ye sun ke mujhe aur josh aa gaya, aur maine uski bra aur panty nikali. Ab ek hath se main uske boobs daba raha tha, aur doosre hath se chut ko masal raha tha. Uski awaaz aur tez hone lagi.
Maine bola: Sabar kar jaan.
Maine uske boobs ko zor-zor se suck karne laga. Wo bardasht ab nahi kar paa rahi thi, aur uski awaaz poore room mein goonj rahi thi.
Main continuously boobs suck kar raha tha. Uski chut paani-paani ho rahi thi. Maine uski taange kholi, aur uski chut ko masalne laga. Waah kya chut thi, full shaved. Aur kya mehak aa rahi thi uski chut se. Mujhse bhi ab raha nahi gaya, aur main uski chut ko apni jeebh se suck karne laga.
Wo aah ahhh kar rahi thi. Itne mein wo mere sar ke baalon se khelne lagi, aur uski body sukadne lagi. Ab wo jhad gayi aur boli-
Naaz: Wow aahh kitna maza aa raha hai. But please ab daalo apna lund andar. Ab raha nahi jaa raha.
Me: Meri jaan sabar to karo. Jaan ab aapki duty. Mera lund chooso.
Naaz: Nahi, bahot bada hai
Me: Tere ko bhi maza aayega.
Fir Naaz darte-darte mere lund ko lollipop ki tarah choosne lagi. Ab main bhi uske muh mein apne lund ko andar-baahar karne laga. Usko bhi ab maza aane laga, aur ab wo bhi tez-tez kar rahi thi.
Ye saara silsila takreeban 25 minutes lagataar raha. Ab
maine Naaz ko missionary position mein litaya, aur apna lund ko uski chut se dheere se massage shuru kiya.
Main khali apna lund massage kar raha tha, jisse wo aur tadap rahi thi. Wo gaand ko uchaal rahi thi.
Naaz: Sid mat tadpao, ab daalo pleaseeee...
Ab maine lund chut pe set kiya, aur halka sa push diya. Uske muh se cheekh nikli. Wow yaar, kya chut thi, bahut tight. Tab maine 2nd push diya, aur lund andar chala gaya. Pehle maine 5-6 pushes slow-slow diye. Jab mujhe laga ab Naaz ko maza aane laga tha, maine speed badhayi. kya feeling thi. Wo ahhh ahhh kar rahi thi.
Naaz: Yes Sid chodo, zor se chodo, aaah aaah maza aa raha hai. Aaj tum muje apni bana lo.. kab se tadp rhi thi tumhari inn baho ke liye, tumhare iss lund ke liye
Ye sun ke mujhe aur josh aane laga. Main bhi tez-tez karne laga. Room mein khap khap tapa tap tapa tap ki awaaz aa rahi thi. Naaz ne mujhe zor se hug kiya, aur started to orgasm. Ab maine Naaz ko doggy-style mein adjust kiya, aur peeche side se lund chut ko pehle tease kiya phir unse rha nahi gaya toh beg karne lagi, to mein lund ko push kar diya aur woh... ahhh aahhh ooooo aaaaahhhhhhhh karne lagi.
Uske milky boobs bounce ho rahe the, jinko maine pakad ke rakha tha, aur zor-zor se chod raha tha.
Maine ab Naaz ko bola: Jaan main ab aur nahi rok sakta... I'm cumming...
Wo boli: please mere andar hi daal do.
Maine zor-zor se lund andar-baahar kiya, aur speed badhayi. Fir kuch dhakko ke baad main uski chut mein apana cum shoot karne laga.
What a feeling yaro, poocho mat kya experience tha, jaise virgin chut. Tab hum wapas kisses karne lage, aur main firse uski chut ko chaatne laga. Phir humne bahot make out kiya.
Iske baad jb bhi hume mauka mila, hum milte gaye. Agar ek week ka time ho jata tha bina mile toh woh tadpati thi aur messages karti thi ki, please mu se raha nahi ja raha hai Sid, kuchh karo. Phir hum chori chhupi milte the.