What will Karan do now?

453 49 2
                                    

Karan and tejasswi reached kundra house.

Km : teju... Ruhi kaisi hain? Or Ryan kaisa hain?

Tejasswi: dono thik hain mom....

kD : thik hain ab tum dono thodi der rest karlo...

Tejasswi: mom...dad... Mujhe aap dono se kuch baat e karni hain....

KD : haa beta bolo na...

Tejasswi : Karan tum khud bataoge ya main batau?

Karan can't even look in his parents eyes.

He remained silent...his eyes filled with tears.

Tejasswi told everything to KM and KD. How he misbehaved with her and the restaurant incident.

KD : karan tune mujhe wada kiya tha...

Tejasswi: wada? Yeh to mujhe bhi wada kiya tha bahaut Sara aur fir baad mein sab Tod diye....

Km : beta ab teri jo bhi decision hogi woh sab hum manjoor hain....Aur Karan tu kabhi nehi sudhrega....tujhe kuch bolna hi bekar hain...shyad ab tujhe kuch akal aaye...

Tejasswi: I want to give you divorce Karan ... And it's my final decision....

Karan didn't say anything just left from there .

KD : beta tu Aisa maat kaar... Hum e pata hain karan ne teri zindegi barbaad kardi... Hum e nehi pata tha woh itna gir jaayega...

Km : haa beta pls don't give him divorce... Bas tu hi hain jo usse sambhal sakti hain...

Tejasswi: to main puri zindegi aise insaan ke saath guzaru....who don't even love me?

KM : hum woh nehi keh rahe hain... Lekin...

Tejasswi: I need some time to think....

She goes in their room.

Karan was sitting in the sofa...he was thinking about something.

Karan (mind) : shayad main tumhe pyaar kiya hi nahi tejasswi.... Pyaar hota to main badla nehi leta... Jo bhi tha bus ek obsession tha....itni khubsurat jo ho tum... You are the most beautiful girl in my eyes...shayad isiliye tumse milne ke baad aaj tak koi or ladki ke saath flirt tak nehi kar paaya.... Lekin maine phir bhi tumhare saath kuch bura hote nehi dekh sakta kyu? Kya tumhe obsession se dheere dheere pyar karne laga tha?....agar yeh sirf obsession hi tha to main tumse zabardasti kyu nahi ki shaadi ke baad....shayad....nehi nehi shayad nehi.... Main tumhe sach mein hi pyaar karne laga hu... Isiliye aj mujhe faraq paad raha hain...I love you tejasswi but I can't even meet my eyes with you.... Kya kuch nahi kiya maine... Accha hi Kia bhagwan ne mere saath... Maine aj tak jitna galat kiya uska saza hamara divorce hain...

Karan looked at tejasswi who was thinking something.

Karan : kya soch rahi ho?

Tejasswi : kuch nehi...main kuch din e liye Ghar Jaa Rahi hu....

Karan : abhi to hum aaye...

Tejasswi: to? Kuch din mein Jan hamara divorce hoga tab main whi pe rahungi...

Karan hold her hand. His eyes filled with tears.

Karan : maat jaao na... Pls...

Tejasswi: pls Karan don't...

Karan: pls tejasswi... Main janta hu maine jo kiya woh maaf karne ke layak nahi hain... But pls aur kuch din ki hi baat hain ruk jao na...

Karan started crying.

Tejasswi: ok I will be here....

KD : lekin tum kaise rahoge Karan?

Km and KD entered in their....

Karan : matlab...

km : yeh ghar tumhare papa ka hain...yeh business unka hain... Tumhara kya hain?

KD : main tumhe khila sakta hu...lekin as a son...but karan you have to make your own money to take care of tejasswi as a husband of her.... it's your responsibility....

Km : from today... We will not give you a single amount...do whatever you want and leave from this house...

Tejasswi: but mom... Dad...

Karan : wait tejasswi... Ok mom dad I am leaving... tejasswi jab divorce paper ready ho jaayega just call me...

Tejasswi : no....Karan stop...tum kahi nehi jaoge...

Karan didn't hear her... he left...

Tejasswi: mom dad yeh kuch zyada nehi hogaya?

Km : yehi uske liye sahi hai...

Tejasswi: to thik hain... Aplog sath nehi doge...to main hu uske saath ...

Tejasswi also left....

Km : dekha tumne..I told you na tejasswi will never leave him...

KD : aur ab Karan bhi samjhega ki asli zindegi kya hota hain...

Tejran's side

Karan was walking alone in the road.

Tejasswi came running and she found him.

Tejasswi (yelled) : Karan stop... I can't run more...

Karan came near her...

Karan : tejasswi tum yaha ?

Tejasswi : sharam nehi aata tumhe apne biwi ko chodke chale aaye...

Karan : tejasswi tum pls ghar jao...

Tejasswi: haat chodne ke liye nehi pakdi thi...

Karan : but...

Tejasswi: haa galat kiya tumne uske liye main tumhe itni asani se maaf Nehi karungi...but tumhe chodke bhi nehi jaaungi...

Karan : woh sab tum galat soch rahe ho tejasswi... I don't love anyone without you...

Tejasswi: you have to prove me .... Aur rahi baat tumhara saath dene ki....fillhal is waqt mujhe patni nahi dost hi smajhlo...kyuki tumhara koi or dost hain bhi nahi jo tumhe sahi rasta dikhaye...tumhe dad ki tarah bhai ki tarah bahaut kuch karna hain aur sabko dikhana hain...you also can do it....jo huwa so huwa...ab tumhe tejasswi ki mr. Perfect bhi Banna hain...

Karan hugged tejasswi tightly.

Karan : I will... I will prove everyone ... I will be the best husband...

Ishq Mein MarjawanWhere stories live. Discover now