Hello sweeties, aapko ye kahani zaroor pasnd aayegi. Kyunki ye kahani isliye likhi gayi hai, taki isme hone waali kamkrida thode aaram se aur feel lekar likhee gaye hai. Turant lund hila kar nikal ne wali kahani to kayi padhi hongi, par dheere-dheere maja lekar apni chut ko tease karneka alag hi maza aap ko aata hoga.
Ye kahani ek Rajkumar ki hai. Kaamnagari naam ki ek nagari hai. Ye rajya ki seema door-door tak faili hui hai. Is kingdom jaisa aur koi jagah nahi hai. Is rajya par raaj karne waale Raja ka naam Baldev tha. Us raja ki 1 rani thi. Uss rani se use ek ladka janma. Uska naam Kamdev rakha gaya.
Kamdev hone wala raja tha. Wo Baldev raja ka laadla tha, aur poori riyasat usse pyar karti thi. Kamdev dikhne mein bahut hi acha tha. Koi bhi ladki usse ek baar dekh leti, to shayad kabhi bhool na paati. Kamdev ki umar 21 saal ki thi, jab uska vivah usi ki paas wali ek aur riyasat ki ek rajkumari se tay ho gaya. Rajkumari ka naam Jobanwanti tha.
Jobanwanti jaisi shayad hi koi aur sundar thi is riyasat mein. Vivah mein aaya har koi dono ko dekh kar unki tareefe kar raha tha. Vivah to ho gaya, par dono ko kuch waqt alag-alag rehna pada.
Kamdev ki umar 21 saal ho chuki thi, aur Jobanwanti ki 18 saal ki. Fir Jobanwanti Kamdev ki state mein aa gayi. Zis roz Jobanwanti aane wali thi, Kamdev ne uske swagat mein poore palace ko phoolon se saja diya tha. Jobanwanti jis din aayi, Kamdev ne use ek pal ke liye bhi akela nahi chhodha.
Kuch din beet gaye. Kamdev aur Jobanwanti ek-doosre ke kareeb aane lage the. Pandit ke kehne par ek din tay hua jis roz dono ka milan hone wala tha. Kamdev iss din ka intezar kab se kar raha tha. Jobanwanti bhi is raat ke liye bilkul taiyaar thi.
Jobanwanti mahal ke ek kamre mein baithi thi. Poore kamre ko phoolon se sajaya gaya tha. Kamre ke beech mein bistar tha, jo tarah-tarah ke phoolon se saja tha. Makhmal ki chaadar bichi hui thi. Jobanwanti bahut hi sundar libaaz mein thi. Wo besh-keemti gehne pehne, aur khushbudar perfume lagaye Kamdev ka wait kar rahi thi.
Kamdev bhi ek shehzada tha. Beshak wo bhi bahut sundar kapde pehne hue, aur perfume lagaye kamre mein aaya. Andar aa kar usne kamre ka darwaza band karwaya. Ab kamre mein dono hi the. Kamdev Jobanwanti ke paas gaya. Use bistar se utaar kar use apne saamne khada kiya. Kamdev ne neeche se upar tak Jobanwanti ko nihara.
Aakhir-kaar wo raat aa gayi thi, jiske liye Kamdev kab se intezar mein tha. Jobanwanti sharma rahi thi, aur theek se Kamdev ko nahi dekh paa rahi thi. Usne ab tak Kamdev ke chehre ko nahi dekha tha. Kamdev ne ye baat mehsoos ki. Kamdev Jobanwanti ke kareeb aaya. Usne Jobanwanti ka hath pakda aur use kaha-
Kamdev: Rajkumari, aap bahut sundar lag rahi ho.
Jobanwanti sharmayi. Kamdev ne mahaul halka karne ke liye Jobanwanti se baatein karna shuru kiya. Usne Jobanwanti ke hath pakda aur use bithaya. Uske bagal mein baith kar Kamdev Jobanwanti ki khoobsurti mein kho gaya.
Jobanwanti ne bhi Kamdev ko dekha. Duniya ka abse sundar shehzada uske saamne tha. Kamdev ne Jobanwanti ke gaalon par chooma, aur waha se Jobanwanti ke kaano ke peeche choomne laga. Jobanwanti bhi Kamdev ke rang mein rang chuki thi. Usne bhi Kamdev ka sath diya. Abhi bhi Jobanwanti ka hath Kamdev ke ek hath mein tha.
Jaise hi Kamdev use choomta, Jobanwanti ke hath ki pakad mazboot ho jati, aur uske muh se halki si siskari nikal jati. Kamdev ko ye dekh maza aaya, aur isse wo aur uttejit ho gaya. Kamdev ne Jobanwanti ka chehra apni taraf kiya. Unhe ek-doosre ki saanse mehsoos hone lagi thi. Ab Kamdev ne Jobanwanti ki naak se apni naak takrayi aur fir apne honth Jobanwanti ke hontho par rakh diye.
Jobanwanti ke hath paon thande pad gaye. Jobanwanti ne apne dono hath Kamdev ke kandhe par rakh diye. Kamdev ne ek hath se Jobanwanti ki kamar pakdi, aur doosre hath se uski gardan pakad kar Jobanwanti ko apni aur kheencha. Pehle nichla honth choosa aur fir uska upar ka honth.