Ajnabi

1.3K 6 0
                                    


Hello beautiful, main Sid app ka dil behlane ke liye aaya hoon. Ye erotic story ek hissa hai meri life ki jo mein aap se kehna chahta hoon. Toh aap thoda relax ho jaye, deep breath le aur phir dheere se exhale karke, apne aap ko enjoy karne de. Agar aap garam ho jati hai ye kahani padh kar aur control na kar paye toh, koi baat naahi, sit back, relax and pleasure yourself my dear. Allow your imagination to run whereever it wants your mind and body to take.

Ye kahani abhi pichhlo dino ki hai, kuch ek sal pehle ki. Mein mumbai mein rehta hoon aur ek amatuer model bhi hoon. Kabhi kabhi muje all india se project milte rehte hai to muje travel karna padta hai dusre cities , states aur kabhi kabhi to mountains and remote locations pe shoot hota hai. Art walo ki duniya ajeeb hai.

Abhi bataya ki mein modeling karta hoon toh, apne andaza laga liya hoga ke mein kaise dekhta hoon phir bhi kcuhh cheeze bata deta hoon. Mein karbin 40 ka hoon, 6', 80kgs weight, workout karta hoon toh muscles bhi hai, acchi smile, erect posture, aur mere baaal.. kabhi chhotey hote hai to kabhi thode lambe – depends on my mood and also modeling assingment mein unko kaisa look chahiye. Modeling alava mere do cafe hai jo mein apne ek partner ke saath passive investor hoon. Aur gujarati hoon toh financial markets aur bsunieses vigare mein kuchh na kuchh karta rehta hoon. Modeling ek mera passion hai toh jb koi project milta hai toh kaam karne mein maja aata hai. Inke alawa bhi mere thode bahot passions hai woh mein baad mein kabhi bataunga, phil hal apno ye kahani sunata hoon.

Ye jo shoot tha wo Dalhousie aur uss area mein tha. Toh mein mumbai se Delhi aur waha se jo agency thi unke saath kuch meetings thi aur phir mu je Himachal jana tha. Waise muje pahaad acche lgte hai. Ye time tha April ka toh garmi ke mausam mein Himchal jane mein bahot maja bhi aata hai.

Meine Mumbai se Delhi ki flight pakdni thi, phir two days ke liye delhi rukna tha aur phir waha se agency ne kuchh travel ka arragment kiya tha Kangra ka. Uske age Kangra se by road to Dalhousie.

Meri flight subah 10 baje ki thi. Mein airport pohch kar apni bag checkin kar rha tha tabhi meri najar ek ladki pe padi. Wo line mein aage the par wo mud ke muje dekh rhi thi, jb meine dekha toh usne apana face mod liya.

Meine apna check-in karva liya aur security phir gate ki taraf gya. Waha pe ek chair pe baith ke flight ka intezaar karne laga. Phir se meine wo ladki ko meri taraf dekhte huve meine dekha. Iss bar meine thodi smile di. Wo sharma ke apni ankhe jhuka li. Meine apana phone nikal aur text messages aur ek miss call thi wo dekhi. Mein thoda busy ho gya. Phir kuchh 30 minute ke baad flight boarding ka announcement huva.

Mein akhir mein flight board karta hoon. Kuchh log ko bahot jaldi hoti hai bas, train aur flight ke andar pravesh karne ki. Anyway, toh meine baitha, meine dekha wo ladki line mein thi flight boarding ki. Usne kuch summar type dress pehna tha jo white aur phir kuch flower designs thi unme. Wo hogi kuch 5'4, accha figure aur shayad laga ki college jati hogi. Bobcut hair unki neck tak the, jo kafi ghane the. Bich bich mein apne hatho se wo apne kuch hair ko apne kano ke niche dabati thi. Usne phir se muje dekha, aur iss bar jb meine smile di to usne bhi thodi si smile di.

Mein jb travel karta hoon toh some time log issey dekhte hai. Mere liye ye koi nyi baat nhi thi. Upper wale ne muje cheeze dekhne wali banayi hai toh agar koi dekhna chata hai, toh mein manta hoon ki, woh meri soondarta ko appreciate kar rhe hai. Mann-o-mann mein unka dhyavaad karta hoon. Aur ladkiya ke saath saath kuchh ladke bhi ghoorte hai.

Akhir mein jb boarding ki line khtm huvi toh mein bhi khada huva aur apni flight board kardi. Jb mein plane mein gya apni seat ke paas toh mein dekha wohi ladki baithi thi. Meri seat aisle ki thi, aur woh meri seat per baithi thi. Window seat per ek 10-12 saal ka ladka baitha tha.

"Excuse me" Meine kaha.

Uss ne dekha "Oh, ye aap ki seat hai?"

"Ji, 34D" Meine kaha

Woh bich wali seat mein chali gayi. "Thank you" meine kaha.

Unki ankhe jhuki huvi thi. Woh kuchh boli nhi. Mein apni seat mein baith gya.

Ye thode bahot awkward moments hote hai jb aap flight board karo aur next seat mein passnger hai unse kya baat karo. Aur ye toh aur awakrd hoga unke liye kyuki wo muje ghoor rhi thi airport checkin counter pe, phir gate pe aur ab hum saath mein baithe the. Mein bhi chup tha, wo bhi chup thi.

Phir thodi der baad usne apni ankhe uthayi, meri taraf dekha phir muskurayi.

"Hi" meine kaha

"Hi" usne bhi kaha

Unki ankhe bahot soondar thi. Red lipstick lagayi thi, aur wo white summer dress ke flowery design ke saath match ho rhi thi. Unka skin tone shawla tha per unki skin flowless lg rhi thi.

Phir usne jo kaha thoda surprising tha mere liye.

"Apne meri chori pakd li." Wo boli meri taraf dekh kar

"Ji, woh humara kaam hai" Meine kaha

"Aaap CBI mein kaam karte hai?" Usne puchha

"Ji ha" Mein thoda muskuraya "aap pakdi gyi hai ab aapka court mein case chalega."

"Big punshment?" Usne puchha muskurate huve

"Maybe" Meine kaha

"Chhutne ka koi tarika?" Usne puchha

"Agar iss safr ke 2 ghante mein tum muje convience kardo ki tum nirdosh ho, shayad mein sochunga." Meine kaha

Meri baato se unko maja aa rha tha. She smiled.

"Mein koshish karoongi." Usne kaha

Phir kuchh announcement huva aur flight started to taxi toward the runway. We kept quiet for sometime as flight started to climb up. After that we talked for sometime. She told me what she does. She completed bachlores in psychology and now doing here masters. She is interested in human behavior.She loves to read, write, drama, arts, traveling. She asked me what I like to do. Kafi hasi majak aur thodi mithi flirting huvi aur humara flight land ho gya.

We went to the carousel to collect our bags.

"So are you staying in a hotel?" she asked.

"Yes" I said aur meine apne hotel ka naam bataya. Usne kaha, mein bhi ussi direction mein ja rhi hoon. Mera ghar waha se thode kilometer door hai.

"Why don't you share a cab with me?" I asked

"Okay, but you have to share the bill."

"Of course, chor se sharing." Meine thoda tease kiya

We got inside a cab. We talked some more, some more flirting.

When my hotel came, I asked her "Why don't you come for a coffee?"

She agreed. I said "meine check-in karke thoda fresh ho kar aata hoon tb tak tum yha coffee order karo, it will be 5 minutes."

Usne kaha "If you don't mind, mein bhi chalti hoon tumhare saath, muje restroom break chahiye"

We went inside my room. I knew why she wanted to come to my room. So as soon as we enetered, I took her hand, pushed on the wall and looked in her eyes.

"kb se chori kar rhi hai, ab bina punishment ke jane nhi doonga." Meine kaha

She was looking in my eyes with so much lust now.

"Toh phir de do punishment." Usne kaha

We started making out.

-

*

Ab aage ke part mein bataunga, ki kaise usne chudvaya. Hope aapko ye story pasand aayi hogi. Mujhe pm kariyega agar aapko private mein kuchh karna hai, ya phir mera motivation support ke liye bhi kar skti hai vote.

-

*


Kamtantra Ki Kamuk-kathaWhere stories live. Discover now