Karan came back home.
Everyone completed their dinner.
Rayan was sleeping while Karan was doysone work. Then he called Teja.
Karan : are you ok?
Teja : hmm .... Pls ekbar Rayan ko dikhao na...
Karan : ok
Teja saw that Rayan is sleeping peacefully while hugging Karan.
Teja : aise hi sote hain kya Roz?
Karan : haa
Teja : tum logo ne 1 saal mein to mujhe bhul hi Gaye
Karan (teasingly) : haa baby ab phir tum laut aaye... Maine to dusri shaadi karne ke liye bhi soch raha tha.. kya hain Rayan ko mumma chahiye
Teja : ok bye tum dusri shaadi Karo
Karan : aree listen I was joking.... But yeah bye... I don't wanna disturb your sleep... Go and sleep now.
Karan was going to sleep but get a call from Umar .
Karan : ha bol Umar...
Umar : kuch sawal puchna hain aur kahani bhi sunna hain...
Karan : iss waqt?
Umar : haanji
Karan : thik hain puch kya sawal puchna hain ?
Umar : tu bhabi se pyar karta tha to tune badla kyu Lena chata tha?
Karan : maine tujhe pehle bhi kaha tha ki pehle yeh obsession alawa kuch nehi tha ... Hum jisse pyar samajh rahe the woh pyar nehi tha...
Umar : accha ab kahani suna....
Flashback
Karan came back home from party....she was in his room...
Karan : Aaj tum logo ne mere andar phir se woh bhayankar rup nikala... Aur main ek mamuli so ladki ke liye pata nahi kyu khudko hi change kar liya?... But nehi I am back...Arjun & Pratik be ready to see your sister in hell....
He checked his phone and saw a message from tejasswi.
He was chatting with her with a devil smile in his face.
Karan (mind ) : sorry tejasswi tum bahaut innocent ho .. but Karan kundra badla lene ke liye kuch bhi kar sakta hain .. ab tumhe aise pyaar ke jaal mein faasaungi ki tum khud bhag ke mujhse shaadi karoge
Karan messaged her...
Karan : hey listen my friends arranged a new year party so pls come... With your friend....
Teja : but Ghar mein kya bolungi
Karan : apne pyar ke liye ekdin jhoot bhi nehi bol paoge?
Teja : ok I will come...
Teja called adaa....
Teja : tu tab kyu chali gayi
Adaa : tabiyat thoda kharab lag rha tha
Teja : accha sun...Karan invited us for new year party... Aur hum dono ko Jana hain... Woh tujhe bhi bulaya hain...
Adaa became happy after hearing that.
Adaa : ok I will go
Adaa(mind) : iska matlab Karan bhi mujhe pyar karta hain sirf tejasswi hamare bich aagayi... Uss din dikhaungi Karan sirf meri hain...
Other side...
Karan called simmba.
Karan : tera kaam ho gaya....I told tejasswi to invite adaa also for the party ... So my best friend propose her as soon as possible.
Simmba: thank you karan yaar...Flashback ended
Umar : my god tum logo ki kahani se to easy Mera mbbs ka padhai tha...
YOU ARE READING
Ishq Mein Marjawan
FanfictionTejasswi meets karan in their reunion and later, falls in love with him. However, things take a turn when her brother warns Karan to stay away from tejasswi and insults him.