Arjun came to know the truth

373 47 3
                                    

Flashback continue

She was feeling sad as she broke her brothers trust and happy also after meeting Karan.

After new year party...

Karan and tejasswi came more close.

He fell first which was also obsession not love but she fell harder.

Tejasswi started lying to her family and went to meet Karan. She didn't even tell adaa about this as she understood that adaa loves Karan.

Whereas Karan is only pretending with tejasswi.

After a month of new year party,

Karan met tejasswi in a cafe. Vidhi was already there. She went there to attend a meeting.

She tried to hear what Karan and tejasswi talking about .....

Tejasswi: mujhe bahut Darr lagti hain.... Bachpan se kabhi meine apni Bhai se kuch nehi chupayi aur ab dekho... Hamesha jhuth bolke hi tumse milne aati hu....

Karan : pyar mein thoda jhuth bhi chalta hain baby

Tejasswi: lekin jisdin Bhai ko pata chalega ussdin kya karungi main

Karan : accha ek baat batao agar tumhari shaadi tumhare gharwale kisi or se karwa de to tum kya karoge...

Tejasswi: don't know

Karan : socho socho aur sochke agli bar jawab dena

Adaa came to know that tejasswi came to meet Karan and her family doesn't know.

She clicked a picture of them and send her brother.

Arjun and Pratik was in office.... They were busy in a project after a long time Arjun checked her phone...

He saw a msg from unknown no... He saw the pic....and loudly called Pratik.

Pratik: what happened bhai

Arjun : yeh photo dekh...

Pratik : iss Karan kundra main maar dalunga

Arjun : baat woh nehi hain baat yeh hain teju ne mujhe kaha tha ki woh school ke kuch dost s milne jaa rahi hain...yakeen nehi ho raha hain ki usne mujhe jhoot bola .....

Pratik : shant ho jao Bhai....chalo Ghar Chalke baat karte hain....

Arjun and Pratik came home....

Neha was cutting fruits for ruhi.

Arjun : teju kidhar hain...

Ruhi : upar kamre mein

Pratik ordered a maid to call her....

Neha : kya hua Arjun...why are you angry?

Arjun : anee do meri pyaari bahen ko phir samjhaunga

Pratik : bhai In sab mein yeh maat bhul jaana oh hamari bahen hain...woh galat raste par chali jaaye toh hum usse sudharenge but uspar chilla ke usse hamara rishta nehi kharab karenge ki woh or bhi bada kadam utha le anjane mein...

Tejasswi came there.

Tejasswi : kya hua Bhai ap mujhe bula rahe the?

Arjun came near tejasswi and give his phone.

Tejasswi was shocked after watching the photo and more shocked after noticing the no..... It's none but adaa's no.

Pratik also came near tejasswi.

Tejasswi: sorry Bhai... I know I did wrong...but agar main apko batati toh ap dono mujhe Milne nahi jaane dete...

Tejasswi's eyes became teary .

Arjun cupped her face ....

Arjun : bahut pyaar karti hain na Karan se?

Tejasswi nodded.

Pratik : may be you are thinking that we will not allow you to love anyone but nothing like that... Bhai bhi Neha bhabhi se pyaar kiya tha ....aur main bhi ruhi se...toh hum tujhe kyu maana karenge.....

Arjun : Karan accha ladka nahi hain teju... Tujhe pata bhi nehi hain woh kitni ladkiyon ka dil tode hain....

Tejasswi: haa bhai mujhe pata hain... Lekin woh bahaut badal gaye hain .... App yakeen Karo...

Arjun : thik hain agar meri behen Karan ke saath khush hain toh woh hi sahi...Karan se hi hogi Teri shaadi...

Tejasswi went in her room with a big smile in her face ..

Pratik : bhai aap yeah kya bol rahe ho...

Arjun : hamari bahen hain woh pratik...ajtak humne kabhi usse na nehi bola...yeah mana nehi kiya... Pehli baar humari behen kisise pyaar kar baithe hain...main isse uska pyaar chin nehi sakta....

Pratik : lekin bhai Karan ke saath? Woh khel raha hain teju ke saath....

Arjun : tune uski aakhon mein dekha? Saaf pata chal raha hain ki woh kitni pyaar karti hain karan se.... Agar woh chahte hain to karan se hi uski shaadi hogi aur future mein kuch huya toh hum hain na hamari bahen ko sambhal ne ke liye....

Pratik nodded.

Flashback ended

Umar : phir

Karan : subhah ke 4 baaj gaye ab sone de mujhe...

Umar : oo shit...I didn't notice... Bye so ja...

Karan : kal free hain to mere office mein aaja...

Umar : ok


Ishq Mein MarjawanWhere stories live. Discover now