Tejasswi's Question

376 47 3
                                    

Teja's eyes became teary and she left from there.

Tejasswi went downstairs and went near km.

Km: kya hua beta...tu itni udaas kyu hain....

Tejasswi: kuch nehi bass I was missing my family.

Km : so you go and meet them...

Tejasswi: no it's ok... My miss them all time...

Km : tu jab chahe unse milne jaa sakti hain...

Tejasswi: hmm

KM : accha Karan ne tujhe pareshan to nehi kiya na?

Tejasswi: ka..Karan...nehi to

Karan comes there...

Karan : kya mom aap bhi na ? Maine apko wada kiya hain na ? Ki tejasswi mere saath hamesha khush rahegi...after all I am a changed man...hain na tejasswi?... Mom you can't imagine...she will always remember our first night...

Tejasswi : haa mom sach mein hi main hamesha yaad rakhungi...

Karan : mom abhi main thoda bahar jaunga...kuch kaam hain

Km : thik hain...

Km left...

Tejasswi : kaha Jaa rahe ho tum?

Karan : oh ho full on wifey mode? I like it...Waise main maanu ya na maanu tum meri biwi ho... Toh as a husband I need to inform you that I am going to arrange a party....

Tejasswi : aaj firse?

Karan : maine Tumhe inform Kiya iska matlab yeh nehi tum mujhe rokoge aur main ruk jaunga....

Tejasswi : Karan main tumhe nehi rokungi...waise bhi main agar tumhe rukne ke liye bolu tab bhi tum nahi rukoge...bass do sawal ka jawab do....

Karan: wow..... intelligent girl...say which answer do you want?

Tejasswi: why you are destroying my life? Why you played this drama of falling in love with me?

Karan : aree kuch drama nehi kiya maine... pyaar kiya isliye hi to shaadi kiya..

Tejasswi: aur shaadi ke baad apni wife ko dhoka do woh tumhara pyaar...

Karan : ha...main kuch bhi Karu tumhe kya?

Tejasswi was going to say something but karan stopped him.

Karan : btw listen... today's party is arranged for  our wedding...so you have to come...

Tejasswi : do whatever you want.... I will not go...

Karan : today is Sunday...aur Sunday ko Ayaan music class mein jaate hain...agar usse kuch hogaya to kya hoga?

Tejasswi : what? How do you know that....

Karan : I know each and everything about your family. Main jo bolunga agar woh tumne nahi kiya to tumhari ke ek ek insaan...

Tejasswi: no...no... You will not do anything like that...I will go with you...

Karan : that's my girl...Be ready at 7 p.m.

Karan smirked and left from there...

Tejasswi ran in his room and called Arjun.

Arjun: hi my sweet sis...how are you?

Tejasswi (while weeping her tears) : main thik hoo Bhai aap bataiye...

Arjun : main bhi thik hoon...

Tejasswi: aur Ayaan kaisa hain? Ruhi bhabi aur Neha bhabi?

Arjun : all are fine... don't worry...but yeah everyone is missing you...

Tejasswi : I am also missing you all....ok bye I have some work.

Arjun : hmm waise ek baat bol Karan tujhe pareshan to nahi kiya na ?

Tejasswi : nehi bhai...woh bahaut accha hain...i am blessed that he is my husband...

Arjun(mind) : shayad main sach mein galat tha...pyaar ka taqat aj dekh hi liya maine...

Arjun : ok ...tu khush hai na to bas aur kuch nehi chahiye mujhe... And yeah bye...

Ishq Mein MarjawanWhere stories live. Discover now