ONE

1.8K 105 22
                                    

The scene starts with dadi sa announcing abhimaan 's wedding...

Armaan - dadi sa aap aise mazak kaise kar sakte hai....meri jaan nikal gayi thi....

Vidya - Haan maa sa ye mazak bilkul bhi funny nahi tha ... Sab log kitna pareshan hogai the...

Dadi - agar aisa nahi karti toh armaan aur abhira bhag ke shaadi kar lete aur hum aise hone nahi de sakte .... Humare ghar mein aaj tak koi bhi bhag ke shaadi nahi ki.... Toh ye dono kaise kar sakte hai.....

Armaan - par dadi sa aap bhi toh shaadi keliye nahi maan rahe te isiliye....

Dadi - toh Hume manaate ..... Ya humare maanne tak intzaar karte...

Ruhi - par dadi saa aap to abhira ko pasand nahi karte na aur vaise bhi armaan bhi isiki vajah se ghar chod ke Jaa raha tha .....

( Her statement caught Rohit's attention )

Dadi - haa Hum kal tak abhira se nafrat karte the aur koi bhi ek pal mein nahi badalta..... Har cheez keliye vakt lagta hai...... Aur vaise bhi Ghar chodne ki baat armaan ne ki thi .......abhira ne nahi balki woh toh armaan ko Ghar naa Chodne keliye mana Rahi thi.....
Isiliye Hume bhi abhira ko ek moka Dene ke baare mein socha hai.... Hum bhi usse samajh na chahte hai.....

Isiliye hum aaj ye announce karte hai ki esi hafte mein armaan aur abhira ki shaadi hogi ...

Everyone 😮😮😮😮

Manisha - kya 😳 aap maan gaye maa sa ..... sach mein hogi dono ki shaadi woh bhi issi Ghar mein....

Dadi - bilkul hogi Manisha woh bhi Dhoom dhaam se aur sare rasmon ke saath .... Sagai se leke shaadi Tak saare rasme honge ......

Everyone - 🤩🤩🤩😍😍😍

Ruhi - 😕😕😥😥😒

Vidya - toh maa sa mein chahti hun ki iss shaadi ki saare rasme mein khud Karu woh bhi apni marzi se...

Dadi - zaroor jaise tumari marzi Vidya.....

Armaan / abhira - dadi sa Hume maaf kardijiye .... Humne kuch zyada hi jaldbaazi ki ......

Dadi - nahi maafi nahi milegi... iski saza toh tum dono ko milegi aur saza yeh hai ki jab tak shadi nahi hojati tab tak armaan tum iss Ghar mein rahoge aur abhira outhouse mein rahegi bass.....

Armaan - par daadi saa ...

Vidya - arre armaan shaant hoja maa sa mazak kar rahi hai ye ek rasam hai jaha shaadi se pehle ladka aur ladki ek ghar mein nahi reh sakte ....

Armaan - acch toh thik hai maa...

Dadi - sab abhi bhi yaha kyu khade ho.... Shaadi ki taiyyari nahi karni kisiko jao ....

Everyone go to do their respective works and shaadi ka preparation....

In the afternoon after dadi gets manipulated by ruhi she decides to change abhira ' s name and talks to her and warns her to not share this with armaan same as the show abhira request sometime....

Armaan constantly keeps asking her about her pareshani....
But she keeps diverting the topic....

At last armaan Gets suspicious of her behaviour and suspects daadi to be the reason for her pareshani and goes to dadi to talk...

In hall ,

Armaan - daadi sa .... daasi sa ( calling her at the top of his voice)

Dadi - kya hua armaan tum itna chilla kyun rahe ho.....

The whole family comes down by hearing his shout

Armaan - ye aapne kya Kiya ...

Madhav - kya hua armaan ....

Armaan - aap khud daadi sa se puchiye...

Madhav - kya hua maa....

Dadi - pata nahi humne kuch nahi kiya.... Kya hua armaan...

Armaan - aap puch rahe hai ki kya hua jaise ki aap kuch nahi jaanti....

Dadi - tum humse aise kaise baat kar sakte ho ....

Armaan - aap ko sirf humari baat karne se itna gussa aaraha hai toh aap jo abhira ke sath kar rahi hai uske liya Hume kitna gussa ana chahiye aap khud batayiye.....

Dadi - humne kuch galat nahi kiya ... Humne Jo Kiya sab ki khushi samjh ke hi Kiya.....

Armaan - nahi aap ne abhira ki khushi nahi dekhi aap bas apna khushi dekh rahi hai.... Isiliye itna bada baat aap hum se chupa Rahi hai..... Hume aap se ye umeed nahi thi daadi sa bilkul bhi nahi.....

Dadi - tum kyun til ka pahad bana rahe ho armaan humne kuch nahi kiya bas abhira se uski naam badal ne ke baare mein baat ki bass aur ku......

( Realizes what she said in jaldbaazi )..

Armaan - aap abhira ka naam badal na chahte hai ... ????

Dadi - tumne Hume gumrah Kiya ....matlab tumhe kuch nahi pata tha ....

Armaan - par ab pata chal gaya hai dadi sa .... Aap aisa soch bhi kaise sakte ho....

Ruhi - kyun nahi armaan dadi sa ne jo bhi Kiya sabke bhalayi ke liye hi Kiya hai..... Abhira ke naam se dadi se kuch kadvi yaadein Jude the isliye dadi sa ne yeh faisla liya ....

After hearing this from ruhi... Rohit got surprised to hear ruhi supporting dadi in such a wrong thing

Armaan - acha toh tum batao ruhi dadi sa kab abhira ko uski naam se bulati thi ...... Dadi sa toh abhira ko "ye ladki" kehke bulati thi naa ...toh phir...
Aur jab se mein ek baat notice kiya hai dadi sa kal se hi abhira ko uski naam se bulane lagi.....

Ruhi doesn't have words to argue with armaan as armaan was right
This time..... Ruhi also got jealous and angry hearing armaan is supporting abhira...

Dadi - koi kuch bhi kahe yahi humara aakhri faisla hoga ...
Agar ye shaadi hona hai toh abhira ko apna naam badal na hi hoga... Bas

Armaan - par daadi sa abhira ke naam se uski maa ki yaadein Judi hai .... Abhira apna naam badal ke apni maa ke yaadein kaise mita sakti hai.....

Dadi - hum kuch nahi jaante ye naam badal ne ka karyakram kal subha hoke rahega bas....

Armaan - par dadi sa ....

Abhira stops armaan from speaking further by holding his hand .....

Abhira wisphers to armaan

Abhira - please armaan ab aur kuch mat bolo varna ye argument jagda ban jayega please armaan tumhe meri kasam hai kuch mat bolo bas dadi sa ke ha mein ha milao ..

Armaan - abhira ....

Abhira - plssss....

Dadi - toh kya kehna hai tumhe armaan ... Kal subah pandit ji ko bulao...

Armaan was not able to argue more as abhira have gave him her swear...

Armaan - ji....

Dadi leaves from there ....

Everyone got very tensed after watching them thinking about dadi ' s decision .....

Armaan got very angry which is visible in his eyes and was about punch the wall but abhira stopped him....

Armaan was very upset with abhira for hiding such a big matter from him...

Armaan angrily left from there.....

Ruhi gave a winning smile ..😏😏
But a small thing ruhi was not aware which is Rohit is observing her .....

PRECAP - convincing dadi sa

So guys that's for today..

By the way what u guys think will abhimaan be able to convince dadi to change her decision or abhira will accept dadi sa's or not ?????

Let me know in the comments...

Signing off
bhavanavadla7

















ABHIMAAN - United By Destiny  ❤️Where stories live. Discover now