Karan : I will... I will prove everyone ... I will be the best husband...
Tejasswi: woh to thik hain... But now you have nothing... No money no car no house.... Aur tumhare saath ab tumhara biwi bhi hain... Aur ha itne din se tumne mujhe itna pareshan kiya ab mujhe princess treatment chahiye...
Karan : lekin mere paas abhi kuch nehi hain...tumhe Dene ke liye...
Tejasswi: tum ho na wohi kaafi hain...
Karan kissed her forehead.
Karan : chalo dekhte hain ek rent pe ghar lenge...
They started walking.
Karan : tum kuch der pehle bhi mujhe divorce dena chahte the but abhi mere saath chal rahi ho aur itna khush bhi...
Tejasswi : kyuki mujhe pata hain tum galat nahi ho...
Karan: to yeh sab kya tha?
Tejasswi: natak....
Karan : mom dad ne bhi natak Kia?
Tejasswi: nehi... 1 week pehle...
Flashback
Ryan is 1 week old now . Tejasswi was angry with Karan and she wanted to divorce him.. and karan was trying to prove that he is innocent.
Adaa called tejasswi to know what happened.
Adaa : hi baby... How are you?
Tejasswi: hmm fine..
Adaa : are you sad?
Tejasswi: Karan cheated me .
Adaa : what? Woh kabhi aisa nehi kar sakta...
Tejasswi: I saw him with another girl...
Adaa : so sad yaar...waise uss din tumne usse sambhala kaise... Woh to chalne ki halat mein bhi nahi the...
Tejasswi: kya?
Adaa (mind) : oo God maine yeh kya bol dia...
Adaa : woh nehi kuch neh... Thik hain bye ..
Adaa cut the call.
Tejasswi: adaa aur simmba to pehle hi waha se nikal gaye the... To usse kaise pata chala ki karan nashe mein the bahaut...
Tejasswi called simmba.
Simmba: hi bhabi any problem?
Tejasswi : haa ussdin restaurant mein se nikalne ke baad adaa tumhare saath aaye the na ?
Simmba : no bhabi... Usne ek dost se Mili... Aur mujhe bola ki woh uske sath Ghar jaayegi...
Tejasswi: can you pls me about her friend...
Simmba: maybe her name is jinia...
Tejasswi: ok thanks simmba..
Simmba: any problem?
Tejasswi: no nothing....
Tejasswi was searching adaa's following list in Instagram and she got... Jinia is an actor... And she is that girl who was with karan..
Tejasswi : to yeh sab adaa ne kiya? Lekin kyu?
But yeh accha mauka hain karan ko sahi raste pe laane ke liye....Flashback ended ...
Karan : I will not spare adaa...
Tejasswi: shant ho jao...waise usne accha hi Kiya... Kal se kam tum badle to sahi... Aur mujhe Jo pata lagani thi woh Maine laga li...
Karan: kya?
Tejasswi: ki tum mujhe pyaar karte ho isiliye tumhe itna farq pada...waise yeh batao ki tumne mere saath Aisa kyu kiya... You became another person after our wedding...
Karan told everything to her....
Tejasswi: haa..toh bhai ne galat kya bola... Bolne ka tarika thoda kharab tha...lekin galat to nahi hain na...aur ab sirf mom dad ko hi nahi sabko dikhana hain tum kya kar sakte ho... You can do anything if you want... promise?
Karan : promise.... But you don't deserve this life...
Tejasswi: I can manage in every situation when you are with me...
They were walking from a long time...
Tejasswi: kaaarrraaannnn....
Karan : hmm what happened?
Tejasswi: yeh saree mein main aur nehi chal sakti... Waise tumhe pata hain husbands help their wife in this condition...
Karan : nautanki itna natak maat Karo .. sidha sidha bolo na goud me lena hain...
Tejasswi made a puppy face..
Karan picked her up in a bridal style and Started walking to find a house for rent.
YOU ARE READING
Ishq Mein Marjawan
FanfictionTejasswi meets karan in their reunion and later, falls in love with him. However, things take a turn when her brother warns Karan to stay away from tejasswi and insults him.