Hello beautiful, main Sid app ka dil behlane ke liye aaya hoon. I hope ki apne part – I achhe se padha hoga, agar nahi padha hai to pehlo woh padh lijiye.
Apni kahani age badhate hai. Uske phele, aap relax rahiye, deep breath le aur phir dheere se exhale karke, apne aap ko enjoy karne de. Agar aap garam ho chuki hai ye kahani padh kar aur control na kar pa rhi toh, koi baat naahi, sit back, relax and pleasure yourself. Allow your imagination to run where ever it wants your mind and body to take.
Toh mein keh raha tha ki, Alsiha ne apana hath mere upper rakh kar woh feel kar rahi the muje dheere. Wo puri tarah se relax thi. Mien thodi der unka back, shoulder aur gardan massage karne laga. Phir unke hath ko massage kiya.
Mein bed se niche utra aur apne phone mein ek playlist tha soft music ka, wo chalu kar diya.
Phir mein unke legs ko massage karne laga. Mere hath unki thigh ke bich mein jane dene laga. Meine towel upper uthaya. Meine dekha ki, Alisha ne ek bahot chhoti thong pehni thi jo barely unki chute ko cover kar rhai thi. Meine towel unke butt pe rakha aur unki thighs ko massage karne laga. Jaise mera hath unki thigh ke bich jata tha, mein thoda unki chut ki paas lekr jata tha aur thoda halka touch karta tha.
Phir mein niche gaya aur unke legs, calves, ankle, or feet ko massage karne laga.
Hum do no mein se koi kuchh nahi bol rha tha bas hum feel kar rhe the ek dusre ko. I started using sandwood scenteed oil so the aroma of sandwood was filling the room.
Meine towel unke butt ke upper se hata diya. Unki tight gaand ko massage karne laga. Tel se unka chhota thong pura gila ho chuka tha. Unki chut ki musky scent oil ki scent ke saath mil rhee thi.
Mera hath unki thigh ke bich gaye phir side of palms, unki chut ko daba ke nikali. Alsiha ke muh se chhoti siskari nikal gayi jb usne mera hath unki chut me feel kiya. Mein dekh raha tha ki Alsiha ni upni chut ko wax karva ke rakha tha. Unka pura body body hairless smooth aur waxed tha.
Phir mein unke kano ke karib gaya aur whisper kiya "mein tumhari panties nikal doonga." Woh kuch boli nahi. Meine unki panties ko sarkaya toh usne apni gaand aur hips uthaye, phir legs uthaya.
Jaisey usne meri taraf dekha, meine uski panties ko chuma aur sniff karke side pe rakh di.
"Tumhe pasand hai meri scent?"Alsiha ne soft awaz mein puchha
"Bahot" meine kaha
Phir mein uski naked gaand ko acchey se massage kiya aur bich bich mein unki chut ko tease karta gaya. Mere lund mere tight leggings mein se burst ho kar bahar nikla na chahta tha. Aur kuch oil ki wajah se, leggings kafi see thru deekh rha tha.
Alsiha kafi turn on ho chuki thi. Per mein usko aur turn on karna chahta tha.
Meine Alisha ka hath apne lund pe rakh diya. Woh kuchh boli nahi per usne dhere se mere lund ko dabaya. Meine apan ek hath unki chut pe rakh diya aur massage karne laga. Wo siskayi. Meine apni ek fingr unki chut mein dal di. Wo aur siskayi aur apne hath se mera lund aur dabaya.
Meine apna ek hath unke hips ki niche sark diya aur unki gaand upper uthayi phir apni do fingers unki chut me dal di. Thodi der mein apni finger andar bahar karta gaya aur jaisi mein fingers ko curl kiya, unke muh se badi siskari nikali aur wo tremble aur shake hone lage. Alsiha had a massive ogasm. I kep finger her while she was having orgasm.
Thodi der baad mein ruk gya jb unka orgasm khat huva.
Mein unke ear karib gya aur whispering awaz mein puchha "How are you feeling?"
Toh woh halka muskurayi aur kuchh boli nahi.
Phir meine unko apni back pe letne ko kaha. Alisha ne apne ek arm se boobs ok pakda aur dhere se apne back pe let gayi. Abhi bhi woh apne boobs chhupa rhi thi. Meine unke hath pe mera hath rakh phir unki anko mein dehkha aur dhere se unka hath hata diya.