Private Tutor - Part II

2K 6 0
                                    


So you must have read the first part of Private Tutor ki kahani ka. To aap ko mein aage batata hoon kya huva uss raat....

Uss raat, hum ne kiss ki, phir kafi der cuddle karte huve bate bhi ki. Uss ne kafi bataya apni personal thoughts ke bare-mein.

Mansi ne kaha "Jb humare paas bahot sara samay ho tb mein apna pehla anubhav karna chahti hoon."

Meine kaha "Ab muj se jyada intezaar nhi hoga."

Mansi ne puchha "tum kya masturbation nhi karte ho?"

"Bahot hi kum, aur ab toh nhi karunga aur rokunga apne aap ko tere liye." Meine kaha

"Really? Meine socha ladke bahot masturbate karte hai." Mansi thodi surprised deekhi. Wo khul kar sb bate kar rhi thi

"Yes really, muje sex karne mein jyada maja aata hai." Meine kaha

"Ek baat batau?" Mansi ne puchha

"Batao" Meine kaha

"Jb se tumhe dekha hai, meine tumhare aur mere bare mein soch ke.." phir woh ruk gayi aur kafi lal ho gayi aur sharma gayi

"Natural hai, per ab ek rule hai tere liye, tu muje bina puchhe apne aap ko touch nhi karegi, smji?" Meine kaha

"Ji sir" woh thodi sharmate huve muskurayi

"Kb tak wait karvogi ab?" Meine puchha

"Mein bataungi, mein bhi apne aap ko rokna musqil hai." Mansi ne kaha

Phir humen kafi makeout kiya, touches, cuddles. Hum dono kafi turn on ho gye the.

"You are making it so difficult for me, Sid" Mansi ne kaha

"Woh kaise?" Meine teasingly puchha

"Tumne meri panties ko ruin kar diya." Mansi ni mere kan mein kaha

Phir wo chali gyi uss raat. Next day, muje nhi pata tha per Mansi ek plan already bana liya tha. Unke parents, aur unki chhoti sister, aur wo sb ko ek wedding attend karne ke liye 3 din Surat jane wale tha. Par Mansi ne last minute bahana bayana ki unki tabiyat theek nhi hai. Aur unki kuchh assingments baki hai jo unko Monday ko submit karna hai. Toh wo yaha ghar per rukna chahti hai.

Mansi ne muje text kiya.

"Sid, aaj raat weapons le ke aa jana." Mansi kaha

"Weapons? Kiska shikar karna hai?" I replied

" : ) kisi ek handsome man ka" Mansi ne muje tease karte huve likha

Mein samj gya. Mein medical store gya ghar aate waqt aur thode extra dotted condom laya aur ek chhota lube ki tube, in case jaroorat padi toh.

"I got the weapons, ready rehna shikari aaj bahot mood mein hai." I texted back and told her that I will be home around 8pm.

Mein gym gya, shower liya, phir kuch dinner kiya and went to home. Mansi mera wait kar rhi thi mere apartment mein. Ussne ek t-shirt pehni thi jo barely unki ass ko cover karti thi. Jaise mein andar gaya she hugged me and we started kissing like mad.

Mein bhi kafi excited thi kyu ki meine pichhle 2 mahine se kisi ko choda nhi tha. Jb se Mansi ne kaha tha mera lund kafi excited ho gya tha.

Mansi jumped on me aur apne pair usne meri kamr pe wrap kar diye, Meine unko utha liye aur apne hatho se support kar diya, phir kiss karte huve hum bedroom mein poche. Mansi ne room pe kuch spray dala tha toh kafi achhi sugandh aa rhi thi.

Meine unko bed pe leta diya aur unke upper aay gaya. Phir humne bahot deep kissing ki, touching ki. Wo bahot excited ho chuki thi.

"Sid, muje aur na tadapao" Mansi ne kaha

Kamtantra Ki Kamuk-kathaWhere stories live. Discover now