Hello beautiful, main Sid app ka dil behlane ke liye aaya hoon. Ye kahani mein aap ko kehna chahta hoon, jo muje kehne mein jitna maja aa rha hai, aapko padhne mein aur maja aayega. Toh aap thoda relax ho jaye, deep breath le aur phir dheere se exhale karke, apne aap ko enjoy karne de. Agar aap garam ho jati hai ye kahani padh kar aur control na kar paye toh, koi baat naahi, sit back, relax and pleasure yourself. Allow your imagination to run where ever it wants your mind and body to take.
Ye un dino ki baat hai jb mein college mine padhta tha. Toh side mein ek part time job bhi karta tha kuchh pocket money ke liye or sach mein batao to cafe ke uss job ke bahane ladkiyo ko milta tha.
Mera ek aur secret tha jo meine kabhi kisi ko nahi bataya. Mein massage bhi deta tha. Kuchh ladkiya aur rich aunties mu je bulati thi massage ke liye.
Mein alag alag type ki massage karta tha, with oil, without oil, scented oils, tantra, yoni, thai, shiatsu, swedish etc. Meine kafi kuch padh kar ya phir videos dekh kar apne aap ko sikhaya thi ye bahot sari massages dene ki art. Ye bahot muskil hota hai ke kaun se body part ko kitna pressure dena hai, kaha kaise touch karna hai, kaise muscles ko seperate karna hai, relax karvana hai etc. Sb se upper hota hai ki mind ko kaisy relax karvaye taki body ke muscles respond kare. Saath saath me meine kafi apni awaz pe bhi kaam kiya tha.
To kahani pe aate hai. Muje ek lady ka text aaya ke kisi unki saheli se mera number mila. Aur kaha ke mein kya call kar sakti hoon aap ko?
To mein ha kardi aur phir unka call aaya ek unknown number se. Unho ne apana naam Alisha bataya aur kaha ki unki ek saheli hai jo mere massage ke bahot tareef kar rhi thi. Unko massage ki service chahiye, unki kamr aur peeth mein kuch dard hai aur relax hona chahti hai.
To usne muje milne ke liye bulaya aur ek appointment fix kardi humne. Unhone kaha woh mu je apni car mein pick up kar legi, bas tum apna address bhej do.
Meine apana pick up ka location bhej diya aur woh ek badi car mein aayi, khud drive karke. Car ke glasses tainted the taki car ki pichhli seat mein kaun baitha hai wo pata na chale. Usne muje pichhe ki seat par baith no ko kaha.
Mein app ko batau ki Alisha ka face gorgeous tha. Meine abhi unko khade nahi dekha tha par pichhe se car ki seat se guess kar sakta tha ki wo kafi chust aur fit lag rhi thi. Unki age hogi kahi 40 ke karib, ya phir ek do saal kam ya jyada. Unhone ek t-shirt aur jeans pehna tha.
Phir usne gadi chalayi, humari kuchh random bate huvi. Usne mere bare mein kuchh puchha phir kaha "Meri saheli app ki bahot badi fan hai."
Mein muskuraya, usne dekha ki wo baat sun kar mu je accha laga.
Abhi aap ko bata du ki kuch aunties meri fan thi, kyu ki inn rich logo ke husband hamesha business mein busy rehte hai aur kuchh age ke baad wo apni biwi ko ignore karte hai ya phir kuch office mein secretaries aur kisi ki saath chakkar hota hoga, ya phir physically out of shape beer belly, stress, aur unka khada nahi hota hoga. Kuchh Viagra le te honge par wo natural maja nahi aata hoga inn hungry aunties ko.
Mein deekhne mein 6' hoon, karib 80kgs, workout karta hoon toh kuchh muscles bhi ban gaye the. Acchi smile, good face, thode lambe baal aur kafi logo ne kaha ke mein handsome hoon. Wo soon kar mu je bhi maja aata tha.
Phir meine dekha toh hum bahot posh area mein aa chuke the. Kafi bade ghar the. Alisha ne apni car ek street mein turn ki. Wha pe ek ghar ke pass guard khada tha, usne gate open kiya aur hum garage mein andar chale gaye. Phir woh gadi se utari aur dekha ki koi hai nahi to mu je bahar ane ko kaha. Woh mu je back wale door se ghar ke andar le gayi. Kafi alishan ghar tha. Kafi bada.
Meine usko dekha pehli baar aur she was gorgeous. Jitna unka face soondar tha unki body utni hi garam. Wo hogi kuch 5'5, slim figure but nice rolling hips, her ass in that tight jeans was looking really hot, and the way she walked, it was so beautiful. Unki awaz thodi husky thi par bahot mithi. Baal unke shoulder length the, aur kuchh highlight vigare deekh rahi thi.