Karan's insult

397 48 1
                                    

Karan and Teja's eyes were locked as meeting each other after a month...

Adaa came and broke their eye lock .

Adaa : hi Karan... Ajkal bahaut busy ho gaye...zyada baat bhi nehi karte...

Simmba : madam ap bhi to ajkal bahaut busy rehte ho msg ka reply bhi karte ho...

Karan : nehi aisa nahi hain...

Adaa : waise tumhe pata hain meri bestie kisiko bahaut pasand karte hain...

Karan : accha kisko?

Teja(teasingly) : tumhe kyu batau? Kya lagte ho tum mere?

Arjun , Pratik , ruhi , Neha , Ayan came there.

Everyone said hi to Karan and simmba.

Arjun : nice to meet you Karan...

Pratik : we want to talk with you.... Pls kuch der baad garden mein aana....

Karan : ok...

Then everyone was enjoying the party.

On the other side Pratik Neha Arjun and ruhi was talking something,

Neha : mujhe nehi lagta Karan itna bhi ghatiya insaan hain

Pratik : no bhabi ap nehi jante ho... Pata nahi kitne ladkiyon ki zindegi barbaad kiya isne...

Ruhi : haa bhabi .. he is my classmate I know him very well...

Arjun : Karan kundra kabhi bhi sudhar nehi sakte...

Adaa was going to Washroom...but she stopped after hearing Karan's name....

Neha : tejasswi Karan se pyar karte hain...

Arjun : kuch bhi ho jaye we need to safe our sister...

Adaa (mind) : nehi tejasswi... You can't do this with me ... I love karan .. he is mine... Don't worry Arjun bhaiya... I will safe your sister from her... Karan sirf meri hain....

Adaa went from there and left the party .

Tejasswi was going to stop but Karan hold her hand.

Karan : i love you tejasswi.... I don't know how it happened and when but It happened... You changed me lot... You know my mom dad even suprised... I don't even drink a lot....

Teja : actually I also fall in love with you ...I never talked with any guy before....but don't know what you did with me...

Karan kissed her forehead.

Teja : but you have to promise me you will not flirt with any girl...you are only mine... And you can drink but not a lot..

Karan : Ok promise....now I have to go .. your bro called me to meet.

Teja : ok go...

Karan left and teja became busy with other persons...

Karan reached in the garden area .

Arjun : aayiye aayiye Mr. karan kundra

Karan : what happened Arjun?

Pratik: please stay away from my sister

Karan was shocked.

Ruhi : Karan main tujhe bahut acche se janti hu...

Karan : ruhi believe me I changed

Pratik : duniya mein har kuch badal sakta Karan kundra nahi....

Arjun : thik meri behen se agar Teri shaadi ho bhi gayi to dhyan rakh payega meri behen ki?

Karan : haa... jaroor...I promise I will give princess treatment

Arjun : princess treatment? Paisa hain tere paas?

Pratik : joh apne baap ke paiso ke alawa ek kadam bhi nehi rakh sakte woh meri behen ko sambhalega?

Arjun : jaise tune sone ki chammach leke paida huya tha... Waise hi meri behen hi huyi hain... Ek kharoch tak aane nahi diya ajtak hamne....

Pratik : aur tu soch raha hain ki hum tujh jaise kamino se shaadi karwayenge?

Arjun : I am warning you I will kill you if you come near her...

Karan was really changing because of tejasswi but after this insult he felt very bad and ...

Karan (mind) : ye tumne sahi nahi kiya Arjun Pratik.... Iska result tejasswi ko milegi... Bahut chinta hoti hain apni behen ki .... Ab tejasswi ki aisa haal karunga tu soch bhi nehi sakta

Karan : ab main bhi challenge karta hu bachale apne bhen ko mujh se.... Aur aj jo bhi huya uska asar tejasswi pe hoga...dhyan rakhna...

Flashback ended.

Umar : wtf bro.... I can't blame anyone here

Karan : wahi to... Sab apne apne jagah se sahi the.... Agar main uss waqt itna mature hota toh shayad apne app ko proof karta but no I was spoilt brat then....

Umar : hmm I can understand....phir kya huya

Karan : ab or nahi...I have to go home... My champ is waiting for me....




Ishq Mein MarjawanWhere stories live. Discover now